Kiara Advani: ब्लैक-गोल्डन ड्रेस में कहर बन रैंप पर निकलीं कियारा आडवाणी, नागिन-सी मटकती कमर पर अटक जाएंगीं निगाहें!
Advertisement
trendingNow11915813

Kiara Advani: ब्लैक-गोल्डन ड्रेस में कहर बन रैंप पर निकलीं कियारा आडवाणी, नागिन-सी मटकती कमर पर अटक जाएंगीं निगाहें!

Kiara Advani Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी का हाल में एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में एक्ट्रेस एक फैशन इवेंट के दौरान रैंप वॉक करती दिख रही हैं. 

कियारा आडवाणी

Kiara Advani at Lakme Fashion Week: बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी अक्सर ही अपनी कमाल अदाकारी के साथ-साथ बोल्ड और ग्लैमरस लुक्स को लेकर भी सोशल मीडिया पर अक्सर ही छाई रहती हैं. इस बार भी एक्ट्रेस ने अपनी अदाओं का ऐसा जादू चलाया है कि फैंस निहारते ही नहीं थक रहे हैं. जी हां...स्टाइल की क्वीन कियारा आडवाणी (Kiara Advani) ब्लैक और गोल्डन ड्रेस पहन फैशन इवेंट के दौरान अपनी नागिन चाल स्टेज पर दिखातीं नजर आई हैं. 

नागिन चाल से लूटी लाइमलाइट

कियारा आडवाणी (Kiara Advani Video) लैक्मे फैशन वीक 2023 के दौरान डिजाइनर फाल्गुनी शाने के लिए शो स्टॉपर बनी थीं. इस दौरान एक्ट्रेस ने ब्लैक-गोल्डन कलर की शॉल्डर लेस ड्रेस कैरी की थी. कियारा की बोल्ड ड्रेस थाई से नीचे ट्रांसपैरेंट थी, जिसमें एक्ट्रेस जमकर अपनी टोन्ड लेग्स फ्लॉन्ट करती नजर आ रही थीं. ब्लैक-गोल्डन ड्रेस के साथ हाई हील्स पहने कियारा आडवाणी (Kiara Advani Movies) ने अपनी नागिन-सी चाल से फैंस को इंप्रेस करने में कोई कसर नहीं छोड़ी. 

कियारा आडवाणी (Kiara Advani Films) ने फैशन वीक इवेंट के दौरान बोल्ड आइमेकअप के साथ न्यूड लिपस्टिक कैरी की थी. एक्ट्रेस ने बालों को चोटी में बांधकर आगे से लटें चेहरे पर लटकाई थीं. कियारा का फैशन इवेंट वाला यह लुक सोशल मीडिया पर खूब तारीफें बटोर रहा है. 

कियारा आडवाणी का वर्कफ्रंट

कियारा आडवाणी (Kiara Advani Upcoming Movies) आखिरी बार फिल्म सत्यप्रेम की कथा में कार्तिक आर्यन के साथ स्क्रीन शेयर करती दिखी थीं. वहीं रिपोर्ट्स की मानें तो एक्ट्रेस ने हाल ही में राम चरण के साथ मच अवेटेड फिल्म गेम चेंजर की शूटिंग पूरी की है. इसके अलावा कियारा आडवाणी डॉन 3 को लेकर भी खूब सुर्खियों का हिस्सा बनी हुई हैं. हालांकि एक्ट्रेस का नाम मेकर्स ने फिल्म के लिए कंफर्म नहीं किया है. इसके अलावा कियारा की बकट में कई अन्य फिल्में भी शामिल हैं.

Trending news