Bollywood News Live: भोजपुरी एक्ट्रेस अमृता पांडे का घर में मिला शव, Lux की न्यू ब्रांड एंबेसडर बनीं सुहाना खान
Advertisement
trendingNow12226499

Bollywood News Live: भोजपुरी एक्ट्रेस अमृता पांडे का घर में मिला शव, Lux की न्यू ब्रांड एंबेसडर बनीं सुहाना खान

Bollywood News in Hindi Live: दिलजीत दोसांझ ने दिल-इलुमिनाति टूर के दौरान कनाडा में इतिहास रच दिया है. तो वहीं एक्टर आफताब शिवदासानी की 'वेलकम टू जंगल' में एंट्री हो गई है. 

बॉलीवुड न्यूज
LIVE Blog

Bollywood Latest News Updates: दिलजीत दोसांझ कनाडा के बीसी प्लेस स्टेडियम में परफॉर्म करने वाले पहले पंजाबी आर्टिस्ट बन गए हैं. दिलजीत दोसांझ के वैंकूवर वाले कॉन्सर्ट के सभी टिकट सोल्ड आउट हुए हैं.रिपोर्ट्स की मानें तो दिलजीत दोसांझ के वेंकूवर स्टेडियम कॉन्सर्ट में करीब 55 हजार लोग पहुंचे थे. ऐसे में दिलजीत दोसांझ के नाम एक और इतिहास रचा गया है. तो वहीं एक्टर आफताब शिवदासानी की अक्षय कुमार स्टारर 'वेलकम टू जंगल' में एंट्री हो गई है. आफताब शिवदासानी ने सोशल मीडिया पर खुद इस बात को कंफर्म किया है. दिलजीत दोसांझ और आफताब शिवदासानी के साथ-साथ परिणीति चोपड़ा भी अपने लेटेस्ट इंटरव्यू के लिए खूब सुर्खियों का हिस्सा बनी हुई हैं. इसी तरह से एंटरटेनमेंट की दुनिया से जुड़े अपडेट्स जानने के लिए बने रहें जी न्यूज हिंदी के साथ...

 

29 April 2024
23:26 PM

'मैं बहुत रोई...', मनारा चोपड़ा ने ऐड के लिए दिया था 3 राउंड का ऑडिशन, फिर भी शूट से भेज दिया था घर

Mannara Chopra: रिएलिटी शो 'बिग बॉस' का हिस्सा बनने के बाद से मनारा चोपड़ा चर्चा में हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने करियर के स्ट्रगल के बारे में खुलकर बात की. आइए जानते हैं फेयरनेस क्रीम के विज्ञापन से जुड़ा मनारा का किस्सा.

22:54 PM

डिप्रेशन से जूझ रहीं भोजपुरी एक्ट्रेस अमृता पांडे का घर में मिला शव, मरने से पहले पोस्ट किया था दिल दहला देने वाला स्टेट्स

Amrita Pandey Passes Away: भोजपुरी इंडस्ट्री से लेकर फैंस का दिल दहला देने वाली एक खबर सामने आ रही है, जहां भोजपुरी एक्ट्रेस अमृता पांडे के निधन की खबर ने सभी को अंदर तक हिला कर रख दिया है. एक्ट्रेस का शव उनके घर पर मिला. मरने से पहले उन्होंने एक पोस्ट भी शेयर किया था. 

fallback

 

22:27 PM

36 साल बाद भी बरकरार है 'कयामत से कयामत तक' का क्रेज, लोग आमिर-जूही की केमिस्ट्री के हो गए थे फैन

Qayamat Se Qayamat Tak: आमिर खान और जूही चावला की फिल्म 'कयामत से कयामत तक' को रिलीज हुए 36 साल हो गए हैं. आइए जानते हैं आज इस फिल्म से जुड़ी 5 दिलचस्प बातें.

