Advertisement
trendingPhotos1264914
photoDetails1hindi

Sushmita Sen से Kajol तक, 90 के दशक की पॉपुलर हीरोइनों की पहली पसंद बना OTT, कर रहीं दूसरी पारी का सफल शुरुआत

90s Popular Actress in OTT: जहां पहले ओटीटी केवल उन कलाकारों तक ही सीमित था जिन्हें बड़े पर्दे पर वो पहचान नहीं मिली जिसके वो हकदार थे. लेकिन अब ओटीटी हर किसी का फेवरेट बन चुका है. खासतौर से 90 के दशक के एक्टर्स के लिए. 90 के दशक की हीरोइन अब ओटीटी से अपने करियर की दूसरी पारी का सफल आगाज कर रही हैं.  

1/6

Sushmita Sen: सुष्मिता सेन ने कई यादगार बॉलीवुड फिल्में की लेकिन फिर कई सालों तक सुष्मिता ने बड़े पर्दे से दूरी बना ली. आखिरकार जब सुष्मिता ने एक्टिंग में वापसी का फैसला किया तो उन्होंने ओटीटी को ही चुना. हॉटस्टार की आर्या वेब सीरीज में सुष्मिता को देख ऐसा लगा मानो ये किरदार उन्हीं के लिए लिखा गया था. इस सीरीज के दो सीजन आ चुके हैं और जल्द ही आर्या सीजन 3 भी आने वाला है.

2/6

Raveena Tandon: 90 के दशक में रवीना टंडन का जलवा था. मोहरा, दिलवाले, अंदाज अपना अपना, सत्ता, दूल्हे राजा, सलाखें, जिद्दी, खिलाड़ियों का खिलाड़ी जैसी फिल्मों में नजर आईं रवीना उस वक्त टॉप एक्ट्रेस थीं लेकिन फिर समय के साथ नए-नए चेहरों ने का जादू सिल्वर स्क्रीन पर नजर आने लगा. अब सालों बाद रवीना टंडन ने वापसी की तो वेब सीरीज अरण्यक से. इस सीरीज में रवीना का देसी अंदाज सभी को खूब भाया था.  

3/6

Madhuri Dixit: माधुरी दीक्षित शादी के बाद कुछ एक फिल्मों में नजर आईं लेकिन फिर परिवार और बच्चों की खातिर माधुरी ने खुद को सिनेमा से दूर कर लिया. हालांकि कई सालों बाद आजा नचले और कलंक से वापसी की लेकिन दोनों ही फिल्में वो छाप नहीं छोड़ सकी. आखिरकार माधुरी ने ओटीटी का रुख किया और वो द फेम गेम से छा गईं. उनकी सीरीज और उनके रोल को काफी पसंद किया गया.  

4/6

Sonali Bendre: सोनाली बेंद्रे ने 90 के दशक में शाहरुख खान से लेकर अजय देवगन तक के साथ काम किया और सभी के दिलो में खास जगह भी बना ली.  हाल ही में सोनाली बेंद्रे ने भी लंबे वक्त के बाद स्क्रीन पर वापसी की. उनकी सीरीज द ब्रोकन न्यूज की काफी तारीफ हुई.  

5/6

Shilpa Shetty: अपने दौर में अक्षय कुमार से गोविंदा तक के साथ अपनी केमिस्ट्री से हर किसी का दिल जीतने वालीं शिल्पा शेट्टी ने हंगामा 2 और निकम्मा से बड़े पर्दे पर करियर की दूसरी पारी का आगाज किया था. लेकिन वो असफल रहीं. अब शिल्पा ने ओटीटी का रुख कर लिया है. शिल्पा रोहित शेट्टी ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ नाम की सीरीज से ओटीटी डेब्यू करने जा रही हैं. 

6/6

Kajol: काजोल ने दिलवाले और तान्हाजी दोनों ही फिल्मों में अपनी गजब परफॉर्मेंस से ना सिर्फ तारीफ पाई बल्कि दर्शकों को ये भी बता दिया कि उनका वही जलवा आज भी बरकरार है लेकिन काजोल खुद को ओटीटी पर आने से नहीं रोक सकीं. अब उन्होंने भी अपनी अपकमिंग सीरीज का ऐलान कर दिया है.  

ट्रेन्डिंग फोटोज़