सलमान खान संग डेब्यू से पहले रवीना टंडन ने रिजेक्ट कर दी थीं 5 फिल्में, 33 साल बाद सुनाया किस्सा
Advertisement
trendingNow12202614

सलमान खान संग डेब्यू से पहले रवीना टंडन ने रिजेक्ट कर दी थीं 5 फिल्में, 33 साल बाद सुनाया किस्सा

Raveena Tandon Rejected Movie: साल 1991 में 'पत्थर के फूल' से रवीना टंडन ने डेब्यू किया था. इस फिल्म में उन्होंने सलमान खान के साथ काम किया. इस बीच एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि उन्होंने डेब्यू फिल्म से पहले 5 फिल्मों को रिजेक्ट कर दिया था.

रवीना टंडन सलमान खान

एक्ट्रेस रवीना टंडन ने खुलासा किया है कि उन्होंने 1991 में सलमान खान के साथ 'पत्थर के फूल' में लॉन्च करने से पहले पांच फिल्मों का ऑफर ठुकराया था. एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि उन्हें पत्थर के फूल से पहले कई फिल्मों के ऑफर आए थे.

किसका ब्रांड बजेगा पर बोलते हुए एक्ट्रेस कहा कि मैंने इससे पहले ही पांच फिल्मों को ना बोल दिया था. उन्होंने कहा, "मैं कॉलेज कैंटीन में थी, और मैंने अंदर आकर कहा, 'अंदाज़ा लगाओ कि मुझे किसके साथ फिल्म का ऑफर मिला है,' और उन्होंने कहा, 'कौन?' और मैंने कहा, 'सलमान खान', और मेरे सभी दोस्त बोले, 'बेहतरीन यार!'"

'पत्थर के फूल' से पहले 5 फिल्में कर चुकी थीं रिजेक्ट
इसके बाद एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि फिल्म स्वीकार करने से लेकर उस पर काम शुरू करने तक का प्रोसेज बहुत तेज था. रवीना ने कहा, "तो मैंने हां कह दी, अगले दिन मैंने सलमान के साथ फोटोशूट किया और तीसरे दिन मैं फिल्म कर रही थी."

एक्ट्रेस की उम्र पर रवीना टंडन ने दिया करारा जवाब, बोलीं- हीरो से क्यों नहीं पूछा जाता

 

'पत्थर के फूल' की कहानी
अनंत बलानी द्वारा निर्देशित और सलीम खान द्वारा लिखित, 'पत्थर के फूल' एक युवा पुलिस अधिकारी और एक गैंगस्टर की बेटी के इर्द-गिर्द घूमती है. 'पत्थर के फूल' के बाद रवीना और सलमान ने कई फिल्मों में साथ काम किया है, जिनमें 'अंदाज अपना-अपना', 'कहीं प्यार ना हो जाए' आदि शामिल हैं.

इनपुट: एजेंसी

Trending news