22:26 PM

Mahabharat: 36 साल बाद भी खत्म नहीं हुआ 'माहाभारत' का खुमार, नितीश भारद्वाज से मुकेश खन्ना के किरदार आज भी हैं जेहन में ताजा

Tv Show Mahabharat: साल 1988 में दूरदर्शन पर टीवी शो 'महाभारत' की शुरुआत हुई थी, जिसकी यादें और क्रेज आज भी लोगों के बीच बरकरार है. आज भी लोग शो में नजर आने वाले किरदारों और कलाकारों को भूला नहीं पाए हैं. शो को लेकर आज भी लोगों में वही दीवानगी देखने को मिलती है. 

fallback

 

21:38 PM

जब प्रेम चोपड़ा की शादी में हुआ था राज कपूर और राजकुमार का झगड़ा, खुशी का माहौल बन गया था जंग का मैदान 

Bollywood Retro: हिंदी सिनेमा की गलियों में ऐसे कई किस्से हैं, जिनके बारे में आज भी ज्यादातर लोग जानते नहीं हैं. आज हम भी आपको ऐसे ही एक किस्से के बारे में बताने जा रहे हैं, जो राज कपूर और राजुकाम के बीच 36 के आंकड़े से जुड़ा है. दोनों के बीच जबरदस्त जंग हुआ करती थी. 

fallback

21:34 PM

Photos: पर्पल सूट पहन ऋचा चड्ढा ने दिखाया दिलकश अंदाज, जल्दी ही बनने वाली हैं मम्मी

Richa Chadha: ऋचा चड्ढा और अली फजल ने कुछ दिनों पहले ही फैंस के साथ प्रेग्नेंसी की न्यूज शेयर की थी. ऐसे में दोनों ही सितारे बहुत खुश हैं. कुछ देर पहले ऋचा चड्ढा को पर्पल कलर का सूट पहने हुए देखा गया. इस दौरान वो बहुत कमाल की दिखीं. उनके एथनिक लुक ने फैंस का दिल चुरा लिया है. एक्ट्रेस की तस्वीरें मिनटों में इंटरनेट पर छा गई हैं. आप भी देखें उनकी फोटोज.

21:05 PM

Lux की न्यू ब्रांड एंबेसडर बनीं शाहरुख खान की लाडली सुहाना, ऑफ शोल्डर ड्रेस में लगीं गदर

लक्स ब्रांड (Lux) को 100 साल हो गए हैं. इस खास मौके पर लक्स ने अपने इस सालों पुराने साबुन को एक बार फिर से फ्रेश फेस दिया है. ये फेस किसी और का नहीं बल्कि शाहरुख खान की बेटी सुहाना (Suhana Khan) का है. जी हां, आपने ठीक पढ़ा. किंग खान की बेटी इस लक्स साबुन की नई ब्रांड एंबेसडर बन गई हैं. तस्वीरों में देखिए सुहाना खान ने इस इवेंट में पर्पल ड्रेस में क्या कहर ढाया.

fallback

19:32 PM

Bhojpuri Song: शिल्पी राज के 'रंगबदला' गाने ने उड़ाया गरदा, रिलीज के साथ ही हुआ वायरल

Bhojpuri Song: शिल्पी राज के 'रंगबदला' गाने ने रिलीज के साथ ही लोगों के दिलों पर राज करना शुरू कर दिया है. लिरिक्स के साथ-साथ वीडियो की भी खूब वाहवाही हो रही है.

18:13 PM

श्रुति हासन ने आखिर किस बात के लिए अपने पिता कमल हासन को ठहराया जिम्मेदार? बोलीं- ‘सब आपकी गलती है...’ 

Shruti Haasan: श्रुति हासन इन दिनों अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड शांतनु हजारिका के साथ अपने ब्रेकअप को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. इस बीच एक्ट्रेस ने अपने पिता कमल हासन के लिए ऐसी बात कह दी, जिसने सभी को हैरान कर दिया. चलिए जानते हैं आखिर किस बात के लिए श्रुति ने पिता को ठहराया जिम्मेदार?

17:26 PM

जल्द एक माइथोलॉजी थ्रिलर फिल्म का हिस्सा बनेंगे रणवीर सिंह, निभाएंगे नेगेटिव किरदार; प्रशांत वर्मा संग मिलाया हाथ

Ranveer Singh Next Project: रणवीर सिंह इन दिनों अपनी मच अवेटेड फिल्म 'सिंघम अगेन' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं, जिसमें वे एक बार फिर 'सिम्बा' के किरदार में नजर आने वाले हैं. इसी बीच खबर है रणवीर ने अपने अगले प्रोजेक्ट के लिए कथित तौर पर प्रशांत वर्मा के साथ हाथ मिलाया है, जो एक माइथोलॉजी थ्रिलर फिल्म होने वाली है. 

