'मर्डर मुबारक' का पहला ब्रेकअप सॉन्ग 'याद आवे' OUT, सारा अली खान और विजय वर्मा के बीच दिखा दर्द
Advertisement
trendingNow12146973

'मर्डर मुबारक' का पहला ब्रेकअप सॉन्ग 'याद आवे' OUT, सारा अली खान और विजय वर्मा के बीच दिखा दर्द

Yaad Aave Song Out: होमी अदजानिया के निर्देशन में बन रही फिल्म सारा अली खान और विजय वर्मा की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'मर्डर मुबारक' का पहला ब्रेकअप सॉन्ग 'याद आवे' रिलीज हो चुका है, जिसको खूब पसंद किया जा रहा है. गाने में सारा और विजय के बीच कुछ इमोशनल पलों को दिखाया गया है. 

'मर्डर मुबारक' का पहला ब्रेकअप सॉन्ग 'याद आवे' OUT, सारा अली खान और विजय वर्मा के बीच दिखा दर्द

Yaad Aave Song Out: होमी अदजानिया के निर्देशन में बन रही फिल्म सारा अली खान और विजय वर्मा की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'मर्डर मुबारक' को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं और इसके रिलीज होने का वेट कर रहे हैं. इसी बीच फिल्म का पहला ब्रेकअप और इमोशनल गाना 'याद आवे' रिलीज कर दिया गया है. गाने को खूब पसंद किया जा रहा है. गाने के वीडियो में विजय वर्मा और सारा अली खान के बीच कुछ इमोशनल और दर्द भरे पल को साफ देखा जा सकता है. 

इस गाने को देखने के बाद दर्शक भी इस गाने के साथ खुद को कनेक्ट कर पाएंगे. गाने के बोल काफी शानदार हैं. इस गाने को सचिन-जिगर, सिमरन चौधरी और वरुण जैन ने साथ मिलकर गाया है. गाने के लिरिक्स प्रिया सरैया ने लिखे हैं, जबकि गाने को म्यूजिक सचिन-जिगर ने दिया है और गाने में रैप द ऋष ने दिया है. कुछ ही घंटों पहले रिलीज हुए इस गाने के वीडियो पर काफी बड़ी संख्या में व्यूज और कमेंट्स आ रहे हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

'मर्डर मुबारक' का पहला गाना रिलीज

सभी गाने की खूब तारीफ कर रहे हैं. वहीं, ये पहली बार होगा जब सारा अली खान और विजय वर्मा एक साथ किसी फिल्म में नजर आने वाले हैं और अपने दमदार अभिनय से दर्शकों का मनोरंजन करने वाले हैं. इससे पहले फिल्म का दमदार ट्रेलर रिलीज किया गया था, जिसको खूब पसंद किया गया था. फिल्म में सारा अली खान और विजय वर्मा के अलावा डिंपल कपाड़िया, करिश्मा कपूर, संजय कपूर और पंकज त्रिपाठी जैसे बेहतरीन कलाकार नजर आने वाले हैं.

15 मार्च को ओटीटी पर होगी रिलीज

इसके अलावा टिस्का चोपड़ा भी फिल्म का हिस्सा हैं. बता दें, फिल्म की कहानी दिल्ली में हुए एक मर्डर के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसकी पड़ताल पुलिस बने पंकज त्रिपाठी करते हैं. सारा और विजय की फिल्म 'मर्डर मुबारक' का प्रीमियर 15 मार्च, 2024 को OTT प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर होने जा रही है. इसके अलावा भी सारा अली खान और विजय वर्मा कई प्रोजेक्ट्स में नजर आने वाले हैं.

Trending news