Ira Nupur Wedding Live: आयरा और नुपुर की हुई कोर्ट मैरिज, दामाद से मिलते हुए भावुक दिखे आमिर खान
Advertisement
trendingNow12040991

Ira Nupur Wedding Live: आयरा और नुपुर की हुई कोर्ट मैरिज, दामाद से मिलते हुए भावुक दिखे आमिर खान

Ira Khan Nupur Shikhare Wedding Live: आमिर खान की लाडली बिटिया आयरा खान ने लॉग टाइम ब्वॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे संग कोर्ट मैरिज कर ली है. दोनों की शादी से जुड़ी छोटी से छोटी जानकारी यहां देखिए...

बॉलीवुड लाइव अपडेट्स
LIVE Blog

Bollywood Latest News in Hindi: नुपुर शिखरे (Nupur Shikhare) और आयरा खान 3 जनवरी को कोर्ट मैरिज कर ली है. शादी के वीडियोज और फोटोज सामने आने लग गए हैं. इन दोनों की शादी की तैयारियां काफी लंबे वक्त से चल रही थीं. यहां तक कि आयरा की मेहंदी का फंक्शन लेट नाइट आमिर के जिगरी दोस्त सलमान खान के घर पर रखा गया. इस फंक्शन में किरण राव अपने बेटे आजाद के साथ पहुंचीं. तो वहीं आमिर भी तैयार होकर बेटी के फंक्शन में पहुंचे.इसी तरह से बॉलीवुड की दुनिया से जुड़े अपडेट्स जानने के लिए जुड़े रहें जी न्यूज हिंदी के साथ...

03 January 2024
21:02 PM

इरा खान की शादी में पहुंचे नीता और मुकेश अंबानी 

इरा और नुपुर को बधाई देने के लिए नीता और मुकेश अंबानी भी शादी में पहुंचे. दोनों का वीडियो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है.

20:44 PM

इरा खान और नुपुर शिखरे हुए एक 
इरा खान और नुपुर शिखरे  कोर्ट मैरिज कर ली है. इंटरनेट पर सामने आए वीडियो में दोनों बहुत खुश नजर आ रहे हैं. नुपुर सिंपल और इरा खूबसूरत आउटफिट में नजर आ रही हैं. वायरल हो रहे वीडियो में आमिर इमोशनल और नुपुर को गले लगाते हुए नजर आ रहे हैं.

19:32 PM

शादी से पहले ढोल की ताल पर नाचते नजर आए आमिर खान के दमाद नुपुर शिखरे. उनके साथ उनके बाकी दोस्त भी शादी की खुशियां मनाते हुए और डांस करते हुए नजर आ हे हैं. 

17:30 PM

आमिर खान के होने वाले दामाद नुपुर शिखरे (Nupur Shikhare) आज 3 जनवरी को आयरा खान (Ira Khan) के साथ शादी के बंधन में बधंने जा रहे हैं. शादी से पहले नुपुर अपन मां के साथ सिंपल आउटफिट में से बाहर आते हुए और गाड़ी में बैठे कर जाते नजर आ रहे हैं. इस दौरान नुपुर ब्लू शर्ट और पैंट में नजर आ रहे हैं. वहीं उनकी मां लाइट पिंक कलर की साड़ी में नजर आ रही हैं. 

17:10 PM

ईशा-समर्थ ने अभिषेक को कहा 'मेन्टल लड़का', बिग बॉस कंटेस्टेंट के सपोर्ट में उतरे रितेश देशमुख; ट्वीट कर लिखी ये बात

Riteish Deshmukh Support Abhishek Kumar: बिग बॉस 17 के लेटेस्ट एपिसोड में ईशा मालविया और समर्थ जुरेल द्वारा अभिषेक कुमार के मेंटल हेल्थ का मजाक उड़ाए जाने के बाद रितेश देशमुख, काम्या पंजाबी और कई सितारे अभिषेक कुमार के सपोर्ट में उतर आए हैं और सोशल मीडिया पर अपनी बात रख रहे हैं. 

 

fallback

16:02 PM

Katrina Kaif ने यूं मनाया नया साल, तस्वीरें शेयर कर लिखा- 'अब मेरी क्रिसमस की बारी..'

Katrina Kaif: हाल ही में कैटरनी कैफ अपने पति विक्की कौशल के साथ नए साल का जश्न मनाने के बाद जैसलमेर से मुंबई वापस आ चुकी हैं. इसी बीच एक्ट्रेस ने अपने इंस्टग्राम पर बेहद खूबसूरत फोटो शेयर की है, जिसमें उन्होंने अपनी अपकमिंग फिल्म को लेकर भी बात की.  

