शादी के 11 साल बाद जुदा हुईं जीवी प्रकाश और सैंधवी की राहें, पोस्ट शेयर कर लिखा- सबसे अच्छा फैसला...
Advertisement
trendingNow12247313

शादी के 11 साल बाद जुदा हुईं जीवी प्रकाश और सैंधवी की राहें, पोस्ट शेयर कर लिखा- सबसे अच्छा फैसला...

GV Prakash-Saindhavi Divorce: म्यूजिक डायरेक्टर जी वी प्रकाश कुमार और सैंधवी ने साल 2013 में शादी की थी, जिसके बाद दोनों साल 2020 में एक बच्ची के माता-पिता बने. अब शादी के 11 साल बाद दोनों ने एक दूसरे अलग होने का फैसला कर लिया है, जिसकी जानकारी सोशल मीडिया के जरिए दी. 

शादी के 11 साल बाद जुदा हुईं जीवी प्रकाश और सैंधवी की राहें

GV Prakash-Saindhavi Divorce: ऑस्कर विजेता संगीतकार एआर रहमान के भतीजे, म्यूजिक डायरेक्टर और एक्टर जीवी प्रकाश कुमार और उनकी पत्नी सैंधवी ने अलग होने की घोषणा कर दी है. दोनों शादी के 11 साल बाद एक दूसरे से तलाक ले रहे हैं. हाल ही में जीवी प्रकाश ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें दोनों ने आधिकारिक बयान जारी कर अपने फैंस को अपने फैसले की जानकारी दी. हालांकि, इस खबर को सुनने के बाद उनके काफी निराश हैं. 

जीवी प्रकाश कुमार और सैंधवी ने साल 2013 में शादी की थी, जिसके बाद दोनों साल 2020 में एक बच्ची के माता-पिता बने. अब शादी के 11 साल बाद दोनों ने एक दूसरे अलग होने का फैसला कर लिया है. दोनों ने अपने बयान में कहा, 'बहुत सोचने के बाद, सैंधवी और मैंने शादी के 11 साल बाद अलग होने का फैसला किया है'. साथ आगे कहा, 'एक दूसरे के प्रति आपसी सम्मान को बरकरार रखते हुए हमारी मानसिक शांति और बेहतरी के लिए ये सबसे अच्छा फैसला है'. 

दोनों ने जारी किया तलाक पर बयान 

जीवी प्रकाश कुमार ने जो पोस्ट शेयर किया है जिसमें आगे लिखा है, 'हम मीडिया, दोस्तों और फैंस से अनुरोध करते हैं कि हमारी जिंदगी में इस गहन व्यक्तिगत परिवर्तन के दौरान हमारी प्राइवेसी को समझें और उसका सम्मान करें. इसको मानते हुए कि हम अलग हो रहे हैं. हमारा मानना है कि ये एक-दूसरे के लिए सबसे अच्छा निर्णय है. इस मुश्किल समय में आपकी समझ और समर्थन बहुत मायने रखता है. धन्यवाद'. उनका ये पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है. 

The Great Indian Kapil Show में सुनील ग्रोवर के लड़की बनने पर भड़के ये कॉमेडियन, बोले- 'घिन आती है...'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Saindhavi Prakash (@saindhavi_prakash)

शादी के 10 साल पूरे होने पर किया था ये पोस्ट

पिछले साल, सैंधवी ने शादी के 10 साल पूरे होने पर पति प्रकाश को सालगिरह की खूब सारी शुभकामनाएं दी थीं. उन्होंने अपनी शादी की फोटो शेयर करते हुए लिखा था, 'हमारी शादी को एक दशक हो गया है लेकिन ऐसा लगता है जैसे कल ही की बात हो. @जीवीप्रकाश को शादी की 10वीं सालगिरह मुबारक हो. हमारी बेटी के लिए एक अच्छा दोस्त, अच्छा पति और एक शानदार पिता होने के लिए धन्यवाद. आप सबसे अच्छे इंसान होने के लिए धन्यवाद'. 

Trending news