Prabha के 'बॉडी डबल' ने सालार और कल्कि 2898AD से कितनी कमाई की? जानकर उड़ जाएंगे होश
Advertisement
trendingNow12075090

Prabha के 'बॉडी डबल' ने सालार और कल्कि 2898AD से कितनी कमाई की? जानकर उड़ जाएंगे होश

Prabhas Body Double: साउथ सुपरस्टार प्रभास अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'कल्कि 2898एडी' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं, लेकिन इन दिनों वो अपने बॉडी डबल की सैलरी को लेकर चर्चाओं में बने हुए हैं. क्या आप बता सकते हैं कि प्रभास के बॉडी डबल कितना कमा लेते हैं?

 

Prabha के 'बॉडी डबल' ने सालार और कल्कि 2898AD से कितनी कमाई की? जानकर उड़ जाएंगे होश

Prabhas Body Double Salary: साल 2015 में साउथ इंडस्ट्री के जाने-माने फिल्म निर्देशक एसएस राजामौली (SS Rajamouli) की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'बाहुबली: द बिगिनिंग' (Baahubali: The Beginning) साउथ इंडस्ट्री के रिबेल कहे जाने वाले प्रभास (Prabhas) के लिए करियर का सबसे बड़ा मोड़ साबित हुई. इस फिल्म ने उनको देश ही नहीं, दुनियाभर में सुपरस्टार बना दिया. 

बाहुबली सीरीज की सफलता ने प्रभास के करियर को पूरी तरह से बदल दिया. इसके बाद प्रभास कई फिल्मों में नजर आए. वहीं, आने वाले समय में भी उनके पास कई प्रोजेक्ट्स हैं, जिनको लेकर एक्टर बिजी चल रहे हैं और सुर्खियों में बने हुए हैं. उनकी सबसे बड़ी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'कल्कि 2898एडी' (Kalki 2898AD) है, जिसको लेकर उनके फैंस काफी एक्साइटेड हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं कि जबरदस्त एक्शन फिल्मों में काम करने वाले प्रभास के बॉडी डबल कितनी कमाई कर लेते हैं? 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Prabhas (@actorprabhas)

इतना कमाते हैं प्रभास के बॉडी डबल

जी हां, ये कहना गलत नहीं होगा कि प्रभास की लोकप्रियता में सबसे ज्यादा योगदान उनके बॉडी डबल का है, जिसकी कमाई भी काफी भारी-भरकम है. पिंकविला की एक रिपोर्ट के मुताबिक, प्रभास के बॉडी डबल कथित तौर पर हर दिन के हिसाब से 30 लाख रुपये कमाते हैं. डेक्कन क्रॉनिकल की एक रिपोर्ट के मुताबिक, ज्यादातर एक्शन फिल्मों में नजर आने वाले प्रभास के बॉडी डबल एक बड़ी फिल्म के लिए 30 दिनों से ज्यादा समय तक सेट पर रहता है और हर एक प्रोजेक्ट से 9 से 10 करोड़ रुपये की अच्छी खासी कमाई करता है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Prabhas (@actorprabhas)

प्रभास का वर्कफ्रंट 

रिपोर्ट्स के मुताबिक, 'सालार' (Saalar) और 'कल्कि 2829' जैसी फिल्मों में नजर आए और आने वाले एक्शन सीन में प्रभास से मेल खाने वाले बॉडी डबल की ऊंचाई और शारीरिक बनावट ने उन्हें भारतीय सिनेमा में सबसे ज्यादा कमाई करने वाले बॉडी डबल्स में से एक बना दिया है. बता दें, प्रभास की अपकमिंग फिल्म 'कल्कि 2898एडी' 9 मई, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. इस फिल्म के अलावा भी प्रभास 'राजासाबह' में भी नजर आने वाले हैं, जिसका एक पोस्टर उन्होंने कुछ दिनों पहले शेयर किया था. 

Trending news