Rashmika Mandanna Birthday: क्या विजय देवरकोंडा के साथ वेकेशन मना रहीं रश्मिका मंदाना? इन फोटोज से लोगों ने लगाया कयास
Advertisement
trendingNow12189777

Rashmika Mandanna Birthday: क्या विजय देवरकोंडा के साथ वेकेशन मना रहीं रश्मिका मंदाना? इन फोटोज से लोगों ने लगाया कयास

Rashmika Mandanna Photos: रश्मिका मंदाना अपना बर्थडे सेलिब्रेट करने के लिए वेकेशन पर निकली हुई हैं. वेकेशन से एक्ट्रेस लगातार फोटोज सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रही हैं. रश्मिका की वेकेशन फोटोज देख एक बार फिर से नेटीजन्स ने एक्ट्रेस और विजय देवरकोंडा की डेटिंग के कयास लगाने शुरू कर दिए हैं.

रश्मिका मंदाना और विजय देवरकोंडा

Rashmika Mandanna and Vijay Deverakonda: 'पुष्पा', 'एनिमल' जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों में अपनी एक्टिंग का हुनर दिखाने वालीं रश्मिका मंदाना 5 अप्रैल को अपना 28वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. बर्थडे सेलिब्रेट करने के लिए रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) दुबई वेकेशन पर गई हुई हैं. जहां से वह लगातार सोशल मीडिया पर पोस्ट अपडेट कर रही हैं. लेकिन मजेदार बात तो यह है कि रश्मिका की वेकेशन फोटोज देख नेटीजन्स का कहना है कि वह अकेले नहीं बल्कि तेलुगु स्टार विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) के साथ छुट्टियां मना रही हैं. आइए, यहां जानते हैं आखिर लोग किन तस्वीरों को देख रश्मिका और विजय के साथ वेकेशन मनाने की बातें कर रहे हैं. 

रश्मिका-विजय हैं साथ-साथ!

एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna Instagram) ने बीते दिन अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट के स्टोरी सेक्शन में एक फोटो शेयर किया था. जिसमें एक मोर दिखाई दे रहा था...एक्ट्रेस ने फोटो के साथ कैप्शन में लिखा था- 'यह ब्यूटी दिखी...वाऊ.' तो वहीं दूसरी तरफ विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda Photos) ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के स्टोरी सेक्शन में एक वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें वह फैंस को अपनी नई फिल्म फैमिली स्टार के बारे में बता रहे थे. उसी दौरान वीडियो में एक्टर के पीछे भी मोर दिखाई दे रहा है. इन्हीं बिंदुओं को जोड़कर नेटीजन्स का कहना है कि रश्मिका मंदाना और विजय देवरकोंडा साथ में दुबई में वेकेशन मना रहे हैं. 

fallback

​Ajay Devgn की मैदान पर सेंसर बोर्ड मेहरबान! नहीं चली किसी सीन पर कैंची, लेकिन रनटाइम देगा चौंका 

रश्मिका-विजय ने डिलीट किए पोस्ट

रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna Photos) और विजय देवरकोंडा दोनों ने ही तस्वीरें और वीडियो वायरल होने के बाद सोशल मीडिया से अपने पोस्ट हटा दिए हैं. रश्मिका मंदाना के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस आखिरी बार रणबीर कपूर के साथ संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म 'एनिमल' में नजर आई थीं. रिपोर्ट्स की मानें तो एक्ट्रेस जल्द ही फिल्म 'पुष्पा 2' में अपने कमाल किरदार और दमदार अंदाज में दिखाई देंगी. विजय देवरकोंडा की नई फिल्म 'फैमिली स्टार' आज यानी 5 अप्रैल को सिनेमाघरों में आई है. 'फैमिली स्टार' में विजय ने मृणाल ठाकुर के साथ स्क्रीन शेयर की है. 

आंखों पर काला चश्मा, चेहरे पर कॉन्फिडेंस...कैजुअल लुक में निकलीं नोरा; Photos वायरल 

52 साल की पूजा भट्ट को लोग देते हैं शादी करने की सलाह, बोलीं - 'लेकिन क्यों कर लूं'

Trending news