क्या पाक एक्टर्स से Insecure हो गए थे शाहरुख, सलमान और आमिर खान? पाकिस्तानी एक्ट्रेस का दावा; अब हो रहीं ट्रोल
Advertisement
trendingNow12189051

क्या पाक एक्टर्स से Insecure हो गए थे शाहरुख, सलमान और आमिर खान? पाकिस्तानी एक्ट्रेस का दावा; अब हो रहीं ट्रोल

Pakistani Actress Claim To Bollywood Actors: हाल ही में एक पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने बॉलीवुड एक्टर्स, जिनमें तीनों खान भी शामिल हैं, को लेकर एक बड़ा दावा करते हुए कहा कि पाक एक्टर्स इंडिया में बहुत पॉपुलर होने लगे थे, जिसके चलते कुछ बड़े एक्टर्स इनसिक्योर हो गए थे. 

क्या पाक एक्टर्स से Insecure हो गए थे शाहरुख, सलमान और आमिर खान? पाकिस्तानी एक्ट्रेस का दावा

Pakistani Actress Nadia Khan Claim To Bollywood Actors: फवाद खान, इमरान अब्बास, माहिरा खान, सबा कमर और कई पाकिस्तानी एक्टर-एक्ट्रेसेस बॉलीवुड फिल्मों में नजर आ चुके हैं, जिनके अभिनय को भारत में काफी सराहना भी मिली, लेकिन साल 2019 में पुलवामा अटैक के बाद सभी पाकिस्तानी कलाकारों को भारत में बैन कर दिया गया था, जिसके बाद कोई भी पाक कलाकार किसी भी हिंदी फिल्म में नजर नहीं आया. हालांकि, इनमें कई सिंगर्स के नाम भी शामिल है. 

इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने बॉलीवुड सितारों को लेकर ये दावा करती नजर आ रही हैं कि बॉलीवुड के कई बड़े सितारें, जिनमें इंडस्ट्री के तीनों खान भी शामिल है, पाक अभिनेताओं के खुद को असुरक्षित महसूस करने लगे थे. हालांकि, ऐसा कहने के बाद एक्ट्रेस ने अपने सिर फजीहत मोल ले ली है, क्योंकि एक्ट्रेस को सोशल मीडिया पर ट्रोल्स के निशाने पर आ गई हैं और उनको अब सामना करना पड़ा है. 

डर से पाक एक्टर्स को करवा दिया बैन 

सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें पाकिस्तानी एक्ट्रेस नादिया खान कुछ और पाकिस्तानी आर्टिस्ट्स के साथ एक टीवी शो में नजर आ रही हैं. जहां वो कहती हैं, 'हमारे एक्टर्स इंडिया में बहुत पॉपुलर होने लगे थे. फवाद खान वगैरह वहां जाकर काम करने लगे थे तो वहां के कुछ बड़े एक्टर्स इनसिक्योर हो गए थे. उन्होंने उसे पॉलिटिकल इशू बनाकर बैन करवाया था'. नादिया आगे कहती हैं, 'ऐसा नहीं था कि पाकिस्तानी एक्टर्स से केवल नेताओं को दिक्कत थी, बल्कि वहां के टॉप एक्टर्स भी डर गए थे'. 

'बिग बॉस' के बाद म्यूजिक एल्बम में साथ नजर आने वाले हैं अंकिता-विक्की, टीजर देख बढ़ी फैंस की एक्साइटमेंट

आमिर खान, सलमान खान और शाहरुख खान हैं इनसिक्योर?

नादिया ने आगे कहा, 'डर उनको फिल्में मिलके का ही नहीं,न बिल्क इस बात का भी था कि लोग उनको बेहद पसंद करने लगे थे. वे हमारे टैलेंट से इतना डर गए कि उन्होंने हम पर बैन लगवा दिया. वहाज अली और बिलाल अब्बास खान ने जो काम किया उनसे इंडियन ऑडियंस को प्यार हो गया है'. इतना ही नहीं, नादिया ने ये तक कह दिया, 'भारत में पाक स्टार्स इतने वायरल हो गए थे कि आमिर, शाहरुख और सलमान खान भी इनसिक्योर हो गए थे. वो सोचते हैं कि अगर ये लड़के हमारी फिल्मों में आएंगे, तो हम क्या करेंगे'?

fallback

खूब ट्रोल हो रहीं नादिया खान 

वहीं, इस वीडियो के वायरल होने के बाद नादिया खान ट्रोल्स के निशाने पर आ गई है और यूजर्स उनको खरी खोटी सुनाने में कोई कमी नहीं छोड़ रहे हैं. उनके इस वीडियो पर खूब सारे कमेंट्स आ रहे हैं, जिसमें यूजर्स अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. उन्हीं में से एक यूजर ने लिखा 'बस यही सुनना बाकी था'. वहीं, दूसरे यूजर ने लिखा, 'इन्हें जज मत करो यार, बेचारी को रोजा लग गया है, मुझे लगता है सेहरी ठीक से नहीं हुई है'. तीसरे यूजर ने लिखा, 'इन्हें साइक्रैट्रिस्ट के पास लेकर जाने की जरूरत है'.  

Trending news