Advertisement
trendingPhotos1474228
photoDetails1hindi

Photos: टाइट डीप नेक ड्रेस में इस एक्ट्रेस ने फ्लॉन्ट किया कर्वी फिगर, हॉट लुक्स से फेर नहीं पाएंगे नजर

Raashii Khanna Bold Photos: एक्ट्रेस राशि खन्ना (Raashii Khanna) की साउथ से लेकर बॉलीवुड तक चर्चाएं हो रही हैं. एक्ट्रेस की कमाल की एक्टिंग ने हर किसी को अपना दीवाना बना लिया है. राशि खन्ना (Raashii Khanna Photos) जितनी ग्लैमरस कैमरे के सामने होती हैं, उतनी ही वह रियल लाइफ में भी हैं. जब-जब राशि खन्ना (Raashii Khanna Instagram) अपनी बोल्ड अदाओं वाली तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं, तब-तब तारीफ करने वालों की कतार लग जाती है.

1/5

साउथ से लेकर नॉर्थ में पॉपुलैरिटी बटोर रहीं राशि खन्ना (Raashii Khanna Photos) की सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन-फॉलोइंग है. राशि (Raashii Khanna) की लेटेस्ट तस्वीरों को देख नेटीजन्स खूब इंप्रेस हो रहे हैं. एक्ट्रेस ने हाल ही में व्हाइट कलर की डीप नेक बॉडीकॉन ड्रेस में अपनी लेटेस्ट फोटोज शेयर की हैं. राशि इन तस्वीरों में स्नोव्हाइट से कम नहीं लग रही हैं.

2/5

राशि खन्ना (Raashii Khanna Latest Pics) लेटेस्ट फोटोज में व्हाइट कलर की ड्रेस में अपना कर्वी फिगर फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं. राशि ने अपना सिजलिंग लुक सटल मेकअप और न्यूड लिपस्टिक के साथ पूरा किया है. एक्ट्रेस ने बालों को सॉफ्ट कर्ल्स के साथ स्टाइल किया है. राशि खन्ना (Raashii Khanna) की लेटेस्ट तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं.

3/5

राशि खन्ना (Raashii Khanna Movies) का वर्कफ्रंट- एक्ट्रेस ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत फिल्म 'मद्रास कैफे' से की थी. मद्रास कैफे में उन्हें अपनी अपेक्षा के अनुसार पॉपुलैरिटी नहीं मिली तो राशि साउथ की तरफ रुख कर गईं.

4/5

राशि (Raashii Khanna South Movies) ने साल 2014 में तेलुगू फिल्म Uhalu Gusagusalde से अपने करियर को बूस्ट दिया. इस फिल्म के बाद राशि खन्ना साउथ की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेसेज में शुमार हो गईं. 

5/5

राशि खन्ना (Raashii Khanna and Ajay Devgn Rudra) ने फिर साल 2021 में अजय देवगन की वेब सीरीज रुद्रा से बॉलीवुड में दोबारा एंट्री की है. इस फिल्म में राशि की एक्टिंग ने दर्शकों को खूब-खूब इंप्रेस किया.

ट्रेन्डिंग फोटोज़