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

15:37 PM

'लानत है तुमपर...', एक डायलॉग, कई बार रिहर्सल फिर भी शॉट नहीं दे पाए अमिताभ, 200 लोगों के सामने पड़ी डांट!  

कालिया फिल्म के डायरेक्टर टीनू आनंद ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया है. जहां डायरेक्टर ने बताया कि अमिताभ बच्चन को एक सीन के दौरान उर्दू में डायलॉग बोलना था, जिसे लेकर बिग बी को खूब स्ट्रगल करना पड़ा था.  

fallback

 

15:32 PM

Shreyas Talpade: 'मुझे माफ कर दो....' वाइफ दीप्ति से उस वक्त बस ये कह रहे थे श्रेयस तलपड़े 

47 साल के श्रेयस तलपड़े (Shreyas Talpade) पर साल 2023 का आखिरी महीना काफी भारी पड़ा. फिल्म की शूटिंग करते वक्त एक्टर को बेचैनी महसूस हुई और फिर  अस्पताल में पता चला कि उन्हें हार्ट अटैक आया है. एक्टर ने रिकवर होने के बाद पहली बार इंटरव्यू दिया और खुलकर बातचीत की. इस दौरान एक्टर ने बताया कि आखिर उस दिन क्या हुआ और साथ ही एक्टर ने ये भी कहा कि मैं मर चुका था, मेरा दूसरा जन्म हुआ.

 

 

 

 

 

15:22 PM

Bigg Boss 17 के घर में अंकिता लोखंडे ने फिर किया Sushant Singh Rajput का जिक्र, इस बार बुरी फंसी एक्ट्रेस 

Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 के घर में अंकिता लोखंडे कई बार इंडस्ट्री के दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत को याद कर चुकी हैं. हालांकि, वो अपने पति विक्की जैन के साथ झगड़ों को लेकर सुर्खियों में रहती हैं, लेकिन इस बार एक्ट्रेस सुशांत सिंह का जिक्र कर बुरी तरह से फंस चुकी हैं. 

 
15:19 PM

हार्ट अटैक के 20 दिन बाद श्रेयस तलपड़े ने तोड़ी चुप्पी, बोले- मैं तो बस मर ही चुका था

'मैं अपनी जिंदगी में कभी भी अस्पताल में भर्ती तक नहीं हुआ. कभी फ्रैक्चर नहीं हुआ. लेकिन हार्ट अटैक ने सबकुछ बदल दिया. इसलिए कहते हैं कि हेल्थ के साथ खिलवाड़ मत करो. जान हैं तो जहान है...' ये शब्द है मौत के मुंह से लौटकर आने वाले एक्टर श्रेयस तलपड़े के. बीते कुछ दिन उनकी जिंदगी के सबसे कठिन थे. उनका पूरा परिवार हिल गया था. दरअसल 14 दिसंबर 2023 को श्रेयस तलपड़े को 'वेलकम 3' की शूटिंग के बाद हार्ट अटैक पड़ा. उनकी हालत काफी गंभीर हो गई थी.  लेकिन डॉक्टरों की मेहनत और उनकी किस्मत की वजह से वह मौत को चकमा देकर लौटे. अब वह पहले से काफी स्वस्थ हैं. इस बीच घर लौटने के बाद श्रेयस तलपड़े ने एक इंटरव्यू दिया, जहां उन्होंने अपनी जिंदगी के सबसे मुश्किल वक्त के बारे में साझा किया.

14:50 PM

पत्नी के साथ स्टाइल से चल रहे थे 'अन्ना', फिर हुआ कुछ ऐसा भौचक्के रह गए एक्टर; रिएक्शन वायरल   

एक्टर सुनील शेट्टी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. सुनील शेट्टी वीडियो में पत्नी माना के साथ एयरपोर्ट से निकलते दिखाई दे रहे हैं, तभी कुछ ऐसा होता है जिसे देख अन्ना बुरी तरह शॉक हो जाते हैं. 

fallback

 

14:19 PM

Jheel Mehta Wedding:'तारक मेहता' की सोनू उर्फ झील जल्द ही करने वाली हैं शादी, प्रपोजल वीडियो को देख लोग बोल रहे हैं 'वाह'

TMKOC की सोनू ना कहा शादी के लिए 'हां'

झील मेहता ने कुछ समय पहले एक वीडियो साझा किया है, जिसमें वो रेड कलर की ड्रेस में नजर आ रही हैं. झील के साथ उनके करीबी दोस्त में वीडियो में दिखाई दे रहे हैं. यह एक्ट्रेस का प्रोपजल वीडियो है, जिसमें उनके बॉयफ्रेंड प्यार का इजहार करते नजर आ रहे हैं. इंटरनेट पर यह वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है और लाइक-कमेंट्स के संख्या लगातार बढ़ रही है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jheel Mehta (@jheelmehta_)

13:58 PM

Upcoming Bollywood Movies: 2024 में इन मूवीज का रहेगा शोर, कार्तिक-सिद्धार्थ की फिल्मों पर फैंस की नजर!   

