Shah Rukh Khan: एक्टिंग नहीं, चेहरे की इस खासियत की वजह से शाहरुख को मिली थी पहली फिल्म!
Advertisement
trendingNow11916382

Shah Rukh Khan: एक्टिंग नहीं, चेहरे की इस खासियत की वजह से शाहरुख को मिली थी पहली फिल्म!

Shah Rukh Khan Movies: शाहरुख खान ने फिल्म दिल आशना है से बॉलीवुड में कदम रखा था. भले एक्टर इस फिल्म में सपोर्टिंग रोल में नजर आए थे, लेकिन इसके बाद उनकी किस्मत पूरी तरह से पलट गई. 

शाहरुख खान

Shah Rukh Khan First Film: सुपरस्टार शाहरुख खान ने एक ही साल में दो 1000 करोड़ी फिल्में बॉलीवुड को दी हैं. और एक बार फिर साबित कर दिया है कि आखिर उन्हें क्यों बॉलीवुड का बादशाह कहा जाता है. लेकिन क्या आप जानते हैं बॉलीवुड के बादशाह को पहली फिल्म उनकी एक्टिंग नहीं बल्कि चेहरे की एक खासियत के चलते मिली थी. जी हां...शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) को पहली फिल्म उनकी नाक की वजह से मिली थी. इस बात का खुलासा खुद शाहरुख (Shah Rukh Khan Movies) ने एक पुराने इंटरव्यू में किया था. 

नाक ने दिलाई पहली फिल्म!

एंटरटेनमेंट खबरों की मानें तो जब शाहरुख खान (Shah Rukh Khan Instagram) छोटे पर्दे पर बड़े-बड़े टीवी शोज कर रहे थे, तब उन्होंने अपनी किस्मत फिल्मों में अजमाने के बारे में सोचा था. पहली फिल्म मिलने का किस्सा भी साल 1991 का ही है, जब हेमा मालिनी की फिल्म 'दिल आशना है' में शाहरुख खान को अपनी अदाकारी दिखाने का मौका मिला था. शाहरुख (Shah Rukh Khan Interview) ने एक पुराने इंटरव्यू में बताया था कि उन्हें एक्टिंग से ज्यादा नाक की वजह से पहली फिल्म मिली थी. 

fallback

कैसे मिला पहला मौका?

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शाहरुख खान (Shah Rukh Khan New Movie) ने किस्सा शेयर करते हुए कहा था कि उन्हें हेमा मालिनी ने बताया था कि उन्हें ये फिल्म (दिल आशना है) उनकी एक्टिंग से ज्यादा नाक की वजह से मिली थी. शाहरुख (Shah Rukh Khan Jawan) ने साथ ही बताया था कि वह अक्सर अपनी नाक छिपाते थे, क्योंकि उन्हें वह पसंद नहीं थी. लेकिन वह जानते नहीं थे कि जिस नाक को वह छिपा रहे हैं वही उनकी किस्मत बदलने वाली है. 

शाहरुख खान की फिल्में

शाहरुख खान की साल 2023 में दो फिल्में रिलीज हुई हैं पठान और जवान. इन दोनों ही फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाया है और 1000 करोड़ से पार का बिजनेस किया है. वहीं अब एक्टर की नई फिल्म डंकी दिसंबर में क्रिसमस के मौके पर सिनेमाघरों मे ंदस्तक देने जा रही है.

Trending news