बॉडी शेमिंग की वजह से न चाहते हुए भी भूखी रहती थीं रवीना टंडन, सालों बाद छलका एक्ट्रेस का दर्द
Advertisement
trendingNow12155117

बॉडी शेमिंग की वजह से न चाहते हुए भी भूखी रहती थीं रवीना टंडन, सालों बाद छलका एक्ट्रेस का दर्द

Raveena Tandon Recalls Body Shaming Fear: दूर से चकाचौंध दिखने वाली बॉलीवुड इंडस्ट्री के सितारे भी अपनी लाइफ में मुश्किलों का सामना करते हैं. हाल में रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने भी बॉडी शेमिंग के बारे में बात करते हुए अपने पुराने डर के बारे में बताया. 

बॉडी शेमिंग की वजह से न चाहते हुए भी भूखी रहती थीं रवीना टंडन, सालों बाद छलका एक्ट्रेस का दर्द

Raveena Tandon Recalls Body Shaming Fear: मुंबई को कुछ लोग सपनों की दुनिया कहते हैं. बॉलीवुड (Bollywood) का ग्लैमर सभी को आर्किषिक करता है. ऐसा लगता है कि सितारों की लाइफ में सिर्फ लाइट..कैमरा..एक्शन और लग्जरी चीजें होती हैं. पर हकीकत में ऐसा नहीं है. हाल ही में रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने भी एक इंटरव्यू के दौरान सालों पुराने एक्सपीरियंस को याद किया. एक्ट्रेस ने साझा किया कि कैसे भूख लगने के बाद भी वो भूखी रहने के लिए मजबूर होती थीं. आइए जानते हैं उनका स्ट्रग्ल.

बॉडी शेमिंग पर बोलीं रवीना टंडन  

रवीना टंडन ने हाल ही में 'जूम' को दिए इंटरव्यू के दौरान अपने डर का खुलासा किया. वो कहते हैं कि उन्हें भी बॉडी शेमिंग का शिकार होना पड़ा था. मगर उनका कहना है कि बॉडी शेमिंग इंडस्ट्री में नहीं थी. एक्ट्रेस कहती हैं कि हर कोई आसानी से इंडस्ट्री पर सवाल खड़े कर देता है, लेकिन इसी इंडस्ट्री ने उन्हें काम करने का मौका दिया है.

वो कहती हैं, "मीडिया हमें शर्मिंदा कर रहा था. एडिटर जो महिलाएं थीं वो एक्ट्रेस को अपमानित करने में बिजी थीं. लगातार शरीर, चेहरे और बालों पर सवाल उठाने की कोशिश की जाती थी."  एक्ट्रेस कहती हैं कि उस समय एक्ट्रेस के लिए जिन शब्दों का इस्तेमाल किया जाता था, वो बहुत दुखद था. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

भूखा रहने के लिए मजबूर होती थीं एक्ट्रेस 

रवीना बताती हैं कि बहुत बार कुछ ऐसे कमेंट्स सुनने को मिलते थे कि वो भूखा रहने पर मजबूर हो जाती थीं. एक्ट्रेस कहती हैं कि बहुत सारी अभिनेत्रियों को सर्जरी कराने का लिए दबाव भी महसूस हुआ था. एक समय ऐसा आया जब रवीना खुद भूखी रहती थीं. उस समय उन्हें लगता था कि वो जो भी कर रही हैं, वो स्वास्थ्य के लिहाज से सही नहीं है. 

नहीं है कोई गॉडफादर

रवीना ने बातचीत के दौरान शुरुआती करियर के बारे में भी बात की. एक्ट्रेस कहती हैं कि उनके पिता एक बड़ा नाम थे मगर फिर भी उन्होंने करियर में कभी किसी से सहायता नहीं ली. एक्ट्रेस का कहना है कि उन्होंने  बिना किसी गॉडफादर के खुद की मेहनत और भाग्य से इस मुकाम को हासिल किया है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

'पटना शुक्ला' में आएंगी नजर 

इन दिनों रवीना बैक टू बैक अलग-अलग प्रोजेक्ट्स पर काम कर रही हैं. 29 मार्च को डिज्नी प्लस हॉट स्टार पर उनकी नई फिल्म 'पटना शुक्ला'  रिलीज हो रही है. 

Trending news