साल 2024 में एंटरटेनमेंट का जबरदस्त डोज मिलने वाला है. सिनेमाघरों से लेकर ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर बैक-टू-बैक फिल्में और वेब सीरीज रिलीज होने वाली हैं. जी हां...आज हम उन फिल्मों की बात करने जा रहे हैं जिनका साल 2024 में बॉक्स ऑफिस पर दबदबा देखने को मिलने वाला है.  

fallback

 

13:29 PM

Ram Mandir: कौन बने 'श्रीमद रामायण' में राम-सीता? 'महाभारत' के कर्ण का बेटा बना नया रावण 

श्रीमद् रामायण 1 जनवरी 2024 से सोनी टीवी पर टेलीकास्ट हो रहा है. लेकिन क्या आप जानते हैं इस सीरियल में प्रभु श्रीराम और मां सीता का किरदार निभाने वाले एक्टर्स कौन हैं? fallback

12:29 PM

Who Is Singer Swati Mishra: कौन हैं भजन गायिका स्‍वाति मिश्रा? जिनके भजन 'राम आएंगे' की PM मोदी ने की तारीफ

अयोध्या में राम मंदिर की प्राण-प्रतिष्ठा का काउंटडाउन शुरू हो गया है. इससे पहले 'राम आएंगे' भजन अयोध्या नगरी में गूंज उठा है। वो गीत, जिसे पूरे देश ने खूब प्यार दिया है. अब इसके मुरीद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी हो गए हैं. प्रधानमंत्री ने ट्विटर पर इस भजन को शेयर करते हुए कहा, 'श्री राम लला के स्वागत में स्वाति मिश्रा जी का भक्ति से भरा यह भजन मंत्रमुग्ध करने वाला है.' अब पीएम से तारीफ पाना लाजमी है कि गायिका की खुशी का ठिकाना नहीं है. 'राम आएंगे' भजन को गाने वाली सिंगर का नाम स्वाति मिश्रा हैं जिन्होंने सोशल मीडिया के माध्यम से खुद को संवारा और फेम हासिल किया है. आइए बताते हैं आखिर कौन हैं 'राम आएंगे' गायिका स्वाति मिश्रा.

 

12:23 PM

कुछ घंटे की दूरी भी Nupur Shikhare से नहीं हो रही बर्दाश्त, होने वाली पत्नी Ira Khan पर यूं बरसाया प्यार

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान अब ससुर बनने जा रहे हैं. उनकी बेटी आयरा खान दुल्हन बनने जा रही हैं. 3 जनवरी को आयरा खान लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे संग शादी कर रही हैं. इस बीच आयरा के होने वाले पति ने क्यूट सा पोस्ट शेयर किया है. जिसमें साफ झलक रहा है कि वह आयरा से कुछ घंटे की दूरी बर्दाश्त नहीं कर पा रहे हैं. वह खूब उन्हें मिस कर रहे हैं. दरअसल नुपुर शिखरे ने आयरा को लेकर इंस्टग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है. जिसमें वह होने वाली पत्नी पर प्यार उड़ेलते दिख रहे हैं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Popeye  (@nupur_popeye)

 

 

 

 

 

 

11:19 AM

Anupamaa Spoiler Alert: तपिश ने सीधे वनराज से टक्कर ली, आद्या खोज रही अनुपमा में मां!  

अनुपमा सीरियल के लेटेस्ट एपिसोड में तपिश सीधा जाकर वनराज से टक्कर लेता दिखाई देगा. तो वहीं दूसरी तरफ आद्या छिप-छिपकर अपनी मां अनुपमा को देखेगी.  

fallback

 

10:56 AM

Ira Khan Nupur Shikhare Wedding: कौन हैं आमिर खान के होने वाले दामाद नुपुर शिखरे? क्या है कमाई का जरिया

आमिर खान के होने वाले दामाद नुपुर शिखरे हर तरफ छाए हुए हैं. हर किसी के मन में बस एक सवाल है कि आखिर इतने बड़े स्टार की बेटी आयरा खान (Ira Khan) एक जिम ट्रेनर से शादी कैसे कर रही हैं. क्या है नुपुर की कमाई का जरिया? अगर आपके मन में नुपुर शिखरे को लेकर कई सवाल हैं तो आपके सारे सवालों के जवाब हम देते हैं. जानिए नुपुर शिखरे से जुड़ी हर वो बात जो आप जानना चाहते हैं. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ira Khan (@khan.ira)

