रणबीर कपूर की 'एनिमल' की आलोचना पर बोले मनोज बाजपेयी, कहा- 'फिल्म के साथ...'
Advertisement
trendingNow12248818

रणबीर कपूर की 'एनिमल' की आलोचना पर बोले मनोज बाजपेयी, कहा- 'फिल्म के साथ...'

Manoj Bajpayee on Animal: मनोज बाजपेयी ने हाल ही में 'एनिमल', 'आरआरआर', 'कंतारा', 'आर्टिकल 370' की जमकर तारीफ की. उन्होंने इन फिल्मों को मनोरंजक बताया. इसके साथ ही मनोज बाजपेयी ने 'एनिमल' की आलोचना पर भी अपनी राय रखी.

 

'एनिमल' की आलोचना पर क्या बोले मनोज बाजपेयी

Manoj Bajpayee on Animal: संदीप रेड्डी वांगा (Sandeep Reddy Vanga) के डायरेक्शन और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) स्टारर फिल्म 'एनिमल' के विवाद पर अभिनेता मनोज बाजपेयी ने भी अपनी राय रखी है. इस फिल्म में हिंसा और महिलाओं के प्रति व्यवहार को लेकर काफी आलोचना का सामना करना पड़ा है. कुछ लोगों ने इस फिल्म को 'प्रोब्लमेटिक' बताया, खासकर महिलाओं के साथ फिल्म में हुए बर्ताव के लिए. अब मनोज बाजपेयी ने फिल्म की आलोचना पर अपनी चुप्पी तोड़ी है.

मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) ने पिंकविला से बात करते हुए फिल्म 'एनिमल' (Animal) की आलोचना पर कहा, ''मैं इस बात को लेकर स्पष्ट हूं, अगर कई लोग किसी फिल्म को पसंद करते हैं या उससे सहमत नहीं होते हैं. इसमें गलत क्या है? फिल्म रिलीज हो गई, उसने अपना बिजनेस किया और आगे बढ़ गई. पैसा प्रोड्यूसर की जेब में गया, उन्हें वह ले जाने दीजिए, उन्होंने फिल्म में भी पैसा लगाया है.''

Taapsee Pannu: ऑटो में घूमने पर निकलीं तापसी पन्नू, पैप्स के फॉलो करने पर बोलीं- 'मत करो...'

'तो बेहतर है कि आप उसे ना देखें'
अभिनेता ने आगे कहा, ''अगर आप उस फिल्म को नहीं देखना चाहते हैं तो मत देखिए. अगर आप किसी चीज से सहमत नहीं हैं तो बेहतर है कि आप उसे ना देखें, लेकिन फिल्म के साथ मुश्किलें खड़ी मत कीजिए. ऐसा करके आप केवल एक बुरी धारणा को बढ़ावा देंगे. अगर दूसरे लोग भी इसी तरह आपके काम में बाधा डालें तो क्या होगा? बैन या विरोध के बिना खुली बातचीत होनी चाहिए.''

Madhuri Dixit Birthday: 3 साल की उम्र में सीखा डांस, स्कूल में मिली पहली फिल्म; कुछ ऐसा रहा धक-धक गर्ल का फिल्मी करियर

कंतारा, आर्टिकल 370 और आरआरआर की भी की तारीफ
मनोज बाजपेयी ने ऋषभ शेट्टी की 'कंतारा', रणबीर कपूर की 'एनिमल', यामी गौतम की 'आर्टिकल 370', राम चरण और जूनियर एनटीआर की 'आरआरआर' की तारीफ भी की, क्योंकि उन्हें ये फिल्में 'मनोरंजक और मौलिक' लगीं. मनोज बाजपेयी ने कहा, ''मुझे कंतारा बहुत अच्छी लगी. कंतारा मुझे उस कारण से भी अच्छी लगी कि वहां के रिचुअल, वहां का जो विश्वास, और वहां से जो एक बढ़िया मैनस्ट्रीम फिल्म बनाई. 'कंतारा' मेरे लिए रेफरेंस प्वॉइंट है. उन्होंने आगे कहा, ''मुझे 'आरआरआर' भी अच्छी लगी थी मैनस्ट्रीम फिल्म्स में. इधर जो फिल्म्स देखी मैंने 'आर्टिकल 370' या फिर 'एनिमल'. अच्छी फिल्में हैं, मतलब एंटरटेनिंग हैं. ओरिजनल तो आपको रखना पड़ेगा, कहानी आपकी ओरिजनल रहनी है. कुछ नई कहानी आपको बोलनी है.

वर्कफ्रंट पर मनोज बाजपेयी
बता दें कि मनोज बाजपेयी इन दिनों अपनी फिल्म भैया जी के लिए तैयार हैं. यह मनोज बाजपेयी के करियर की 100वीं फिल्म है. भैया जी को अपूर्व सिंह कर्की ने डायरेक्ट किया है. फिल्म 24 मई को सिनेमाघरों में दस्तक देगी. फिल्म का ट्रेलर पहले ही धमाल मचा चुका है. ट्रेलर में मनोज बाजपेयी को कभी न देखे गए अवतार में देखा जा सकता है.

Trending news