Sanjay Leela Bhansali इस साल शुरू करेंगे अपनी फिल्मों पर काम, बक्से से बाहर निकलेंगी ये मूवी!
Advertisement
trendingNow12062937

Sanjay Leela Bhansali इस साल शुरू करेंगे अपनी फिल्मों पर काम, बक्से से बाहर निकलेंगी ये मूवी!

Sanjay Leela Bhansali: संजय लीला भंसाली इन दिनों अपने कई अपकमिंग फिल्मों को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. इसी बीच खबर आ रही है कि वो जल्द ही 'बैजू बावरा' और 'इंशाल्लाह' को लेकर फिर से काम शुरू कर सकते हैं, जिनको लेकर फैंस भी काफी लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं. 

Sanjay Leela Bhansali इस साल शुरू करेंगे अपनी फिल्मों पर काम, बक्से से बाहर निकलेंगी ये मूवी!

Sanjay Leela Bhansali Upcoming Films: 'खामोशी', 'हम दिल दे चुके सनम', 'देवदास', 'ब्लैक', 'गुजारिश', 'राम लीला', 'बाजीराव मस्तानी', 'पद्मावत' और 'गंगूबाई काठियावाड़ी' जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्में बनाने वाले और इंडस्ट्री के जाने-माने फिल्म निर्माता-निर्देशक संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) अक्सर अपनी फिल्मों को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं. पिछले कुछ महीनों से संजय लीला भंसाली की अगली फिल्मों को लेकर काफी बातें और अटकलें लगाई जा रही हैं. 

जबकि फिल्म निर्माता इस समय अपनी अपकमिंग ओटीटी रिलीज 'हीरा मंडी' (Heera Mandi) को लेकर बिजी चल रहे हैं, जो ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी, जिसको लेकर उनके फैंस भी काफी लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं. इसी बीच पिंकविला की एक खास रिपोर्ट के मुताबिक, संजय लीला भंसाली इस साल मई, 2024 में अपनी नई फीचर फिल्म की शूटिंग शुरू करने के लिए पूरी तरह तैयारी कर रहे हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

संजय लीला भंसाली की आने वाली फिल्में

पिंकविला के सूत्रों के मुताबिक, संजय लीला भंसाली इस साल बड़े पर्दे के लिए एक नई फीचर फिल्म शुरू करने की तैयारी में है, जिसको लेकर निर्देशक शांति से काम कर रहे हैं. सुत्रों का कहना है कि 'उनकी सभी फिल्मों की तरह ये भी एक बहुत ही बड़ी कहानी है जो उनके दिल के बेहद करीब है और आधिकारिक घोषणा होने के बाद ये चर्चा का विषय बनी हुई है. संजय लीला इस फिल्म पर इसी साल मई या जून में काम शुरू करेंगे और ये प्री-प्रोडक्शन मोर्चे पर प्रगति पर काम है'. इतना ही नहीं, बताया जा रहा है कि संजय लीला भंसाली इस समय कई आइडियाज को लेकर काम कर रहे हैं.

fallback

फिल्मों में कास्टिंग पर चल रहा विचार

इन्हीं फिल्मों की कास्टिंग के लिए लो ऑप्शन्स की तलाश कर रहे हैं. बताया जा रहा है कि वो जल्द ही 'इंशाल्लाह' (Inshallah) फिल्म पर अपना शुरू करने जा रहे हैं, जो लंबे से ठंडे बस्ते में पड़ी थी, जिसको लेकर सोर्स बता रहे हैं कि इस फिल्म के लिए निर्देशक शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) को सोच रहे हैं, जो खुद भी इस फिल्म में अपना इंटरेस्ट दिखा रहे हैं. इसके अलावा संजय लीला भंसाली ने पहले बड़े पर्दे पर 'बैजू बावरा' (Baiju Bawra) लाने की सोच रहे हैं, जिसमें रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) नजर आ सकते हैं. 

Trending news