रवीना टंडन ने ठुकराया था 'डर' का ऑफर, शाहरुख खान के साथ साइन की थी 4 फिल्में, लेकिन...
Advertisement
trendingNow12091483

रवीना टंडन ने ठुकराया था 'डर' का ऑफर, शाहरुख खान के साथ साइन की थी 4 फिल्में, लेकिन...

Raveena Tandon Signed four films with Shah rukh khan: रवीना टंडन ने साझा किया कि उन्हें शाहरुख खान अभिनीत 'डर' में मुख्य भूमिका की पेशकश की गई थी, लेकिन उन्होंने फिल्म से दूरी बना ली थी, क्योंकि वह इसे लेकर सहज नहीं थीं. रवीना ने बताया कि उन्होंने शाहरुख खान के साथ चार फिल्में साइन की थीं, लेकिन सभी किसी न किसी समस्या में फंस गईं.

जूही चावला से पहले रवीना टंडन को ऑफर हुई थी शाहरुख खान की 'डर'

Raveena Tandon Signed four films with Shah rukh khan: एक्ट्रेस रवीना टंडन इन दिनों वेब सीरीज 'कर्मा कॉलिंग' में इंद्राणी कोठारी के किरदार को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं. रवीना टंडन ने इस वेब सीरीज में एक अभिनेत्री से सोशलाइट बनने की भूमिका निभाई है, जो अलीबाग में इलीट सोशल सर्कल चलाती हैं. रवीना का किरदार खुद रवीना की तरह का ही है, जो1990 के दशक की एक लोकप्रिय अभिनेत्री थीं. एक्ट्रेस ने हाल ही में अपनी फिल्मोग्राफी के बारे में बात की और खुलासा किया कि उन्हें शाहरुख खान के साथ चार फिल्में रिजेक्ट की थीं.

रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने मिर्ची प्लस के साथ बातचीत में बताया कि वह और शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) एक बार एक साथ चार फिल्में करने पर सहमत हुए थे. हालांकि, अलग-अलग कारणों से इनमें से कोई भी पूरा नहीं हो सका. रवीना टंडन ने बताया कि पहली फिल्म निर्देशक के निधन के कारण बंद हो गई थी. दूसरी फिल्म के बारे में रवीना ने कहा कि वह अपनी ड्रेसेस से खुश नहीं थीं.

रवीना टंडन ने बताए शाहरुख के साथ फिल्म ना कर पाने के कारण
तीसरी और चौथी फिल्म के बारे में बात करते हुए रवीना ने कहा, 'हमने 'जमाना दीवाना' की थी, लेकिन उसमें भी देरी हो गई. 'डर 'एक ऐसी फिल्म थी, जिसकी पेशकश मुझे की गई थी, लेकिन मैंने कदम पीछे खींच लिए. इस इंटरव्यू के दौरान रवीना ने शाहरुख को गर्मजोशी से भरपूर और देखभाल करने वाला व्यक्ति बताया.

जूही चावला से पहले रवीना टंडन को ऑफर हुई थी 'डर'
इससे पहले रवीना टंडन ने न्यूज एजेंसी एएनआई को दिए इंटरव्यू में बताया था कि वह 'डर' (Darr) में जूही चावला (Juhi Chawla) की भूमिका करने के लिए क्यों सहमत नहीं हुई थीं? उन्होंने कहा था, 'डर सबसे पहले मेरे पास आई थी. हालांकि, यह अश्लील नहीं थी, लेकिन पहले 'डर' में कुछ सीन थे, जिन्हें लेकर मैं सहज नहीं थी.''

10 साल पहले 'कर्मा कॉलिंग' को भी कर दिया था रिजेक्ट
रवीना ने हाल ही में खुलासा किया कि उन्होंने 10 साल पहले 'कर्मा कॉलिंग' को भी रिजेक्ट कर दिया था. उन्होंने कहा, ''इस शो की योजना 10 साल पहले बनाई गई थी. जब रुचि जी मेरे ऑफिस में आई थीं और हमने इस शो के बारे में बात की थी. यह स्टार के लिए था और उन्हें बहुत सारी तारीखों की जरूरत थी. उस समय, मेरा बेटा रणबीर मुश्किल से तीन-चार महीने का था, इसलिए मैंने उसे मना कर दिया था. तो, यह कर्म था कि हम सभी 10 साल बाद शो के साथ यहां हैं.''

Trending news