Ranveer Singh: पैप्स से मिली बधाई तो हाथ मिलाया, गले भी लगे...पापा बनने को लेकर खूब एक्साइटेड हैं रणवीर सिंह
Advertisement
trendingNow12135351

Ranveer Singh: पैप्स से मिली बधाई तो हाथ मिलाया, गले भी लगे...पापा बनने को लेकर खूब एक्साइटेड हैं रणवीर सिंह

Ranveer Singh-Deepika Padukone: प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट करने के बाद रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण, अनंत-राधिका के प्री-वेडिंग फंक्शन के लिए जामनगर पहुंच गए हैं. जहां रणवीर सिंह के चेहरे पर पापा बनने से पहले की एक्साइटमेंट देखने को मिली. 

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह

Ranveer Singh and Deepika Padukone Video: बॉलीवुड के पॉवर कपल दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने शादी के 6 साल बाद फैंस को गुडन्यूज सुनाई है. प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट के बाद दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह देर रात अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग में शामिल होने के लिए जामनगर पहुंचे. जहां एयरपोर्ट से निकलते ही रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण पर पैप्स ने बधाईयों की बौछार कर दी. बधाई मिलने पर रणवीर सिंह का खूबसूरत रिएक्शन सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. 

खूब एक्साइटेड दिखे रणवीर सिंह!

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone Pregnancy) और रणवीर सिंह 29 फरवरी की देर रात जामनगर एयरपोर्ट पर जब निकले तो उन्हें पैप्स और फैंस की भीड़ ने घेर लिया. पैप्स से पापा बनने की बधाई मिली तो रणवीर सिंह के चेहरे से स्माइल हटने का नाम ही नहीं ले रही थी. वाइफ दीपिका पादुकोण को सेफ्टी के साथ गाड़ी में बैठाने के बाद रणवीर सिंह ने कई पैप्स और फैंस को गले भी लगाया और हाथ मिलाकर उनका शुक्रिया भी किया. रणवीर सिंह (Ranveer Singh Video) के चेहरे की खुशी और उनका बधाईयों पर शुक्रिया करने का अंदाज साफ बता रहा है कि वह पापा बनने को लेकर कितना एक्साइटेड हैं.  

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

दीपिका का खास ख्याल रखते आए नजर

जामनगर एयरपोर्ट से दीपिका और रणवीर (Deepika and Ranveer) के कई फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. एक वीडियो में रणवीर सिंह पैप्स की भीड़ से दीपिका पादुकोण को बचाते नजर आ रहे हैं. रणवीर अपने दोनों हाथों के बीच दीपिका को धक्कों से बचाते और सेफ्टी के साथ लाते दिखाई दे रहे हैं. बता दें, रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए बताया है कि सितंबर 2024 में उनके घर नन्हें मेहमान का वेलकम होने वाला है.

Trending news