National Twins Day: रुबीना दिलैक से पहले इन सेलेब्स को मिली डबल खुशी, बने जुड़वा बच्चों के पैरेंट्स
Advertisement
trendingNow12016216

National Twins Day: रुबीना दिलैक से पहले इन सेलेब्स को मिली डबल खुशी, बने जुड़वा बच्चों के पैरेंट्स

National Twins Day: फेमस टीवी एक्ट्रेस जल्द ही जुड़वा बच्चों को जन्म देने वाली हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं रुबीना से पहले किन-किन सेलेब्स को डबल खुशी मिली है.

इन सेलेब्स के घर हुए जुड़वा बच्चे

Celebs Blessed with Twins: छोटी बहू सीरियल से घर-घर में पहचान बना लेने वालीं रुबीना दिलैक जल्द ही ट्विन्स की मम्मी बनने वाली हैं. फैंस एक्ट्रेस रुबीना औऱ अभिनव शुक्ला के घर किलकारियां गूंजने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. रुबीना-अभिनव से पहले भी कई सेलेब्स ट्विन्स बच्चों के मम्मी-पापा बन चुके हैं.  

संजय दत्त-मान्यता दत्त: संजय दत्त औऱ उनकी पत्नी मान्यता भी जुड़वा बच्चों के पैरेंट्स हैं. संजय और मान्यता के ट्विन्स बेटा-बेटी हैं. बेटे का नाम शहरान तो बेटी का नाम इकरा है. 

प्रीति जिंटा: प्रीति जिंटा और उनके पति गुडइनफ भी सेरोगेसी से ट्विन्स बच्चों की पैरेंट्स बन चुके हैं. प्रीति ने अपने बेटे का नाम जय जिंटा गुडइनफ और बेटी का नाम जिया जिंटा गुडइनफ रखा है. प्रीति अक्सर अपने जुड़वा बच्चों की झलक सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं.

सनी लियोनी: सनी लियोनी भी जुड़वा बेटों की मां है. सनी के एक बेटे का नाम एशर सिंह वेबर और दूसरे का नोआह सिंह वेबर है. मालूम है, सनी की एक बेटी भी है, जिसे एक्ट्रेस ने गोल दिया था. 

कृष्णा-कश्मीरा: कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक और कश्मीरा भी जुड़वा बच्चों के पैरेंट्स है. कपल के घर सेरोगेसी से साल 2017 में ट्विन्स ने जन्म लिया था. कृष्णा-कश्मीरा के बेटों का नाम रेयान और कृषांग है.

नयनतारा: एक्ट्रेस नयनतारा और उनके पति विग्नेश शिवान भी जुड़वा बच्चों के पैरेंट्स हैं. कपल के बेटों का नाम उज्ञर और उलाग है. 

करण जौहर: बॉलीवुड फिल्ममेकर करण जौहर भी ट्विन्स के सिंगल पैरेंट हैं. करण जौहर, सेरोगेसी के जरिए साल 2017 में जुड़वा बच्चों के पिता बने थे. फिल्ममेकर के बेटे का नाम यश और बेटी का नाम रूही है. 

पंखुड़ी अवस्थी-गौतम रोड़े: फेमस टीवी कपल साल 2023 में जुड़वा बच्चों का पैरेंट बना है. पंखुड़ी ने शादी के 5 साल बाद जुड़वा बेटा-बेटी को जन्म दिया है. 

Trending news