जब शाहरुख खान के 'मन्नत' पहुंचे थे अंजुम बत्रा, किंग खान ने की थी जबरदस्त खातिरदारी; सामने पेश कर दिया था शानदार मेन्यू
Advertisement
trendingNow12210107

जब शाहरुख खान के 'मन्नत' पहुंचे थे अंजुम बत्रा, किंग खान ने की थी जबरदस्त खातिरदारी; सामने पेश कर दिया था शानदार मेन्यू

Anjum Batra At Mannat: दिलजीत दोसांझ की फिल्म 'अमर सिंह चमकीला' में उनके दोस्त केसर सिंह टिक्की का किरदार निभाने वाले अंजुम बत्रा ने अपने हालिया इंटरव्यू में पहली बार शाहरुख खान से मिलने का अपना अनुभव साझा किया. साथ ही एक्ट्रेस ने बताया कि जब वो मन्नत पहुंचे तो उनकी कैसी खातिरदारी हुई थी?

जब शाहरुख खान के 'मन्नत' पहुंचे थे अंजुम बत्रा, किंग खान ने की थी जबरदस्त खातिरदारी

When Anjum Batra At Mannat: दिलजीत दोसांझ की फिल्म 'अमर सिंह चमकीला' को इन दिनों दर्शकों का बेहद अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. इम्तियाज अली के निर्देशन में बनी इस फिल्म में परिणीति चोपड़ा, जिन्होंने अमर सिंह चमकीला की दूसरी पत्नी अमरजोत कौर का किरदार निभाया है, के अलावा अंजुम बत्रा नजर आ रहे हैं, जिन्होंने अमर सिंह चमकीला के दोस्त केसर सिंह टिक्की का किरदार निभाया है. हाल ही में एक्टर ने एक इंटरव्यू दिया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है. 

हाल ही में, उन्होंने अपने इंटरव्यू में मुंबई स्थित घर 'मन्नत' में सुपरस्टार शाहरुख खान से पहली बार मिलने के अपने अनुभव को साझा किया. दरअसल, इससे पहले अंजुम ने इम्तियाज अली द्वारा निर्देशित फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' में किंग खान के लिए पंजाबी डायलॉग्स में बोलने में मदद की थी. उन्होंने शाहरुख के गर्मजोशी भरे गेस्टचर और उनके साथ खाना खाने के अनुभव को भी साझा किया. टीवी9 को दिए एक इंटरव्यू में अंजुम ने बताया, 'मैं इम्तियाज से पहली बार साल 2016 में मिली थी'. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anjum Batra (@anjumbatra)

जब शाहरुख के घर 'मन्नत' पहुंचे थे अंजुम बत्रा

एक्टर ने आगे कहा, 'वे जब 'हैरी मेट सेजल' की शूटिंग कर रहे थे और कुछ पंजाबी डायलॉग्स थे जिन पर शाहरुख को काम करना था. इम्तियाज मुझे उनके घर 'मन्नत' ले गए. मैं, इम्तियाज और शाहरुख 'मन्नत' की लाइब्रेरी में थे. हम पूरी रात बातें करते रहे और थोड़ा काम भी किया'. अंजुम ने बताया, 'वे और इम्तियाज रात करीब 11 बजे मन्नत पहुंचे और शाहरुख 15 मिनट बाद उनके साथ शामिल हुए, क्योंकि वे एक फिल्म की शूटिंग कर रहे थे'. अंजुम ने आगे बताया, 'शाहरुख ने मुझसे कहा कि ठीक मेरे पास बैठो'.

क्यों अपनी पर्सनल लाइफ को दुनिया से छिपाते हैं दिलजीत दोसांझ? को-एक्टर अंजुम बत्रा ने किया खुलासा

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by D'YAVOL X (@dyavol.x)

किंग खान के साथ खाई थी पाव भाजी

एक्टर ने आगे बताया, 'मैंने कहा कि 'नहीं, मैं यहीं बैठूंगा, ठीक है'. उन्होंने कहा कि 'नहीं, तुम मेरे पास आओ और मेरे पास बैठो'. घंटों तक वे बस सुनते रहे थे. वे बहुत अच्छे मेजबान हैं. उसने मुझसे पूछा, 'तुम क्या खाओगे?' उसने मुझे एक मेन्यू दिया. मैं उस समय मांस नहीं खाता था, इसलिए मैंने मना कर दिया, लेकिन फिर उन्होंने ज़िद की कि मैं उनके साथ कुछ पाव भाजी खाऊं'. अंजुम ने बताया, 'उनकी मुलाकात सुबह 5 बजे खत्म हुई, शाहरुख को शूटिंग के लिए निकलने से ठीक एक घंटे पहले'. बिजी शेड्यूल होने के चलते शाहरुख उन्हें अपनी कार तक दे दी और अलविदा कहा.

Trending news