Bollywood News Live: सैम पित्रोदा के बयान पर भड़कीं कंगना रनौत, क्यों बंद हो रहा कपिल शर्मा का शो?
Advertisement
trendingNow12238956

Bollywood News Live: सैम पित्रोदा के बयान पर भड़कीं कंगना रनौत, क्यों बंद हो रहा कपिल शर्मा का शो?

Bollywood News in Hindi Live: सिंगर अरिजीत सिंह का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह लाइव शो के बीच नाखून काटते दिख रहे हैं. तो वहीं तिरुपति में शादी करने की अफवाहों पर जाह्नवी कपूर का रिएक्शन सामने आया है. 

बॉलीवुड न्यूज
LIVE Blog

Bollywood Latest News Updates: सिंगर अरिजीत सिंह जो अक्सर अपनी सादगी के लिए सोशल मीडिया पर लाइमलाइट का हिस्सा बने रहते हैं. वह इस बार नेटीजन्स की ट्रोलिंग का शिकार हो गए हैं. अरिजीत सिंह का हाल में एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह एक लाइव शो के दौरान गाना गाते समय नाखून काटते दिखाई दे रहे हैं. अरिजीत की इसी वीडियो पर लोग तरह-तरह की कमेंटबाजी कर रहे हैं. तो वहीं बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया संग तिरुपति में शादी की अफवाहों पर जाह्नवी कपूर ने मजेदार जवाब देकर लोगों की बोलती बंद कर दी है. अरिजीत और जाह्नवी कपूर के साथ-साथ एस एस राजामौली भी बाहुबली की एनिमेटेड सीरीज को लेकर सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियों का हिस्सा बने हुए हैं...इसी तरह एंटरटेनमेंट की दुनिया से जुड़े अपडेट्स जानने के लिए बने रहें जी न्यूज हिंदी के साथ. 

08 May 2024
18:24 PM

शादी के बाद निखर गईं आरती सिंह, लाल सूट पहन ससुराल में ढाया ऐसा कहर, दीपक ने कर दिया KISS 

पहली रसोई के बाद आरती ने अब पति दीपिक के साथ रोमांटिक फोटोज शेयर की हैं. इन तस्वीरों में कभी आरती पति को निहारती दिख रही हैं तो कभी दीपक आरती पर प्यार लुटाते नजर आ रहे हैं. देखिए दीपक की आरती की ये अनसीन फोटोज.

fallback

17:54 PM

बाप-बेटी के रिश्ते पर शूजित सरकार बनाएंगे एक और फिल्म, लीड रोल में होंगे अभिषेक बच्चन 

Piku फिल्म के 9 साल पूरे होने पर फिल्म के डायरेक्टर शूजित सरकार ने अपने नेक्स्च प्रोजेक्ट का ऐलान कर दिया है. खास बात है कि इस फिल्म में अभिषेक बच्चन लीड रोल में होंगे.

fallback

 

17:06 PM

Game of Thrones के स्टार Ian Gelder का निधन, कैंसर से हारे जंग 

Ian Gelder dies at 74: एचबीओ की ऐतिहासिक सीरीज 'गेम ऑफ थ्रोन्स' के स्टार इयान गेल्डर का 74 साल की उम्र में निधन हो गया है. इयान गेल्डर ने शो में केविन लैनिस्टर की भूमिका निभाई थी.

fallback

16:43 PM

'शर्म करो कांग्रेस...', सैम पित्रोदा के नस्लभेदी बयान पर कंगना रनौत हुईं आगबबूला, बोलीं- ये हैं राहुल गांधी के गुरु
Kangana Ranaut on Sam Pitroda: कांग्रेस ओवरसीज़ के अध्यक्ष Sam Pitroda एक बार फिर सुर्खियों में हैं. उनकी नस्लभेदी टिप्पणी पर अब कंगना रनौत ने भी रिएक्ट किया है. आइए बताते हैं आखिर कंगना रनौत ने सैम पित्रोदा के बयान पर क्या कहा है.

