पूरा बॉलीवुड रह गया पीछे, यहां पर बाजी मार ले गए साउथ एक्टर Ram Charan
Advertisement
trendingNow11941789

पूरा बॉलीवुड रह गया पीछे, यहां पर बाजी मार ले गए साउथ एक्टर Ram Charan

Ram Charan को लेकर बड़ी खबर है. एक्टर को एकेडमी ऑफ मोशन पिक्चर आर्ट्स एंड साइंसेज (एएमपीएएस) ने अपनी आइकोनिक एक्टर्स ब्रांच में शामिल करने का ऐलान किया है. 

 

राम चरण

Ram Charan: राम चरण (Ram Charan) के फैंस के लिए गुड न्यूज है. एक्टर को एकेडमी ऑफ मोशन पिक्चर आर्ट्स एंड साइंसेज (एएमपीएएस) ने अपनी आइकोनिक एक्टर्स ब्रांच में शामिल करने का ऐलान किया है. अब वो ऑस्कर्स के रूप में जाने जाने वाले एकेडमी अवॉर्ड्स की जिम्मेदारी निभाने वाली संगठन के स्पेशल रैंक में शामिल हो गए हैं. इस ऐलान से राम चरण के फैंस बेहद खुश है. 

सोशल मीडिया पर किया ऐलान
अकादमी ने इस बात की जानकारी ऑफिशियल सोशल मीडिया पेज पर दी. सोशल मीडिया पर लिखा- चित्रण और प्रामाणिकता के प्रति समर्पण के माध्यम से, ये अभिनेता हमें ऐसे किरदार उपहार में देते हैं जो हमारे दिल और दिमाग पर अमिट छाप छोड़ते हैं. उनकी कला शैली में महारथ सामान्य पलों को असाधारण सिनेमाई अनुभवों में बदल देती है, जिससे मानवीय भावनाओं की गहराई और जटिलता के प्रति हमारी सराहना होती है. ये ऐलान 94वें अकादमी पुरस्कारों में ब्लॉकबस्टर फिल्म RRR की जीत के बाद हुआ. जहां फिल्म ने अपने शानदार ट्रैक "नाटू नाटू" के लिए बेस्ट सॉन्ग का ऑस्कर अवॉर्ड अपने नाम किया. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by The Academy (@theacademy)

 

राम चरण के अलावा ये सितारे शामिल
राम चरण के अलावा कई सितारों को इसमें शामिल किया है. ये सितारे हैं- लशाना लिंच, विक्की क्रिप्स, लुई कू टिन-लोक, केके पामर, चांग चेन, सकुरा एंडो, रॉबर्ट डेवी और अधिक.

 

 

वर्कफ्रंट
एक के बाद एक बेहतरीन प्रदर्शन से छाप छोड़ने के बाद, राम चरण का लेटेस्ट प्रोजेक्ट, "गेम चेंजर" है. इसे जिसे फिल्ममेकर एस. शंकर ने निर्देशित किया है. इसमें कियारा आडवाणी भी हैं. आपको बता दें, राम चरण अपनी एक्टिंग की वजह से लाखों दिलों पर राज करते हैं. एक्टिंग के अलावा राम चरण डांस में भी परफेक्ट है. इस बात का सबूत तो एक्टर का 'नाटू नाटू' गाने पर किया गया डांस है. फिल्मों के अलावा फैंस से सोशल मीडिया के जरिए भी जुड़े रहते हैं. 

Trending news