सलमान खान को होम प्रोड्क्शन फिल्मों में मिलती है मार्केट प्राइस से ज्यादा फीस, भाई अरबाज का खुलासा
Advertisement
trendingNow12149681

सलमान खान को होम प्रोड्क्शन फिल्मों में मिलती है मार्केट प्राइस से ज्यादा फीस, भाई अरबाज का खुलासा

Salman Khan: अरबाज खान ने खुलासा किया है कि जब सलमान खान होम प्रोडक्शन पर काम कर रहे होते हैं तो उन्हें उनके मार्केट प्राइस से ज्यादा फीस मिलती है. इसके साथ ही अरबाज ने यह भी बताया कि अपने पारिवारिक संबंधों के बावजूद सेट पर सलमान के साथ काम करते समय वे प्रोफेशनलिज्म का पूरा ध्यान रखते हैं.

 

सलमान खान को लेकर भाई अरबाज का खुलासा

Salman Khan: सलमान खान बॉलीवुड के सबसे महंगे सितारों में एक हैं. अब सलमान खान के भाई अरबाज खान ने खुलासा किया है कि एक्टर को होम प्रोडक्शन के साथ काम करने के लिए मार्केट प्राइस से ज्यादा फीस मिलती है. अरबाज खान ने इसके पीछे की वजह भी बताई है. इसके साथ ही अरबाज ने यह भी बताया कि वह सेट पर सलमान खान के साथ दूसरे एक्टर्स के जैसे ही सम्मान और प्रोफेशनलिज्म के साथ पेश आते हैं. 

अरबाज खान (Arbaaz Khan) ने 'टाइमआउट विद अंकित' के दौरान बातचीत में बताया कि शूटिंग के दौरान सलमान खान (Salman Khan) की डिमांड्स को भी पूरा करते हैं. इसके साथ ही वह ईमानदारी और प्रोफेशनिज्म का भी ध्यान रखते हैं. उन्होंने यहां तक ​​कहा कि वह सलमान खान को उनके मौजूदा मार्केट प्राइस से ज्यादा पैसा देते हैं. 

दीपिका पादुकोण को एयरपोर्ट छोड़ने आए रणवीर सिंह, ढीले-ढाले स्वेटर में छिपाया बेबी बंप, चेहरे पर दिखा प्रेग्नेंसी ग्लो

सलमान खान को देते हैं पूरा सम्मान
उन्होंने कहा कि सलमान सिर्फ उनके भाई नहीं हैं, बल्कि एक एक्टर भी हैं जो उसी सम्मान के हकदार हैं, जिसके बाकी अभिनेता होते हैं. अरबाज ने कहा कि वह ऐसा इसलिए करते हैं कि ताकि सलमान को कभी ऐसा ना लगे कि उन्हें घर की मुर्गी दाल बराबर समझा जा रहा है या उनका फायदा उठाया जा रहा है. उन्हें सुपरस्टार वाला पूरा सम्मान मिलता है.

बैकलेस ड्रेस में शहनाज गिल तो रेड आउटफिट में कुशा कपिला, एक्ट्रेसेस ने दिखाया फैशन का जलवा

मार्केट रेट से ज्यादा प्राइस लेते हैं सलमान होम प्रोक्शन में
उन्होंने 'दबंग' का उदाहरण देते हुए बताया कि इस फिल्म के लिए उन्होंने सलमान खान को मार्केट रेट से ज्यादा फीस दी थी, जिससे भविष्य में उनकी फिल्मों के लिए एक बेंचमार्क बन गया, जिसमें 'दबंग 2' भी शामिल थी. अरबाज खान ने यह भी कहा कि सलमान खान की मौजूदगी से उनके प्रोजेक्ट्स में काफी वैल्यू आ जाती है. 

वर्कफ्रंट पर सलमान खान
सलमान खान आखिरी बार कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी के साथ 'टाइगर 3' में नजर आए थे. वह अगली बार विष्णुवर्धन द्वारा निर्देशित और करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित 'द बुल' में दिखाई देंगे.

Trending news