 

16:26 PM

सफेद सूट में कृति सेनन की सादगी, मलाइका अरोड़ा का ग्लो, तो प्राची देसाई की मुस्कान ले गई दिल

Celebs At Airport: कृति सेनन ओवरऑल व्हाइट लुक में नजर आईं. कृति ने सफेद रंग का सलवार-सूट पहना था, जिसमें वह अपनी सादगी से दिल जीत रही थीं. वहीं, मलाइका अरोड़ा सफेद शर्ट और ब्लैक पैंट्स में काफी स्टाइलिश लग रही थी. विक्की कौशल अपने बियर्ड लुक में काफी हैंडसम लग रहे थे. 

fallback

15:21 PM

'उन्हें लोगों को ये बताना पसंद है कि मैं कितना खाती हूं' अमिताभ बच्चन पर बोलीं दीपिका पादुकोण

Piku फिल्म को रिलीज हुए 9 साल हो गए हैं. इस मौके पर मॉम टू बी दीपिका पादुकोण फिल्म की शूटिंग के दौरान की थ्रोबैक फोटो शेयर की है. इस फोटो को शेयर करते हुए एक्ट्रेसन ने ऐसी बात लिखी कि उनका पोस्ट मिनटों में वायरल हो गया.

fallback

14:42 PM

पंजाबी कहलाने लायक नहीं...दिलजीत दोसांझ से रैपर नसीब ने की ओछी बात, सिंगर ने दिया ऐसा जवाब कि आ गई अकल ठिकाने
Nseeb  on Diljit Dosanjh: एक बार फिर दिलजीत दोसांझ के छोटे बाल देख कमेंटबाजी शुरू हो गई.इस बार सिंगर और रैपर नसीब ने ये टिप्पणी की. जिसके बाद खुद दिलजीत दोसांझ ने भी रिएक्ट किया है. 

14:20 PM

63 दिन के इंतजार के बाद अदा शर्मा की 'बस्तर'  ZEE5 पर होगी स्ट्रीम, नोट कर लीजिए तारीख
Bastar: The Naxal Story Premiere on Zee5: विपुल अमृतलाल शाह की 'बस्तर: द नक्सल स्टोरी' की ओटीटी रिलीज डेट का ऐलान हो गया है.अब दर्शक अदा शर्मा की फिल्म को घर बैठे भी ओटीटी पर देख सकेंगे. चलिए बताते हैं आखिर कब और कहां इसका लुत्फ उठाएं.

14:19 PM

Jaddanbai Story: कोठे पर हुई नरगिस दत्त की मां की परवरिश, संजय दत्त की नानी के लिए दो ब्राह्मण बन गए मुसलमान
कहानियां तो आपने कई सुनी होगी. लेकिन ये सच्ची और इंस्पारिंग स्टोरी नहीं सुनी होगी. वो तवायफ जिसने खुद तो बुलंदियों को छुआ ही बल्कि बेटी को भी सुपरस्टार बनाया. चलिए सुनाते हैं कहानी जद्दनबाई की. 

12:57 PM

'हीरामंडी' के सेट पर खुद को अनोखे तरीके से शांत रखते थे संजय लीला भंसाली, फरदीन खान ने खोला राज 

Fardeen Khan on Sanja Leela Bhansali: बॉलीवुड एक्टर फरदीन खान ने संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज 'हीरामंडी: द डायमंड बाजार' के साथ कमबैक किया है. हाल ही में फरदीन खान ने अपने एक इंटरव्यू में खुलासा किया और बताया कि संजय लीला भंसाली किस अनोखे तरीके से खुद को 'हीरामंडी' के सेट पर शांत रखते थे.

fallback

12:20 PM

MET GALA 2024 में जलवे बिखेर मुंबई वापस लौटीं आलिया भट्ट, ब्लेजर पहन बॉसी लुक में आईं नजर

Alia Bhatt Returns From MET GALA 2024: मेट गाला 2024 में जलवे बिखेरने के बाद आलिया भट्ट न्यूयॉर्क से मुंबई वापस लौट आई हैं. आलिया भट्ट को मुंबई में एयरपोर्ट पर पैंटसूट में बॉस गर्ल लुक में स्पॉट किया गया. 

fallback

12:20 PM

जाह्नवी-राजकुमार की 'मिस्टर एंड मिसेज माही' के नए पोस्टर OUT,  31 मई को सिनेमाघरों में देगी दस्तक  

