मिले ताने तो इंस्टाग्राम से गायब हो गई थीं संजय लीला भंसाली की भतीजी शर्मिन, अब लौटीं ऐसे
Advertisement
trendingNow12241920

मिले ताने तो इंस्टाग्राम से गायब हो गई थीं संजय लीला भंसाली की भतीजी शर्मिन, अब लौटीं ऐसे

Sanjay Leela Bhansali की भतीजी शर्मिन सहगल को 'हीरामंडी' रिलीज होने के बाद काफी तानें सुनने पड़े थे. जिसके बाद वो इंस्टाग्राम पर इन एक्टिव हो गई थीं. जिसके बाद अब वो फिर से इंस्टाग्राम पर लौट आई हैं.

 

शर्मिन सहगल

Sharmin Segal Returns To Instagram: संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की भतीजी शर्मिन सहगल को 'हीरामंडी' में उनकी परफॉर्मेंस की वजह से लगातार तानों को सुनना पड़ रहा था. यहां तक कि सोशल मीडिया पर लोग लगातार ट्रोल करके लिख रहे थे कि उन्होंने पूरी सीरीज ही बर्बाद कर दी. इन खरी-खोटी बातों के बाद शर्मिन ने इंस्टाग्राम से कुछ वक्त के लिए दूर जाने का फैसला किया. लेकिन अब एक्ट्रेस फिर से इंस्टाग्राम पर वापस आ गई हैं. साथ ही शर्मिन ने 'हीरामंडी' से अपने लुक की कई फोटोज भी शेयर की हैं. 

आलमजेब का निभाया किरदार
'हीरामंडी' में शर्मिन सहगल (Sharmin Segal) ने मल्लिकाजान की सबसे छोटी बेटी आलमजेब का रोल निभाया है. शर्मिन को उम्मीद थी कि वो इस सीरीज से अपनी एक्टिंग से लोगों को इंप्रेस करेंगी. लेकिन हुआ ठीक इसका उल्टा. 'हीरामंडी' रिलीज होते ही उन्हें अपनी एक्टिंग की वजह से लोगों के ताने सुनने पड़े. यहां तक कि नेपोटिज्म का भी आरोप लगने लगा. कुछ लोगों ने सोशल मीडिया पर ये तक कह दिया कि उन्हें ये रोल मिला सिर्फ इसलिए क्योंकि को भंसाली की भतीजी हैं. इन सब बातों के बाद शर्मिन इंस्टाग्राम से गायब हो गई थीं. जिसके बाद शर्मिन ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने कमेंट सेक्शन को ऑफ कर दिया. 

 

 

साइबर क्राइम का शिकार हुए अर्जुन बिजलानी, ट्वीट कर बताया- 'क्रेडिट कार्ड हुआ हैक'

वापस लौटीं
कमेंट सेक्शन को ऑफ करने के बाद शर्मिन ने एमआईए ऑन इंस्टाग्राम हो गईं. MIA का मतलब है किसी के भी रडार से दूर होना. यानी कि लाइक, पोस्ट और कमेंट कुछ भी ना करना. लेकिन अब शर्मिन वापस आ गई हैं और सोशल मीडिया पर अपनी तीन तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में शर्मिन भारी आउटफिट में नजर आ रही हैं.

मेगास्टार चिरंजीवी को मिला पद्म विभूषण सम्मान, बेटे राम चरण ने पिता के लिए खास पोस्ट लिखा

कौन हैं शर्मिन सहगल?
दरअसल, शर्मिन सहगल संजय लीला भंसाली की बहन बेला भंसाली सहगल की बेटी हैं. बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम करने के बाद शर्मिन ने 'मलाल' फिल्म से साल 2019 में अपने करियर की शुरुआत की. इसके बाद 'अतिथि भूतों भव:' में नजर आईं. 

Trending news