Panchayat Season 3: लो..खत्म हो गया 2 साल का इंतजार, 28 मई को प्राइम वीडियो पर आ रही 'पंचायत 3'
Advertisement
trendingNow12231378

Panchayat Season 3: लो..खत्म हो गया 2 साल का इंतजार, 28 मई को प्राइम वीडियो पर आ रही 'पंचायत 3'

Prime Video in ने पंचायत वेब सीरीज के तीसरे सीजन की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया है. जानिए ये वेब सीरीज कब और कहां देख सकते हैं. इस रिलीज डेट के ऐलान के साथ ही फैंस का एक्साइटमेंट और भी ज्यादा बढ़ गया है.

 

पंचायत सीजन 3

Panchayat Season 3: जिस चीज का आप लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे थे, वो इंतजार अब खत्म हो गया है. नीना गुप्ता और जितेंद्र की मचअवेटेड वेब सीरीज 'पंचायत 3' जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आने वाली है. इसका ऐलान खुद अमेजन प्राइम वीडियो ने आधिकारिक तौर पर किया है.

कब होगी रिलीज?
फैंस के लिए खुशखबरी है. 'पंचायत' का सीजन 3 आपको एक बार फिर से हंसाने और गुदगुदाने आ रहा है. ये वेब सीरीज इसी महीने की 28 तारीख यानी कि 28 मई को रिलीज हो रही है. इस ऐलान के साथ ही फैंस का एक्साइटमेंट डबल हो गया है.

 

fallback

कहां देख सकते हैं?
'पंचायत सीजन 3' को आप ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो इन पर देख सकते हैं. इसका ऐलान करते हुए अमेजन प्राइम वीडियो ने अपने आधिकारिक सोशल हैंडल से पोस्ट किया-  'आप लोगों ने लौकी को हटाया और हमने आपका ईनाम भेज दिया है. पंचायत सीजन 3 प्राइम पर 28 मई से.'

पूल में उतरकर चिल कर रहीं 35 साल की ये हसीना, चिलचिलाती गर्मी में लिया पानी का मजा

फुलेरा गांव की कहानी, आ चुके अब तक 2 सीजन
'पंचायत' वेब सीरीज के अब तक दो सीजन आ चुके हैं. पहला सीजन 3 अप्रैल, 2020 को और दूसरा सीजन 18 मई, 2022 को रिलीज हुआ था. जबकि तीसरा सीजन अब इसी महीने रिलीज होने वाला है. इस वेब सीरीज में गांव फुलेरा की कहानी दिखाई गई है. जो लोगों को काफी पसंद आई. इसमें जितेंद्र कुमार के अलावा नीना गुप्ता और रघुबीर यादव हैं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neena Gupta (@neena_gupta)

डेटिंग के बाद शिवांगी जोशी और कुशाल टंडन की सगाई की खबरें तेज, दे सकते हैं रिश्ते को नाम!

इस वेब सीरीज को लोगों का खूब प्यार मिला था. यहां तक कि बीते दोनों सीजन लोगों की पहली पसंद रहे. ऐसे में फैंस को इसके तीसरे सीजन से भी काफी उम्मीदें है. इसका बज इतना ज्यादा है कि लोग लंबे वक्त से 'पंचायत' के तीसरे सीजन का इंतजार कर रहे थे. यहां तक कि प्राइम वीडियो बीते 2-3 दिन से रिलीज डेट को लेकर अलग ही प्रमोशन कर रहा था.

Trending news