Mr and Mrs. Mahi New Posters: जाह्नवी कपूर और राजकुमार राव की 'मिस्टर एंड मिसेज माही' के नए पोस्टर सोशल मीडिया पर रिवील कर दिए गए हैं. फिल्म सिनेमाघरों में 31 मई 2024 को आएगी.  

fallback

 

11:35 AM

ये क्या माजरा है? आलिया भट्ट ही नहीं, 'लापता लेडीज' की फूल भी पहुंचीं MET GALA 2024

MET GALA 2024: इस साल मेट गाला 2024 में जहां आलिया भट्ट ने सुर्खियां बटोरीं, वहीं 'लापता लेडीज' की फूल यानी नितांशी गोयल ने भी अपनी उपस्थिति दर्ज कराई. अब आप सोच रहे होंगे कैसे? और सोशल मीडिया पर हमें क्यों नहीं दिखाई दी, तो चलिए हम आपको बताते हैं कि नितांशी गोयल मेट गाला कैसे पहुंचीं?

fallback

11:20 AM

क्या आलिया-कियारा के बाद Sonakshi Sinha हैं शादी के लिए तैयार? बोलीं- 'जले पर नमक डाल रहे...' 

Sonakshi Sinha on Marriage: 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' के अपकमिंग एपिसोड में सोनाक्षी सिन्हा अपनी शादी पर बात करती नजर आने वाली हैं. कपिल के सवाल पर सोनाक्षी का रिएक्शन जमकर वायरल हो रहा है. 

fallback

 

10:41 AM

ऐसा क्या दर्दनाक हो गया, जो पोस्ट डिलीट कर धर्मेंद्र ने हाथ जोड़कर मांगी माफी, जानें माजरा 

Dharmendra: बॉलीवुड के 'हीमैन' धर्मेंद्र अक्सर अपने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिये फैन्स को खुश और हंसाने का काम करते हैं, लेकिन हाल ही में उन्होंने अपना एक पोस्ट डिलीट करने के बाद फैन्स को चिंता में डाल दिया है. 

fallback

09:32 AM

कौन हैं अनन्या बिड़ला, जिन्होंने अचानक छोड़ी म्यूजिक इंडस्ट्री, बोलीं- 'सबसे मुश्किल फैसला'

Ananya Birla Quits Music: आदित्य बिड़ला ग्रुप के हेड कुमार मंगलम बिड़ला की बेटी अनन्या बिड़ला ने म्यूजिक इंडस्ट्री को छोड़ने का फैसला किया है. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर इसकी जानकारी दी और इसे अपनी जिंदगी का 'सबसे मुश्किल फैसला' बताया.

fallback

09:30 AM

कंगना रनौत के कैंपेन के लिए तैयार शेखर सुमन, बोले- 'ये तो मेरा फर्ज भी है, हक भी है' 

Shekhar Suman on Kangana Ranaut: एक्टर शेखर सुमन अपने बेटे अध्ययन सुमन की एक्स गर्लफ्रेंड कंगना रनौत के नक्शेकदम पर चलते हुए लोकसभा चुनाव के दौरान भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए. बीजेपी में शामिल होने के बाद शेखर सुमन अब कंगना रनौत का सपोर्ट करते हुए नजर आ रहे हैं.

fallback

08:38 AM

'हम गलती करते हैं...', आखिर क्यों Rubina Dilaik से ब्रेकअप के 12 साल बाद अविनाश सचदेव बोल पड़े ये बात?    

Avinash Sachdev News: रुबीना दिलैक से ब्रेकअप के 12 साल के बाद अविनाश सचदेव आखिर क्यों बोल पड़े हैं. यह सवाल फैंस के मन में खूब उठ रहा है. हाल ही में अविनाश ने एक इंटरव्यू दिया है, जहां उन्होंने कहा कि वह और रुबीना दिलैक टीनएजर्स से ज्यादा थे.  

fallback

 

06:30 AM

Arijit Singh: लाइव शो के बीच अरिजीत सिंह ने कर दी ऐसी हरकत, लोग बोले- 'भाई ये काम घर पर कर लेते'  

Arijit Singh Video: सिंगर अरिजीत सिंह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह स्टेज पर लाइव परफॉर्मेंस के दौरान नाखून काटते नजर आ रहे हैं. अरिजीत सिंह के वीडियो पर नेटीजन्स जमकर कमेंटबाजी कर रहे हैं. 

fallback

 

Trending news