16:38 PM

'नेपोटिज्म का आरोप लगता...' बिग बॉस में कैसा रहा मन्नारा का सफर? झगड़ों से लेकर बहनों के बारे में की खुलकर बात

Mannara Chopra: रियलिटी शो 'बिग बॉस 17' में मन्नारा चोपड़ा का सफर काफी उतार-चढ़ाव भरा रहा, जिसके हर एक मुश्किल भरे पलों को पार करते हुई एक्ट्रेस फाइनल तक पहुंचीं और शो की सेकेंड रनरअप रहीं. हाल ही में एक्ट्रेस ने शो के दौरान अपने झगड़ों के बारे में खुलकर बात की. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mannara Chopra (@memannara)

16:23 PM

क्या कल 11 बजे इंस्टाग्राम पर डेब्यू करेंगे इब्राहिम अली खान? पैपराजी से कर दिया वादा 

Ibrahim Ali Khan: बॉलीवुड स्टार सैफ अली खान और एक्स वाइफ अमृता सिंह के बेटे इब्राहिम अली को हाल ही में पैप्स ने जिम के बाहर स्पॉट किया. पैप्स से बात करने के दौरान इब्राहिम अली खान ने कल 11 बजे इंस्टाग्राम पर डेब्यू करने का वादा कर दिया है. अब देखना होगा कि क्या कल सारा अली खान के भाई अपना इंस्टाग्राम डेब्यू करते हैं या नहीं?  

 

fallback

16:07 PM

हॉलीवुड एक्ट्रेस निकोल किडमैन क्यों डायरेक्ट नहीं करना चाहतीं फिल्में? खुद किया खुलासा 

Hollywood Actress Nicole Kidman: हॉलीवुड एक्ट्रेस निकोल किडमैन ने हाल ही में बताया कि उनके पास बहुत सारे आइडिया हैं, लेकिन फैसला एक डायरेक्टर को लेना होता है, जो उनके बस की बात नहीं है.

 

fallback

16:00 PM

सफेद अनारकली सूट में बला की खूबसूरत लगीं करीना, तो शाहिद का भी दिखा कूल स्टाइल; देखें सेलेब्स के धांसू एयरपोर्ट लुक

Celebs Airport Looks: बॉलीवुड से लेकर टीवी स्टार्स अक्सर ही किसी न किसी वजह से सफर पर रहते हैं, जिसके चलते वे मुंबह एयरपोर्ट पर नजर आते रहते हैं, जहां उनका शानदार स्टाइल और लुक देखने को मिलते हैं, जो फैंस को खूब इंप्रेस करते हैं. इसी बीच करीना कपूर से लेकर शाहिद तक हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आए

fallback

 

15:47 PM

'कांगुवा' की रियल शूटिंग लोकेशन जान डबल हो जाएगी एक्साइटमेंट, देश-विदेश में फिल्माए जा रहे हैं सीन

Kanguva: फिल्म 'कांगुवा' को लेकर लोगों के बीच बहुत एक्साइटमेंट बनी हुई है. लगातार फिल्म से जुडे अपडेट सोशल मीडिया पर लाइमलाइट चुरा रहे हैं. आज हम आपको मूवी की रियल शूटिंग लोकेशन के बारे में बताएंगे.

15:03 PM

अवैध स्ट्रीमिंग मामले में सपन पर आया तमन्ना भाटिया का रिएक्शन, साइबर सेल से मांगा समय

Tamannaah Bhatia Reacted On Cyber Cell Summon: साउथ इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड तक अपनी पहचान बनाने वाली तमन्ना भाटिया का हाल ही में अवैध आईपीएल मैचों की स्ट्रीमिंग मामले में महाराष्ट्र साइबर सेल के समन पर रिएक्शन आया है. हालांकि, एक्ट्रेस ने अभी तक इसको लेकर प्रेस में बयान जारी नहीं किया है.

fallback

 

14:30 PM

Shruti Haasan संग ब्रेकअप रूमर्स पर शांतनु हजारिका ने तोड़ी चुप्पी, बोले- 'I Am Sorry'   

Shruti Haasan-Santanu Hazarika: बीते कई दिनों से श्रुति हासन और शांतनु हजारिका के ब्रेकअप की खबरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. इन्हीं खबरों पर शांतनु हजारिका ने रिएक्ट किया है.  

fallback

 

13:45 PM

तलाक के बाद अकेले रह रहीं ये 8 एक्ट्रेस, दूसरी शादी से की तौबा!  

