Mika Singh की बिगड़ी तबीयत, उधर करोड़ों का हो रहा नुकसान
Advertisement
trendingNow11838744

Mika Singh की बिगड़ी तबीयत, उधर करोड़ों का हो रहा नुकसान

Mika Singh को लेकर बड़ी खबर है. मीका की तबीयत नासाज है और डॉक्टर्स ने उन्हें पूरी तरह से आराम करने को कहा है. इस वजह से मीका का करोड़ों का नुकसान हो रहा है.जानिए मीका को आखिर हुआ क्या है.

मीका सिंह की बिगड़ी तबीयत

Mika Singh Not Well: फिल्मों में कई गाने गा चुके सिंगर मीका सिंह (Mika Singh) को लेकर बड़ी खबर है. मीका सिंह बीते कई दिनों से बीमार हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मीका सिंह को गले में इंफेक्शन हो गया है. खबरों की मानें तो मीका ने अपने शरीर पर बिल्कुल भी ध्यान नहीं दिया जिसकी वजह से उनकी तबीयत बिगड़ गई. एक ओर जहां मीका बीमार हैं तो वहीं दूसरी तरफ उनके बीमार पड़ने की वजह से काफी नुकसान भी हो रहा है. 

करोड़ों का नुकसान
तबीयत बिगड़ने की वजह से मीका सिंह (Mika Singh) को कई कॉन्सर्ट कैंसिल करने पड़ रहे हैं जिस वजह से उन्हें काफी नुकसान हो रहा है. इस बारे में बात करते हुए मीका ने कहा- 'बैक टू बैट शोज किए जिसकी वजह से आराम नहीं मिला और तबीयत बिगड़ गई. आखिरी शो डलास में था और वहां पर ठंड लग गई जिसकी वजह से अचानक तबीयत बिगड़ गई. इसका असर गले और आवाज पर पड़ा. शो कैंसिल किए और करोड़ों के नुकसान की चपेट में आ गया.' 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mika Singh (@mikasingh)

 

फेमस हैं मीका
सिनेमाजगत में मीका (Mika Singh) काफी मशहूर हैं. इन्होंने एक से बढ़कर सुपरहिट गाने दिए हैं. मीका की फैन फॉलोइंग भी काफी ज्यादा जिसका सबूत लगातार बढ़ते फॉलोअर्स हैं. 

 

 

मीका दी वोटी
मीका सिंह का कुछ वक्त पहले टीवी पर रियलिटी शो 'मीका दी वोटी' आया था. इस शो में मीका का स्वंयवर रचा गया था. इस शो आकांक्षा पुरी ने जीता था. इस शो के बाद दोनों कुछ वक्त तक साथ दिखे. लेकिन अब कम ही साथ में स्पॉट होते हैं. वहीं इस शो को जीतने वाली आकांक्षा पुरी हाल ही में 'बिग बॉस ओटीटी 2' में आई. शो में ज्यादा दिन नहीं टिकी और बाहर हो गईं. खास बात है कि इस शो में आकांक्षा ने शो के कंटेस्टेंट संग लिपलॉक भी किया था. जिसके बाद खूब बवाल मचा था.

Trending news