Salman Khan: 'टाइगर जिंदा है और...', UK के सांसद ने सलमान खान का लंदन में किया ग्रैंड वेलकम, Photos शेयर कर कही ये बात
Advertisement
trendingNow12229861

Salman Khan: 'टाइगर जिंदा है और...', UK के सांसद ने सलमान खान का लंदन में किया ग्रैंड वेलकम, Photos शेयर कर कही ये बात

Salman Khan Travel to London: फायरिंग इंसीडेंट के बाद सलमान खान अब लंदन पहुंच गए हैं. जहां सलमान खान ने यूके के सांसद से मुलाकात की है. यूके के सांसद बैरी ने सलमान खान संग फोटोज भी शेयर की हैं. 

सलमान खान

Salman Khan and UK MP Barry Gardiner: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान अपने दबंग अंदाज और दमदार अदाकारी के लिए अक्सर ही लाइमलाइट में छाए रहते हैं. लेकिन बीते कुछ दिनों से सलमान खान (Salman Khan) अपने घर गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर गोली चलने और सिक्योरिटी को लेकर सुर्खियों का हिस्सा बने हुए हैं. घर के बाहर फायरिंग इंसीडेंट के बाद सलमान खान लंदन पहुंच गए हैं. जहां से भाईजान की लेटेस्ट फोटो सामने आई हैं. सलमान खान के साथ यूके के सांसद बैरी गार्डिनर ने कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं और कैप्शन में 'टाइगर जिंदा है' लिखा है. 

यूके के सांसद से मिले सलमान खान

यूके के सांसद बैरी गार्डिनर ने X (ट्विटर) पर सलमान खान (Salman Khan News) के साथ Wembley स्टैडियम से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. तस्वीरों में सलमान खान ब्लैक कलर की टी-शर्ट, जैकेट, जींस और डार्क सनग्लासेस पहने नजर आ रहे हैं. फोटोज के साथ यूके सांसद ने कैप्शन भी लिखा है- 'टाइगर जिंदा है और लंदन में है.' सलमान खान और यूके सांसद बैरी गार्डिनर की फोटोज सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रही हैं, जिनपर नेटीजन्स जमकर कमेंटबाजी कर रहे हैं.  

विराट कोहली को शाहरुख खान ने बताया 'बॉलीवुड का दामाद', 'पठान' गाने पर क्रिकेटर को सिखाया डांस

फायरिंग इंसीडेंट के बाद जमकर नजर आ रहे सलमान खान

सलमान खान (Salman Khan Movies) अपने घर गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर फायरिंग इंसीडेंट के बाद छिपकर नहीं बैठे हैं. बल्कि वह एक के बाद एक पब्लिक अपीयरेंस दे रहे हैं. सलमान खान पिछले हफ्ते अपने बहनोई आयुष शर्मा की फिल्म रुसलान और संजय लीला भंसाली की सीरीज हीरामंडी के प्रीमियर पर भी नजर आए थे. फिल्मों के प्रीमियर से पहले सलमान खान एक इवेंट के लिए दुबई भी गए थे. बता दें,  सलमान खान के घर के बाहर 14 अप्रैल को कई राउंड गोलियां चली थीं, जिसके बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई थी. 

'पूरा भार मुझपे था, मुझसे गलती हुई', Aamir Khan ने आखिर किस चीज की गलती अपने सिर ली? 

कभी कंगना रनौत के साथ थी तीखी तकरार, अब अध्ययन सुमन के बदले सुर, बोले- राजनीति में वह अच्छा करेंगी

Trending news