जेनिफर विंगेट से लेकर रश्मि देसाई तक, टीवी की कई एक्ट्रेस पति से अलग होने के बाद सिंगल लाइफ एन्जॉय कर रही हैं. 

fallback

 

12:42 PM

TMKOC: लापता 'सोढ़ी'! आखिरी मुलाकात पर 'मिसेज सोढ़ी' ने की बात, बोलीं- उसने मुझे बताया... 

Gurucharan Singh Missing: गुरुचरण सिंह गुमशुदगी मामले पर पुलिस हर एंगल से जांच कर रही है. वहीं शादी, पैसों की तंगी और लापता होने के सवालों के बीच जेनिफर मिस्त्री ने 'सोढ़ी' संग अपनी आखिरी मुलाकात के बारे में बताया है.  

fallback

 

12:06 PM

साथ चाहिए, लेकिन शादी नहीं करना चाहता सेलेब कपल, पहली बार रिश्ते पर बोले- 'पब्लिकली हम...' 

Abigail Pande and Sanam Johar: हाल ही में एक इंटरव्यू में अबीगैल पांडे और सनम जौहर ने अपने रिश्ते, शादी की प्लानिंग और प्यार के बारे में खुलकर बात की. अबीगैल और सनम जौहर ने पहली बार बताया कि वह शादी क्यों नहीं करना चाहते हैं? 

fallback
 

11:33 AM

Akshay-Katrina की फिल्म शूट करने में निकला डायरेक्टर की नाक से खून! अब बताया किस्सा   

Akshay Kumar-Katrina Kaif: अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ की फिल्म 'वेलकम' के डायरेक्टर अनीस बज्मी ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया है. जहां अनीस बज्मी ने बताया कि वेलकम की शूट के दौरान उन्हें अस्पताल में भर्ती कहा गया था...आइए, यहां जानते हैं पूरा माजरा क्या था. 

fallback

 

11:21 AM

भीड़ में Lara Dutta की कमर पर शख्स ने काटी चुटकी, एक्ट्रेस ने कर दी धुलाई, मदद के लिए आगे आए अक्षय कुमार 

Lara Dutta: एक्ट्रेस लारा दत्ता ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान खुलासा किया है कि अपनी डेब्यू फिल्म 'अंदाज' के प्रमोशन के दौरान वह दिल्ली में थी, जब उन्हें घटिया हरकत का शिकार होना पड़ा था. एक्ट्रेस ने बताया था कि घटना चांदनी चौक की थी, जब एक अंजान आदमी ने उनकी कमर पर चुटकी काट ली थी.

 

fallback

10:52 AM

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से क्यों कटा हिना खान का पत्ता? प्रोड्यूसर राजन शाही ने कर दिया खुलासा 

Hina Khan: मशहूर टेलीविजन सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के प्रोड्यूसर राजन शाही ने हाल ही में एक्ट्रेस हिना खान के साथ अपने मतभेदों को याद किया. उन्होंने बताया कि क्यों हिना खान को शो से निकाला गया था.

fallback

10:05 AM

Irrfan Khan Death Anniversary: इरफान खान की 10 फिल्में, जिनके बिना अधूरा है भारतीय सिनेमा 

Irrfan Khan Death Anniversary: इरफान खान को बॉलीवुड में एक महान अभिनेता के रूप में हमेशा याद किया जाएगा. फिल्म इंडस्ट्री और फैन्स के दिलों में अपनी अमिट छाप छोड़कर इरफान खान कैंसर से लंबी लड़ाई के बाद 29 अप्रैल, 2020 को दुनिया को अलविदा कह गए है. उन्होंने 53 साल की उम्र में अंतिम सांस ली थी. सलाम बॉम्बे से लेकर हिंदी मीडियम तक इरफान खान ने बॉलीवुड के साथ-साथ हॉलीवुड में भी शानदार काम किया. आइए, इरफान खान की 10 बेस्ट फिल्मों के बारे में जानते हैं, जिनके बिना हिंदी सिनेमा अधूरा है.

