आखिर क्यों Devdas के शूट पर शराब पीते रहते थे शाहरुख खान, 22 साल बाद पता चली वजह तो हक्का-बक्का रह गए सब
Advertisement
trendingNow12193167

आखिर क्यों Devdas के शूट पर शराब पीते रहते थे शाहरुख खान, 22 साल बाद पता चली वजह तो हक्का-बक्का रह गए सब

Shah Rukh Khan Movies: संजय लीला भंसाली की कल्ट क्लासिक फिल्म 'देवदास' में शाहरुख खान खूब शराब पीते दिखाई दिए थे. लेकिन क्या आप जानते हैं इन सीन्स के लिए शाहरुख खान ने असल में शराब पी थी. आइए, यहां जानते हैं आखिर पूरा फिल्मी किस्सा क्या है.

शाहरुख खान देवदास

Shah Rukh Khan Devdas Film: शाहरुख खान, ऐश्वर्या राय और माधुरी दीक्षित की कल्ट क्लासिक फिल्म 'देवदास' को कोई भूले नहीं भूल सकता है. साल 2002 में आई यह फिल्म शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के करियर में मील का पत्थर साबित हुई थी. शराब के नशे में चूर और पारो के प्यार में पड़े शाहरुख खान के किरदार ने हर किसी को अपनी तरफ खींचा था. लेकिन दिलचस्प बात यह है कि 'देवदास' फिल्म में शराबी बनने के लिए एक्टर ने असल में भी खूब शराब पी थी. जी हां...ऐसा हम नहीं बल्कि 'देवदास' में धरमदास का किरदार निभाने वाले एक्टर टीकू तलसानिया (Tiku Talsania) ने कहा है. टीकू तलसानिया ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि शराब पीने पर शाहरुख खान का कहना था कि कैरेक्टर को असल दिखाना है तो आंखों में शराब दिखना जरूरी है. 

देवदास के सेट पर शराब पीते रहते थे शाहरुख!

एक्टर टीकू तलसानिया (Tiku Talsania Devdas) ने हाल ही में डिजिटल कमेंट्री को एक इंटरव्यू दिया है. जहां टीकू ने कहा- 'हम दोपहर में चिलचिलाती धूप में शूटिंग कर रहे थे और शाहरुख खान (Shah Rukh Khan Movies) एक के बाद एक रम शॉट्स ले रहे थे. तब मैंने कहा-सर आप क्या कर रहे हैं? हमें एक्टिंग करनी है. इसपर शाहरुख ने देवदास के अंदाज में जवाब देते हुए कहा- सर एक शराबी की एक्टिंग तो हो जाएगी. लेकिन आखों में शराब नहीं दिखती ना, उसका क्या?' शाहरुख खान की इस बात ने भंसाली समेत हर किसी को हैरान कर दिया था.   

'कभी पैसे नहीं थे उनके पास...', जब पिता को याद करके छलके आमिर खान के आंसू

बहुत मेहनती हैं शाहरुख खान!

टीकू तलसानिया ने इंटरव्यू में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan Devdas) की तारीफ करते हुए कहा- 'वह अपने किरदार के लिए खूब मेहनत करते हैं. वह अपने शॉट का पूरा डिटेल लेकर आते थे और फिर उस सीन को लेकर डिस्कस करते थे कि उसे कैसे करना है.' बता दें, संजय लीला भंसाली की फिल्म 'देवदास' ने 5 नेशनल और 11 फिल्मफेयर अवॉर्ड जीते थे.  

श्रीदेवी के साथ इस आइकॉनिक सीन के लिए 'मिस्टर इंडिया' में कॉकरोच को पिलाई गई थी अल्कोहल! सालों बाद पता चला किस्सा   

क्या 'प्रेम प्रतिज्ञा' के सेट पर फूट-फूटकर रोई थीं माधुरी दीक्षित? सालों बाद रंजीत ने बताया सच  

Trending news