Advertisement
trendingPhotos1265779
photoDetails1hindi

Munni Photos: सलमान खान की मुन्नी अब नहीं रही मुन्नी, बजरंगी भाईजान के 6 साल बाद कर लिया इतना वेट गेन कि बदल गई पूरी की पूरी बॉडी

Harshaali Malhotra Weight Gain Transformation: सलमान खान की सुपरहिट फिल्म 'बजरंगी भाईजान' अपनी कहानी के साथ-साथ चाइल्ड आर्टिस्ट मुन्नी की क्यूटनेस और शानदार एक्टिंग को लेकर खूब सुर्खियों में रही थी.

 

1/9

'बजरंगी भाईजान' की ये मुन्नी अब काफी बड़ी हो गई हैं, इतनी बड़ी कि अब मुन्नी यानी हर्षाली मल्होत्रा को पहली झलक  में उनके फैंस पहचान भी नहीं पाते हैं. आगे की स्लाइड्स में हम आपके लिए हर्षाली की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें लेकर आए हैं. 

 

2/9

फिल्म की रिलीज के बाद हर्षाली काफी जल्द बड़ी होती जा रही है. जहां 'बजरंगी भाईजान' में हर्षाली ने अपनी खामोशी और मासूम अदाओं से हर किसी के दिलों पर कब्जा कर लिया था तो वहीं रियल लाइफ में अब हर्षाली को देखकर हर कोई हैरान रह जाता है. 

 

3/9

हर्षाली की इन लेटेस्ट तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि उन्होंने फिल्म की रिलीज के महज कुछ ही सालों में काफी वेट गेन कर लिया है और ये नन्नी सी बच्ची कुछ ही सालों में काफी बड़ी हो गई है. सामने आई इन तस्वीरों में हर्षाली काफी मैच्योर लग रही हैं. 

4/9

हर्षाली ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उनको फिल्म, टीवी और ओटीटी के बहुत सारे ऑफर आ रहे हैं लेकिन अच्छे रोल नहीं मिल रहे, जैसे ही उन्हें कोई अच्छा रोल मिलेगा वो एक बार फिर परदे पर नजर आएंगी.

 

5/9

हर्षाली बताती हैं कि बजरंगी भाई जान की शूटिंग के दौरान सलमान अंकल ने कहा था कि 'तुम मुझसे भी बड़ी स्टार बनोगी'. अब हर्षाली की और भी फिल्मों का काफी बेसब्री से इंतजार है. 

6/9

हर्षाली सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी एक से बढ़कर एक शानदार तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. हर्षाली एक्टिंग के साथ-साथ अपने फैशन सेंस को लेकर भी काफी पसंद की जाती है. 

7/9

अब हर्षाली 14 साल की हो चुकी हैं. इस फिल्म के बाद मुन्नी फिल्मों से दूर हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, और अपनी तस्वीरें और वीडियोज़ शेयर करती रहती हैं.

8/9

बता दें, सोशल मीडिया पर भी मुन्नी के चाहने वाले लाखों लोग हैं. गौरतलब है कि इन्हें इंस्टाग्राम पर 16 लाख से भी ज्यादा लोग फॉलो करते हैं.

 

9/9

बता दें कि हाल ही में हर्षाली को महाराष्ट्र के राज्यपाल श्री भगत सिंह कोश्यारी से ‘भारत रत्न डॉ. आंबेडकर राष्ट्रीय पुरस्कार’ दिया गया था. इस इवेंट से भी हर्षाली की तमाम तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर छाई रही थीं.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़