 

 

 

 

 

10:54 AM

Surbhi Chandna Wedding:'इश्कबाज' एक्ट्रेस सुरभि चंदना भी इस महीने कर सकती हैं शादी! 13 साल से इस बिजनेसमैन को कर रहीं डेट 

बॉलीवुड और टेलीविजन सितारों की भी लगातार शादी की खबरें आ रही हैं. कुछ ने शादी कर ली है तो कुछ आने वाले महीनों में शादी के बंधन में बंधने वाले हैं.अरबाज खान की शादी के बाद रकुल प्रीत की शादी की खबरों ने जोर पकड़ा तो वहीं अब टीवी एक्ट्रेस सुरभि चंदना (Surbhi Chandna) भी शादी की खबरों में चर्चा में आ गईं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो एक्ट्रेस लॉग टाइम ब्वॉयफ्रेंड संग इसी साल शादी कर सकती हैं.

 

 

 

 

 

 

 

10:51 AM

Bigg Boss 17: ईशा-समर्थ ने मिलकर अभिषेक को उकसाया, गुस्से में 'उड़ारियां' एक्टर ने पार की हदें!  

बिग बॉस 17 का लेटेस्ट प्रोमो सोशल मीडिया पर सामने आ गया है. प्रोमो वीडियो में समर्थ जुरैल और ईशा मालवीय खूब अभिषेक कुमार को उकसाते नजर आ रहे हैं. जिसके बाद अभिषेक कुमार, समर्थ को थप्पड़ लगा देते हैं.  

fallback

 

10:25 AM

Saira Banu के पैरों में बैठे आमिर खान, बेटी आयरा की शादी से पहले मां और Ex-वाइफ के साथ पहुंचे Dilip Kumar के घर 

बेटी आयरा खान की शादी से पहले आमिर खान, अपनी मां और एक्स वाइफ किरण राव के साथ दिलीप कुमार के घर पहुंचे थे. आमिर खान की सायरा बानो संग तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. 

fallback

 

08:26 AM

क्या Aryan Khan की वेब सीरीज है शाहरुख खान की लाइफ पर बेस्ड? 'स्टारडम' की कहानी पर अपडेट आया सामने   

आर्यन खान की वेब सीरीज स्टारडम को लेकर हाल ही में एक रिपोर्ट सामने आई है. रिपोर्ट के अनुसार, स्टारडम सीरीज एक दिल्ली के लड़के की कहानी हो सकती है, जो फिल्म इंडस्ट्री में बड़ा मुकाम हासिल करने के सपने देखता है. 

fallback

 

07:18 AM

'बहुत बार हम...', फिल्मों के रिव्यू-रेटिंग पर करण जौहर का बड़ा खुलासा, क्या पैसे देकर कराई जाती है खराब मूवी की तारीफ?  

करण जौहर ने एक बार फिर फिल्मों की दुनिया का कंट्रोवर्शियल सच दुनिया के सामने लाकर रख दिया है. करण जौहर ने हाल में खुलासा करते हुए बताया कि बहुत बार हम पीआर के लिए अपने लोगों से फिल्मों की तारीफ करने के लिए कहते हैं. 

fallback

 

06:46 AM

क्या Arbaaz Khan ने शूरा खान से शादी करने के बाद मलाइका अरोड़ा से तोड़े कनेक्शन? इंस्टाग्राम पर किया अनफॉलो!  

मलाइका अरोड़ा से तलाक के बाद अरबाज खान ने शूरा खान से निकाह कर लिया है. वहीं सामने आ रही रिपोर्ट्स की मानें तो शूरा खान से निकाह करने के कुछ ही दिन बाद मलाइका अरोड़ा को अरबाज खान ने इंस्टाग्राम से अनफॉलो कर दिया है. 

fallback

 

06:45 AM

Urvashi Rautela: काला चश्मा, लाल हैं कपड़े...पर स्माइल ने लूटा दिल; स्टाइलिश अंदाज में एयरपोर्ट पर दिखीं हसीना  

अपनी अदाकारी से ज्यादा अदाओं को लेकर सुर्खियों में रहने वालीं उर्वशी रौतेला ने एक बार फिर अपने ग्लैमरस अंदाज का दीदार करा दिया है. हाल ही में एक्ट्रेस न्यू ईयर सेलिब्रेट करने के बाद मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई थीं.  

fallback

 

Trending news