fallback

09:08 AM

कैंसर का पता चलने के बाद क्या था सोनाली बेंद्रे का पहला रिएक्शन, एक्ट्रेस ने बताया

Sonali Bendre: एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे को 2018 में मेटास्टैटिक कैंसर का पता चला था. जब उन्हें अपने कैंसर के बारे में पता चला तो सोनाली बेंद्रे का क्या रिएक्शन था, उनके मन में सबसे पहले क्या आया था. एक्ट्रेस ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में इन सबके बारे में बात की है.

fallback

09:07 AM

Diljit Dosanjh वैंकूवर स्टेडियम में परफॉर्म करने वाले पहले पंजाबी सिंगर, कनाडा में रच दिया इतिहास 

Diljit Dosanjh: वैंकूवर के बीसी प्लेस स्टेडियम में पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ ने नया रिकॉर्ड बना डाला है. वह इस वेन्यू पर परफॉर्म करने वाले पहले पंजाबी सिंगर बन गए हैं.  दिलजीत का ये कॉन्सर्ट सोल्ड आउट (Sold Out) रहे. यानी कॉन्सर्ट के सारे टिकट बिक गए. इसी के साथ दिलजीत  दोसांझ ने भारत से बाहर अब तक का सबसे बड़ा पंजाबी कॉन्सर्ट करने का भी रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है.

fallback

08:41 AM

Siddhant Chaturvedi Birthday: बनना था CA, फिल्ममेकर ने डांस करते देखा तो बने एक्टर; रणबीर-आलिया की बड़ी फिल्म की रिजेक्ट  

बॉलीवुड एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी आज यानी 29 अप्रैल 2024 को अपना 31 बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. सिद्धांत चतुर्वेदी कमाल की एक्टिंग स्किल्स से लाखों-करोड़ों को अपना दीवाना बना चुके हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं सिद्धांत कभी CA यानी चार्टर्ड अकाउंटेंट बनना चाहते थे. फिर एक मॉडलिंग कॉम्पिटिशन के बाद उनकी पूरी किस्मत ने पलटी मार दी. आइए, सिद्धांत चतुर्वेदी के बर्थडे पर जानते हैं उनके बारे में कुछ Unknown Facts. 

fallback

 

07:35 AM

इंटर्न थीं, अनुष्का-दीपिका के लिए करती थीं कॉफी ऑर्डर...एक फोन कॉल ने बदली किस्मत!  

Parineeti Chopra Interview: परिणीति चोपड़ा ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया है, जहां एक्ट्रेस ने बताया कि उन्होंने YRF में बौतर इंटर्न काम किया है. परिणीति का कहना है कि उन्हें रणवीर सिंह और अनुष्का शर्मा के इंटरव्यू लाइनअप किए थे.  

fallback

 

06:46 AM

Dharmendra को हुआ पछतावा! शेयर की पिता और बेटे सनी देओल के साथ फोटो, लिखा- 'काश! मां बाप को...'  

Dharmendra Photos: धर्मेंद्र ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की है. जिसमें धर्मेंद्र अपने पिता और बेटे सनी देओल के साथ पोज करते दिखाई दे रहे हैं. फोटो से ज्यादा धर्मेंद्र के कैप्शन ने लोगों का ध्यान खींचा है.  

fallback

 

06:45 AM

Akshay Kumar संग धमाल मचाने के लिए आफताब शिवदासानी तैयार, मल्टीस्टारर फिल्म में हुई एंट्री; Photos की शेयर  

Aftab Shivdasani New Movie: बॉलीवुड एक्टर आफताब शिवदासानी अपने मजेदार किरदारों और कॉमिक टाइमिंग के लिए जाने जाते हैं. कई फिल्मों में काम कर चुके आफताब शिवदासानी एक लंबे समय से सिल्वर स्क्रीन से दूर थे. लेकिन आफताब शिवदासानी जल्द ही अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'वेलकम टू द जंगल' में नजर आने वाले हैं.

fallback

 

Trending news