VIDEO: कैमरे में कैद हुआ पंकज त्रिपाठी के बहनोई का दिल दहला देने वाला कार एक्सीडेंट, देखते ही खड़े हो जाएंगे रोंगटे
Advertisement
trendingNow12215342

VIDEO: कैमरे में कैद हुआ पंकज त्रिपाठी के बहनोई का दिल दहला देने वाला कार एक्सीडेंट, देखते ही खड़े हो जाएंगे रोंगटे

Pankaj Tripathi: पंकज त्रिपाठी के जीजा की सड़क हादसे में मौत हो गई. वहीं, उनकी बहन सरिता तिवारी गंभीर रूप से घायल हैं और अस्पताल में भर्ती हैं. इस खबर से फिल्म इंडस्ट्री के साथ-साथ उनके फैंस के बीच भी सदमे मे हैं. इसी बीच एक्टर के जीजा के कार एक्सीडेंट की दिल दहला देने वाली वीडियो वायरल हो रही है.

कैमरे में कैद हुआ पंकज त्रिपाठी के बहनोई का दिल देहला देने वाला कार एक्सीडेंट

Pankaj Tripathi Brother-in-law Car Accident Video: बॉलीवुड के शानदार कलाकार में गिने जाने वाले पंकज त्रिपाठी की बहन सरिता तिवारी और उनके पति राजेश तिवारी के साथ हुई दुखद दुर्घटना की खबरों ने सभी को हैरान कर दिया है. इस दुर्घटना में एक्टर के जीजा की मौत हो गई है, जबकि उनकी बहन गंभीर रूप से घायल हो है और अस्पताल में भर्ती है. इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. 

साथ ही ये दावा किया जा रहा है कि ये वीडियो पंकज त्रिपाठी की बहन सरिता तिवारी और उनके पति राजेश तिवारी के कार एक्सीडेंट का है, जो बेहद ही दिल दहला देने वाला है. वीडियो में साफ देखने को मिल रहा है कि कैसे एक गाड़ी तेज रफ्तार से आती है और डिवाइडर से टकरा जाती है. ये वीडियो फुटेज झारखंड के निरसा में ग्रैंड ट्रंक रोड (जीटी) रोड के पास की बताई जा रही है, जहां ये दर्दनाक घटना घटी और एक्टर के जीजा को अपनी जान गवानी पड़ी. 

सीसीटीवी में कैद हुआ दर्दनाक मंजर 

हादसा शनिवार शाम करीब साढ़े चार बजे दिल्ली-कोलकाता राष्ट्रीय राजमार्ग-2 पर निरसा बाजार में हुआ. सीसीटीवी फुटेज में, दुर्घटना की गंभीरता साफी नजर आ रही है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि निरसा मार्केट चौक के पास एक सफेद रंग की कार डिवाइडर से टकरा दिखाई दे रही है. दुर्घटना के बाद पंकज त्रिपाठी के जीजा राजेश तिवारी को अपनी जान गवानी पड़ी, जबकि उनकी बहन सरिता तिवारी गंभीर रूप से घायल हो गईं, जो इस समय अस्पताल में भर्ती हैं. 

Kalki 2898 AD: प्रभास की साइंस-फिक्शन फिल्म के 'अश्वत्थामा' होंगे अमिताभ बच्चन! सामने आया बड़ा अपडेट

अस्पताल ले जाते ही हो गई मौत 

बताया जा रहा है कि जब ये दुर्घटना हुई तो भारतीय रेलवे में काम करने वाले और चित्तरंजन में अपनी ड्यूटी देने वाले राजेश कथित तौर पर बिहार के गोपालगंज के कमालपुर से अपने वर्कप्लेस वापस जा रहे थे. अचानक हुई दुर्घटना के बाद जब उनको धनबाद मेडिकल कॉलेज अस्पताल ले जाया गया तब उनकी मौत हो गई. बताया जा रहा है कि पंकज त्रिपाठी की बहन सरिता तिवारी उसी अस्पताल में भर्ती हैं, जिनकी सर्जिकल इंटेंसिव केयर यूनिट (SICU) में अपने जिंदगी और मौत की जंग लड़ रही हैं. 

Trending news