Patna Shuklaa Trailer OUT: बिहार में नबंरों के झोलझाल की पोल खोलने आ रहीं रवीना टंडन, 'पटना शुक्ला' का ट्रेलर आउट
Advertisement
trendingNow12151192

Patna Shuklaa Trailer OUT: बिहार में नबंरों के झोलझाल की पोल खोलने आ रहीं रवीना टंडन, 'पटना शुक्ला' का ट्रेलर आउट

Raveena Tandon की मचअवेटेड फिल्म 'पटना शुक्ला' का ट्रेलर रिलीज हो गया है. ये फिल्म 29 मार्च को ऑनलाइन स्ट्रीम होगी. इसमें दिखाया गया है कि कैसे बिहार में मार्कशीट को लेकर झोलझाल होता है.

पटना शुक्ला ट्रेलर रिलीज

Patna Shuklaa Trailer OUT: बिहार विश्वाविद्यालय की पोल खोलने रवीना टंडन 'पटना शुक्ला' (Patna Shuklaa) लेकर आ रही हैं. इस फिल्म का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हो गया है. जिसमें रवीना वकील के तौर पर कोर्ट में केस लड़ती नजर आ रही हैं. ये केस एक लड़की का है जिसे एग्जाम में फेल कर दिया गया है. जिसकी वजह से वो दोबारा कॉपी की रिचेकिंग कराना चाहती है. लेकिन इस केस के बाद रवीना और इस लड़की की जिंदगी में जो भूचाल आता है वो देखने लायक है.

नंबर का है झोलझाल
इस फिल्म के ट्रेलर को रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस ट्रेलर को शेयर कर लिखा- 'अन्याय से दबी आवाज के लिए, न्याय का आगाज करने आ रही तन्वी. पटना शुक्ला स्ट्रीमिंग 29 मार्च.' ट्रेलर की शुरुआत रवीना रवीना से होती है.वो घर में आए मेहमानों को पकौड़े तलकर खिलाती हैं. तभी मेहमानों को ये पता चलता है कि वो बेहतरीन कुक ही नहीं बल्कि वकील भी है. 

 

 

इसके बाद शुरू होता है कोर्ट केस का सिलसिला. रवीना के पास एक लड़की अपनी केस लेकर आती हैं और कहती है कि वो एग्जाम में फेल हो गई है और अपनी एग्जॉम कॉपी रिचेक करवाना चाहती है. वो कहती है कि वो बीएससी थर्ड ईयर की स्टूडेंट है. एग्जाम तो बहुत अच्छा हुआ लेकिन रिजर्ट फेल आया. रवीना इसका केस लेती है.

खुली बिहार विश्वविद्यालय की पोल
ये केस आगे बढ़ता है और रवीना को पता चलता है कि पैसा लेकर उसी मार्कशीट किसी और को दे दी गई है. तन्वी का रोल निभा रही रवीना को धमकी मिलती है. यहां तक कि उसके पति की नौकरी भी चली जाती है और घर को भी तोड़ दिया जाता है. लेकिन वो अपने केस पर डटी रहती है. इस फिल्म को अरबाज खान ने प्रोड्यूस किया है जबकि डायरेक्टर विवेक बुड़ाकोटी हैं. इस फिल्म के ट्रेलर को डिज्नी हॉटस्टार प्लस ने भी रिलीज किया है. साथ ही बताया कि ये 29 मार्च को इसी ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी. इसमें रवीना टंडन के अलावा सतीश कौशिक, मानव विज, अनुष्का कौशिक और चंदन रॉय सान्याल हैं.

 

Trending news