'नहीं लड़ रहा इलेक्शन' करनाल से संजय दत्त के चुनाव लड़ने की खबरों पर एक्टर ने तोड़ी चुप्पी
Advertisement
trendingNow12194910

'नहीं लड़ रहा इलेक्शन' करनाल से संजय दत्त के चुनाव लड़ने की खबरों पर एक्टर ने तोड़ी चुप्पी

बीते कई दिनों से ऐसी खबरें आ रही थीं कि Sanjay Dutt चुनाव मैदान में उतरने वाले हैं. लेकिन अब एक्टर ने ट्वीट करके इन खबरों पर ब्रेक लगा दिया है. एक्टर ने कहा कि वो चुनाव नहीं लड़ रहे हैं.

 

संजय दत्त

Sanjay Dutt on Joining Politics: गोविंदा और कंगना रनौत के राजनीति में उतरने के बाद ऐसी खबरें आ रही थीं कि इस बार संजय दत्त (Sanjay Dutt) भी राजनीति में उतरेंगे. कई खबरों में ये दावा किया गया कि बाबा कांग्रेस की तरफ से हरियाणा के करनाल से चुनाव लड़ सकते हैं. इन खबरों को जैसे ही जोर मिला तो संजय दत्त ने इन सभी अफवाहों पर ट्वीट करके ब्रेक लगा दिया है. संजय दत्त ने ट्वीट में इन सब बातों को अफवाह बताया साथ ही कहा कि वो चुनाव नहीं लड़ रहे.

संजय दत्त ट्वीट
संजय दत्त ने ट्वीट किया- 'मैं आप सभी को बताना चाहता हूं कि मैं किसी भी पार्टी में शामिल नहीं होना जा रहा हूं. ना ही इलेक्शन लड़ने जा रहा हूं. अगर मैं किसी पार्टी को ज्वाइन करता हूं या फिर चुनाव लड़ता हूं तो आपको पहले बताऊंगा.इन सभी अफवाहों पर ध्यान ना दें.'

 

 

'मैं नहीं खाती बीफ और रेड मीट' आरोपों पर कंगना रनौत का दो टूक जवाब

मनोहर लाल खट्टर के खिलाफ लड़ने की खबरें
कई खबरों में ऐसा दावा किया जा रहा था कि संजय दत्त कांग्रेस पार्टी पूर्व सीएम मनोहर लाल खट्ट के खिलाफ संजय दत्त को उतार सकती है, खबर तो ये भी थी कि कांग्रेस पार्टी के हाईकमान भी राजी हो गया है. हालांकि संजय दत्त ने ट्वीट करके इन तमाम अफवाहों पर ब्रेक लगा दिया है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sanjay Dutt (@duttsanjay)

 

जिस कार से चलते हैं अनंत अंबानी, बॉलीवुड का सिर्फ 1 ही एक्टर खरीद पाया उसे 

कई बार कर चुके कैम्पेन
संजय दत्त भले ही एक बार भी चुनाव नहीं लड़े हैं लेकिन अपनी बहन प्रिया दत्त के लिए कैम्पेन जरूर कर चुके हैं. दरअसल, संजय दत्त के पिता सुनील दत्त मुंबई से सांसद और मंत्री रह चुके हैं जबकि बहन प्रिया दत्त भी सांसद रह चुकी हैं. इसी वजह से संजय दत्त को लेकर चल रही खबरों से फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड हो गए थे. वर्कफ्रंट की बात करें तो संजय दत्त 'वेलकम टू जंगल' में नजर आएंगे. इसे लेकर फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं.

 

Trending news