KGF को टक्कर देने से पहले प्रभास की Salaar को भारी नुकसान! दांव पर लगे 400 करोड़ और लग गया चूना
Advertisement
trendingNow11806449

KGF को टक्कर देने से पहले प्रभास की Salaar को भारी नुकसान! दांव पर लगे 400 करोड़ और लग गया चूना

Prabhas की फिल्म 'सालार' को लेकर ऐसी खबर आ रही है जिससे प्रभास को भारी नुकसान हो सकता है. सोशल मीडिया पर 'सालार' फिल्म की स्टोरी लाइन रिलीज हो गई है. जो काफी हद तक रॉकी भाई की 'केजीएफ' फिल्म से मिलती जुलती है. लेकिन इतना जरूर है कि इस खबर से प्रभास को तगड़ा झटका जरूर लगेगा.

 

प्रभास सालार फिल्म स्टोरी लीक

Salaar Story Leaked: 'आदिपुरुष' फिल्म की जबरदस्त किरकिरी के बाद प्रभास के सामने सबसे बड़ा सवाल है ब्रैंड प्रभास (Prabhas) को बचाए रखना. ऐसा इसलिए क्योंकि 'बाहुबली' के पहले और 'बाहुबली' के बाद प्रभास के नाम हिट फिल्मों से ज्यादा फ्लॉप फिल्मों का टैग लगा हुआ है. ऐसे में प्रभास को अपनी मचअवेडेट फिल्म 'सालार' को लेकर काफी उम्मीदे थीं. लेकिन अब उन उम्मीदों पर भी पानी फिरता दिख रहा है. ऐसा इसलिए क्योंकि दावा किया जा रहा है कि 400 करोड़ी इस फिल्म की स्टोरी लाइन लीक हो गई है. ये खबर प्रभास और उनके फैंस के लिए बड़ी झटके से कम नहीं है.

'सालार' की कहानी लीक
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो प्रभास की 'सालार' फिल्म की स्टोरी लाइन को लेकर बड़ा अपडेट आया है. इन खबरों के मुताबिक 'सालार' के पहले पार्ट में 'केजीएफ' (KGF) की तरह इमोशनल एंगल देखने को मिलेगा. कहा जा जा रहा है कि 'केजीएफ' के निर्देशक प्रशांत नील ने जैसे 'केजीएफ' के पहले पार्ट में एक्शन के साथ इमोशनल एंगल दिखाया था ठीक उसी तरह का 'सालार' में होगा. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Prabhas (@actorprabhas)

 

मां वाला होगा एंगल
रॉकी भाई की केजीएफ में रॉकी भाई और उसकी मां के बीच एक खास इमोशनल एंगल दिखाया गया था. यहां तक कि रॉकी के गोल्ड माइंस का राजा बनने के पीछे की वजह मां का सपना ही होता है. दावा किया जा रहा है कि प्रभास की 'सालार' में 'केजीएफ' की तरह मां वाले एंगल को पिरोया गया है.

 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Prabhas (@actorprabhas)

 

400 करोड़ी में फिल्म में ये स्टार आएंगे नजर
प्रभास की 'सालार' फिल्म में श्रुति हासन लीड रोल में हैं. इस फिल्म में उनके किरदार का नाम आद्या होगा. इसके अलावा इस फिल्म में पृथ्वीराज सुकुमारन, टीनू आनंद और जगपति बाबू भी हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सुकुमारन इसमें वर्धराज मन्नार की भूमिका हैं. खबरों की मानें तो पहले प्रभास और इनके बीच दोस्ती दिखाई जाएगी लेकिन बाद में ये दोस्ती दुश्मनी में बदल जाएगी. आपको बता दें, 'सालार' फिल्म इसी साल 28 सितंबर को रिलीज होगी.

 

 

Trending news