Ram charan को देखते ही खिल उठता है नन्ही प्रिंसेस का चेहरा, उपासना बोलीं - 'मुझे जलन होती है'
Advertisement
trendingNow12099172

Ram charan को देखते ही खिल उठता है नन्ही प्रिंसेस का चेहरा, उपासना बोलीं - 'मुझे जलन होती है'

Ram Charan-Upasana Daughter: राम चरण और उपासना की लाडली बेटी क्लिन का हमेशा सुर्खियों में रहती है. हाल ही में उपासना ने अपनी बेटी के बारे में बात करते हुए कुछ दिलचस्प बातें साझा की. साथ ही बताया कि अभिनेता बेटी के साथ कितना खास बोंड शेयर करते हैं. 

Ram charan को देखते ही खिल उठता है नन्ही प्रिंसेस का चेहरा, उपासना बोलीं - 'मुझे जलन होती है'

Ram Charan-Upasana Daughter: साउथ सुपरस्टार राम चरण आज किसी परिचय के मोहताज नहीं है. वो ना सिर्फ फैंस बल्कि अपनी लाड़ली बेटी की भी फेवरेट हैं. हाल ही में अभिनेता की वाइफ उपासना कोनिडेला ने पेरेंटिंग के बारे में जानकारी दी. कपल की लाडली बेटी का नाम क्लिन कारा है. उपासना ने बातचीत के दौरान यह भी बताया कि उनकी बेटी सबसे ज्यादा किसे प्यार करती है.

राम चरण रखते हैं बेटी का खास ख्याल 

हाल ही में उपासना ने Galatta Ritz नाम के एक चैनल पर इंटरव्यू दिया. बातचीत के दौरान उन्होंने पेरेंटींग और अपनी पर्सनल लाइफ पर खुलकर बात की. उपासना कहती हैं, "शक्ति दिल से आती है और मुझे लगता है कि हम दोनों पालन-पोषण में महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं. एक मां से जो भी करने की अपेक्षा की जाती है, मुझे लगता है कि क्लिन के पिता उससे कहीं अधिक कर रहे हैं." 

डैडी गर्ल है क्लिन कारा 

इसी बातचीत में उपासना कहती हैं, "राम एक कुशल पिता हैं. वो एक डेडी गर्ल है और मुझे इस बात से बहुत ईर्ष्या होती है. जब वह अपने पिता को देखती है तो उसका चेहरा खिल उठता है. उसकी आंखों में एक खास मुस्कान, चमक दिखती है." सोशल मीडिया पर सामने आई फोटोज में भी राम और उनकी लाडली की बोंड कमाल का दिखता है. 

राम चरण के वर्क फ्रंट के बारे में जानें 

अभिनेता को कुछ समय पहले एसएस राजामौली की आरआरआर में देखा गया था. उनकी फिल्म के नातू-नातू गाने ने गोल्डन ग्लोब और ऑस्कर जीतकर इतिहास रच दिया है. बता दें कि इन दिनों एक्टर कियारा आडवाणी के साथ गेम चेंजर की शूटिंग कर रहे हैं. मेकर्स के साथ-साथ फैंस भी 'गेम चेंजर' के लिए बहुत एक्साइटेड हैं. 

Trending news