Priyanka Chopra आज भी करती हैं अपने पापा को याद, बोलीं - 'उनके जाने का दर्द...'
Advertisement
trendingNow12227394

Priyanka Chopra आज भी करती हैं अपने पापा को याद, बोलीं - 'उनके जाने का दर्द...'

Priyanka Chopra: प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में एक पॉडकास्ट के दौरान अपने पिता के बारे में बात की. एक्ट्रेस ने अपने पिता की डेथ के बाद का एक्सपीरियंस भी फैंस के साथ शेयर किया.  

Priyanka Chopra आज भी करती हैं अपने पापा को याद, बोलीं - 'उनके जाने का दर्द...'

Priyanka Chopra: प्रियंका चोपड़ा फैंस के दिल में बहुत खास जगह रखती हैं. एक्ट्रेस की जर्नी लोगों के लिए किसी इंस्पायरिंग स्टोरी से कम नहीं है. बता दें कि एक्ट्रेस के पापा नहीं हैं. ऐसे में हाल ही में उन्होंने एक पॉडकास्ट के दौरान पिता के जाने से लाइफ पर पड़ने वाले प्रभाव के बारे में खुलकर बात की. वो कहती हैं कि सालों बाद भी उनके पिता के जाने का गम दूर नहीं हो पाया है. आइए जानते हैं प्रियंका चोपड़ा ने अपने पापा के बारे में क्या कहा. 

प्रियंका चोपड़ा ने बताया पिता को खोने का दुख 

प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में 'रीड द रूम' पॉडकास्ट के दौरान अपनी जर्नी को शेयर किया. उन्होंने पिता को खोने के बारे में भी बात की. एक्ट्रेस कहती हैं, 'पिता के निधन के बाद मुझे धीरे-धीरे पता चला कि ये दर्द कभी दूर नहीं होगा.' एक्ट्रेस कहती हैं कि अगर आप यह सोचेंगे कि दर्द से आप उबर जाएंगे तो ऐसा कभी नहीं होने वाला है. वो हमेशा आपके साथ रहता है. 

एक्ट्रेस कहती हैं कि ऐसे भी दिन होंगे कि आप उस दर्द को याद करते रहेंगे. और ऐसा भी हो सकता है कि आप जब तक आप उनकी फोटो न देखें तो आपको कुछ याद नहीं आएगा. 

भीड़ में लारा दत्ता के साथ शख्स ने कर दी थी 'गंदी हरकत', एक्ट्रेस ने की धुलाई; तो दौड़े-दौड़े आए थे अक्षय कुमार

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

कैंसर की वजह से हुई मौत 

साल 2013 में कैंसर की वजह से प्रियंका चोपड़ा के पिता अशोक चोपड़ा का निधन हुआ था. अपने पापा के लिए एक्ट्रेस ने हाथ की कलाई पर एक टैटू भी बनाया है, जिस पर डैडी लिटिल गर्ल लिखा है. 

'हीरामंडी: द डायमंड बाजार' का तीसरा गाना 'आजादी' आउट, दिल को छू लेंगे बोल

लोगों के लिए इंस्पिरेशन हैं एक्ट्रेस 

बता दें कि प्रियंका चोपड़ा आज लोगों के लिए एक इंस्पिरेशन का जरिया है. लोग उन्हें सुनना और देखना पसंद करते हैं. एक्ट्रेस का फर्श से अर्श तक का सफर उनकी हार्ड वर्क जर्नी को दिखाता है. 

 

Trending news