सलमान खान ने बचपन में इस वजह से खाया था पिता सलीम खान से 'थप्पड़', अरबाज ने किया खुलासा
Advertisement
trendingNow12148919

सलमान खान ने बचपन में इस वजह से खाया था पिता सलीम खान से 'थप्पड़', अरबाज ने किया खुलासा

Salman Khan: हाल ही में अरबाज खान ने अपने इंटरव्यू में सलमान खान के बचपन के कई राज खोले और साथ ही एक्टर ने ये भी खुलासा किया कि सलमान अक्सर बचपन में पिता सलीम खान के मार खाया करते थे, जिसके पीछ हमेशा एक ही वजह होती थी. चलिए बताते हैं क्या हो वो वजह?

सलमान खान ने बचपन में इस वजह से खाया था पिता सलीम खान से 'थप्पड़', अरबाज ने किया खुलासा

Arbaaz Khan Brother Salman Khan: अरबाज खान और सोहेल खान ने हाल ही में अपने भाई सलमान खान के बारे में बात करते हुए कई किस्से शेयर किए और अपने बचपन के दिनों को याद किया. अरबाज ने याद करते हुए बताया कि कैसे सलमान खान अपमे बचपन में काफी शरारती हुआ करते थे और अक्सर अपने पिता अनुभवी लेखक सलीम खान के साथ मुसीबत में पड़ जाते थे. 

सोहेल ने बताया कि सलमान हमेशा से ही निडर रवैया के साथ रहते आए हैं, जिससे उनके पिता कभी-कभी चिंतित हो जाता करते थे. पॉडकास्ट टाइमआउट विद अंकित के एक एपिसोड के दौरान अरबाज खान ने अपने भाई सलमान खान के बचपन के दौरान की शरारती हरकतों के बारे में कुछ मनोरंजक किस्से शेयर किए. अरबाज ने बताया कि बड़े होने के कारण सलमान काफी शरारती थे और उन्हें अक्सर अपने पिता से डांट पड़ती थी. 

टूट गया था सलमान खान का हाथ 

साथ ही एक्टर ने मजाक में ये भी बताया कि डिसिप्लिन के तौर पर सलमान को कभी-कभार हल्का  थप्पड़ भी लग जाया करता था. उन्होंने कहा, 'हम बच जाया करते थे, लेकिन सलमान थोड़ा बदमाश थे'. ऐसे ही एक मजेदार किस्से को याद करते हुए अरबाज ने बताया कि उनके पिता सलमान को सर्कस में एक ट्रैपेज शो दिखाने के लिए ले गए थे. घर लौटने पर सलमान ने एक रॉड वाली इमारत देखी और कुछ स्टंट करने की ठान ली, लेकिन वो गिर गए और उनका हाथ टूट गया'. 

Deepika Padukone की बहन अनीशा ने अपने नाम किया ये खिताब, टू-बी-मॉम ने शेयर किया खास मोमेंट

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

पिता ने लगा दिया था 'झापड़'

अरबाज ने आगे बताया, 'जब उन्होंने सिम्पेथी हासिल करने के लिए घरवालों के सामने अपना घायल हाथ लेकर आए, तो उन्हें पापा ने एक 'झापड़' लगा दिया था'. वहीं, अगर सलमान खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्टर को आखिरी बार कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी के साथ 'टाइगर 3' में देखा गया था. इसके अलावा वो जल्द ही विष्णुवर्धन द्वारा निर्देशित और करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित 'द बुल' में नजर आने वाले हैं. सलमान के फैंस भी उनकी इस अपकमिंग प्रोजेक्ट्स को लेकर काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं. 

Trending news