गोलीबारी पर सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा ने तोड़ी चुप्पी, वायरल हो रहा बयान
Advertisement
trendingNow12216040

गोलीबारी पर सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा ने तोड़ी चुप्पी, वायरल हो रहा बयान

Salman Khan के घर के बाहर गोलीबारी के बाद उनके जीजा ने चुप्पी तोड़ी है. आयुष शर्मा ने बताया ने कि हम लोग भाईजान के साथ हर मुश्किल में घर में उनके साथ खड़े है. जानिए एक्टर ने क्या कहा.

आयुष शर्मा और सलमान खान

Salman Khan on Aayush Sharma: सलमान खान (Salman Khan) के घर के बाहर जब से फायरिंग हुई है तब से मुंबई शहर में हड़कंप मच गया है. कुछ दिन पहले एक्टर के घर के बाहर 5 राउंड फायरिंग हुई जिसके बाद पुलिस ने शूटरों को गिरफ्तार कर लिया. वहीं अब मामले में सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा ने चुप्पी तोड़ी है. जानिए एक्टर ने क्या कहा.

गोलीबारी पर बोले आयुष शर्मा
आयुष शर्मा (Aayush Sharma) ने न्यूज एजेंसी एएनआई से बात की. एक्टर ने भाईजान के घर के बाहर फायरिंग पर रिएक्ट करता है- 'मुंबई पुलिस ने जो एक्शन लिया है हम लोग उसकी तारीफ करते हैं. मुंबई पुलिस के इस सपोर्ट के लिए बहुत शुक्रिया.' 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aayush Sharma (@aaysharma)

Salman Khan की बहन अर्पिता खान पहुंचीं निजामुद्दीन दरगाह, बांधा मन्नत का धागा; Video वायरल

अरबाज ने कही ये बात
अरबाज ने कुछ दिन पहले सलमान के घर फायरिंग पर लंबा चौड़ा पोस्ट लिखा है. अरबाज ने अपने पोस्ट में लिखा था- 'गैलेक्सी अपार्टमेंट के पास मोटरसाइकिल सवार दो अज्ञात लोगों द्वारा गोलीबारी की घटना बहुत ही परेशान करने वाली और डरा देने वाली है. इस चौंकाने वाली घटना से हमारा परिवार स्तब्ध है. दुर्भाग्य से हमारे परिवार के करीबी होने का दावा करने वाले और प्रवक्ता होने का दिखावा करने वाले कुछ लोग मीडिया में ये कहते हुए बयान दे रहे हैं कि ये सब एक पब्लिसिटी स्टंट है, लेकिन इससे पूरा परिवार अप्रभावित है, जो सच नहीं है'.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

'मैंने आपके सारे पैसे उड़ा दिए...', आखिर क्यों आयुष शर्मा ने सलमान खान से मांगी थी माफी? अब किया जिक्र

फैलाई जा रही गलत बातें, जो सच नहीं है
अरबाज ने आगे लिखा, 'तो उनके द्वारा फैलाई जा रही इन सभी बातों को गंभीरता से नहीं लिया जाना चाहिए. इस समय परिवार इस दुखद घटना की जांच में पुलिस की मदद कर रहा है. हमें मुंबई पुलिस पर भरोसा है और हमें ये आश्वासन दिया गया है कि वे हमारे परिवार की सुरक्षा और संरक्षा के लिए अपनी क्षमता के मुताबिक सब कुछ करेंगे. आपके प्यार और समर्थन के लिए आप सभी का धन्यवाद'.

Trending news