परिणीति चोपड़ा को देना पड़ा एआर रहमान को ऑडिशन, बोलीं- 'मुझे लगा पिक्चर गई हाथ से'
Advertisement
trendingNow12179549

परिणीति चोपड़ा को देना पड़ा एआर रहमान को ऑडिशन, बोलीं- 'मुझे लगा पिक्चर गई हाथ से'

Parineeti Chopra: इम्तियाज अली की फिल्म 'अमर सिंह चमकीला' में रोल हासिल करने के बाद भी परिणीति चोपड़ा को ऑस्कर विजेता संगीतकार एआर रहमान के लिए सिंगिंगि ऑडिशन से गुजरना पड़ा था. परिणीति चोपड़ा ने फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर इसका खुलासा किया.

जूम कॉल में परिणीति चोपड़ा ने सुनाया था गाना

Parineeti Chopra: परिणीति चोपड़ा ने न केवल एक शानदार एक्ट्रेस बल्कि एक सिंगर के रूप में भी अपनी प्रतिभा को दिखाया है. उन्होंने अपनी पिछली कई बॉलीवुड फिल्मों में गाना गाया है. और अब उन्होंने एआर रहमान (AR Rahman)  के सामने अपने गाना गाने का एक्सपीरिएंस शेयर किया है. इसके साथ ही उन्होंने बताया कि मुंबई के व्यस्त ट्रैफिक के बीच जूम कॉल पर एआर रहमान के सामने परफॉर्म करना और भी मुश्किल हो गया था. हालांकि, परिणीति एआर रहमान को प्रभावित करने में कामयाब रहीं. इम्तियाज अली की 'अमर सिंह चमकीला' में पहले से ही कास्ट होने के बावजूद उन्हें ऑस्कर अवॉर्ड विनर एआर रहमान को ऑडिशन देना पड़ा था.

पंजाब का एल्विस प्रेस्ली कहे जाने वाले सिंगर अमर सिंह चमकीला (Amar Singh Chamkila) के जीवन पर बन रही फिल्म में परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) उनकी पत्नी अमरजोत कौर की भूमिका निभा रही हैं. अमरजोत कौर भी एक सिंगर थीं. दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) और परिणीति चोपड़ा दोनों ने इस फिल्म में अपनी सिंगिंग दिखाई है, जो 1980 के दशक के पंजाब पर आधारित है.

पुलकित सम्राट की 'पहली रसोई', ससुरालवालों को बनाकर खिलाया हलवा, कृति बोलीं- 'थू-थू-थू...'

परिणीति चोपड़ा ने खोला एआर रहमान वाले ऑडिशन का राज
फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर परिणीति चोपड़ा ने खुलासा किया कि उन्हें फिल्म के जूम कॉल पर एआर रहमान को ऑडिशन देना पड़ा था. परिणीति चोपड़ा ने कहा, ''दो साल पहले मैं करण जौहर के जन्मदिन की पार्टी के लिए जा रही थी. मुझे इम्तियाज सर का फोन आया. उन्होंने पूछा क्या मैं खाली हूं. मैंने सोचा एक छोटी-सी बातचीत होगी, लेकिन उन्होंने कहा कि दिलजीत, रहमान सर और वह जूम कॉल पर हैं. वह चाहते थे कि मैं भी इसमें शामिल होऊं. मैं ट्रैफिक जाम में थी और मैंने अपने ड्राइवर को जल्दी से कार पार्क करने के लिए कहा और सभी को शांत रहने के लिए कहा.''

हुक्का बार मामले के बाद पहली बार नजर आए मुनव्वर फारुकी, सलमान खान के भतीजे के साथ दिए पोज

जब एआर रहमान ने परिणीति को कहा गाना गाओ
उन्होंने आगे कहा, ''हम चारों जूम कॉल पर थे और मुझे लगा यह सिर्फ एक-दूसरे को जानने वाली हैलौ-हाय जूम कॉल होगा. रहमान सर ने मुझसे पूछा कि क्या मैं गा सकती हूं. और मैंने उनसे कह दिया कि मुझे गाना पसंद है. मैंने सोचा यह सेफ जवाब है, लेकिन इसके बाद उन्होंने मुझसे कहा, 'अच्छा गाओ और मुझे दिखाओ.' मैंने सोचा गई पिक्चर अब हाथ से!''

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

12 अप्रैल को नेटफ्लिक्स पर होगी स्ट्रीम
बता दें कि अमर सिंह चमकीला उस सिंगर की यात्रा को दिखाती है, जो गरीबी को पार कर 1980 के दशक में अपने संगीत के माध्यम से एक प्रसिद्ध व्यक्ति बन गया. फिल्म का प्रीमियर 12 अप्रैल को नेटफ्लिक्स पर होने वाला है.

Trending news