'मेरी मम्मी से ज्यादा सुंदर कोई...', पलक तिवारी ने दिया मां के साथ कंपेयर करने वाले लोगों को मुंहतोड़ जवाब
Advertisement
trendingNow12166363

'मेरी मम्मी से ज्यादा सुंदर कोई...', पलक तिवारी ने दिया मां के साथ कंपेयर करने वाले लोगों को मुंहतोड़ जवाब

Palak Tiwari On Shweta Tiwari: श्वेता तिवारी की तरह उनकी लाडली बेटी को भी हर कोई जानता है. मगर बहुत बार लोग दोनों को कंपेयर करने लगते हैं. हाल ही में पलक तिवारी ने एक इवेंट के दौरान इस बारे में खुलकर बात की. 

'मेरी मम्मी से ज्यादा सुंदर कोई...',  पलक तिवारी ने दिया मां के साथ कंपेयर करने वाले लोगों को मुंहतोड़ जवाब

Palak Tiwari On Shweta Tiwari: बिजली-बिजली गाने का हिस्सा बनने के बाद से पलक तिवारी फैंस की फेवरेट बन गई हैं. उन्हें हर छोटे-बड़े इवेंट में देखा जाता है. बता दें कि पलक तिवारी भी अपनी मम्मी श्वेता तिवारी की तरह बेहद खूबसूरत हैं. ऐसे में कई बार लोग दोनों के लुक्स कंपैरिजन को लेकर बैठ जाते हैं और कमेंट भी कर देते हैं. हाल ही में पलक ने 'राइजिंग भारत समिट' इवेंट के दौरान कंपेरिजन को लेकर खुलकर बात की. आइए जानते हैं उन्होंने क्या कहा. 

मां के साथ कंपेयर करने पर बोलीं पलक तिवारी  

पलक तिवारी ने इवेंट के दौरान अपने काम के साथ पर्सनल लाइफ के बारे में बात की. वो कहती हैं कि उन्हें इस बात की बिल्कुल भी परवाह नहीं है कि लोग क्या बोलेंगे. उन्होंने कहा कि लोग कहते हैं कि तुम अपनी मम्मी जितनी सुंदर नहीं हो. इसके जवाब में वो कहती हैं ठीक है मुझे मालूम है कि नहीं हूं. साथ ही पलक ने खुद कहा कि उनकी मां श्वेता तिवारी से ज्यादा सुंदर कोई नहीं है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

पलक तिवारी हैं मम्मी की फैन 

पलक ने कहा कि वो खुद अपनी मम्मी की लोगों से ज्यादा बड़ी फैन हैं. लेकिन लोग इसे सुन बोलेंगे कि तुम अपनी मां से जितनी अच्छी एक्टिंग नहीं करती. पलक आगे कहती हैं कि उन्हें इंडस्ट्री में आए सिर्फ 2 साल हुए हैं. एक्ट्रेस होने के नाते उन्हें थोड़ा समय मिलना चाहिए.

पलक बताती हैं कि उन्हें श्वेता तिवारी से लाइफ में बहुत खुश सीखने के लिए मिला है. लाइफ में वो भी अपनी मां की तरह एक सुलझी हुई महिला बनना चाहती हैं. पलक इन दिनों किन प्रोजेक्ट्स पर काम कर रही हैं इस को लेकर अभी तक ऑफिशियल जानकारी शेयर नहीं की गई है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

इब्राहिम को डेट कर रही हैं पलक?

साल 2022 से पलक का नाम इब्राहिम के साथ जोड़ा जा रहा है. दोनों को कई बार एक साथ भी देखा जा चुका है. मगर उन्होंने अपने रिलेशनशिप को लेकर कोई अपडेट नहीं दिया है. 

Trending news