VIDEO: न्यूली मैरिड लुक में नजर आए रणवीर-आलिया, आखिर क्या पक रहा है नया?
Advertisement
trendingNow12223352

VIDEO: न्यूली मैरिड लुक में नजर आए रणवीर-आलिया, आखिर क्या पक रहा है नया?

Alia Bhatt And Ranveer Singh: करण जौहर की फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में नजर आने वाली रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की जोड़ी ने दर्शकों का दिल जीत लिया था. इसी बीच एक और नया वीडियो सामने आया है, जिसमें रणवीर और आलिया साथ नजर आ रहे हैं. चलिए जानते हैं क्या है माजरा?

न्यूली मैरिड लुक में नजर आए रणवीर-आलिया, आखिर क्या पक रहा है नया?

Alia Bhatt And Ranveer Singh Video: आलिया भट्ट और रणवीर सिंह की शानदार जोड़ी पिछले साल 2023 में करण जौहर की रोमांटिक कॉमेडी फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में नजर आई थी. दोनों की जोड़ी को बेहद पसंद किया गया था. दोनों की ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री फैंस के बीच छा गई थी. दोनों ने फिल्म में रॉकी रंधावा और रानी चटर्जी का किरदार निभाया था. फिल्म के सुपरहिट होने के बाद फैंस लगातार दोनों के फिर साथ आने का इंतजार कर रहे है, जो शयाद पूरा हो चुका है. 

जी हां, हाल ही में रणवीर सिंह ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनके साथ आलिया भट्ट नजर आ रही हैं और दोनों न्यूली मैरिड कपल के किरदार में नजर आ रहे हैं. वीडियो को बेहद पसंद किया जा रहा है. साथ ही फैंस अंदाजा लगा रहे हैं कि दोनों किसी प्रोजेक्ट में साथ आ रहे हैं, लेकिन ऐसा नहीं है. दरअसल, दोनों एक विज्ञापन में साथ नजर आ रहे हैं, जिसका वीडियो रणवीर ने शेयर किया है. ये विज्ञापन मेक माय ट्रिप का है. वीडियो में दोनों की जोड़ी को खूब पसंद किया जा रहा है. 

फिर साथ नजर आए रणवीर-आलिया

शेयर किए गए वीडियो में आलिया और रणवीर शादी के जोड़े में नजर आ रहे हैं और एक-दूसरे के साथ अपने रिश्ते को आगे बढ़ाने की कोशिश कर रहे हैं. इसके बाद दोनों अपने पहले सफर के बारे में एक दूसरे बात करते नजर आते हैं. जैसे-जैसे वीडियो आगे बढ़ती है, दर्शकों को पता चलता है कि जिस ‘पहली बार’ की बात हो रही है, वो दोनों की पहली बार इंटरनेशल सफर है. इसके बाद वे अपनी फ्लाइट और होटल बुकिंग के लिए मेक माय ट्रिप का यूज करते हैं. वीडियो में दोनों को साथ देख फैंस को अच्छा लग रहा है. 

क्या सलमान खान छोड़ने वाले हैं गैलेक्सी अपार्टमेंट? अरबाज खान ने बताया क्या है प्लान

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh)

आलिया-रणवीर का वर्कफ्रंट

वहीं, अगर दोनों के प्रोफेशनल वर्कफ्रंट की बात करें तो, आलिया भट्ट ने अपनी अगली फिल्म 'जिगरा' की शूटिंग पूरी कर ली है. इसके बाद वो संजय लीला भंसाली की अपकमिंग फिल्म 'लव एंड वॉर' में नजर आने वाली हैं, जिसमें उनके साथ रणबीर कपूर और विक्की कौशल नजर आएंगे. वहीं, अगर रणवीर सिंह के काम की बात करें तो, वो जल्द ही रोहित शेट्टी की मच अवेटेड फिल्म 'सिंघम अगेन' में नजर आने वाले हैं, जिसमें वो एक बार फिर 'सिम्बा' के किरदार में नजर आने वाले हैं, जिसको लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं.  

Trending news