'नादानियां' से सैफ के बेटे इब्राहिम करेंगे डेब्यू, खुशी कपूर संग लड़ाएंगे इश्क; करण जौहर ने कर दिया खुलासा
Advertisement
trendingNow12111879

'नादानियां' से सैफ के बेटे इब्राहिम करेंगे डेब्यू, खुशी कपूर संग लड़ाएंगे इश्क; करण जौहर ने कर दिया खुलासा

Khushi Kapoor and Ibrahim Ali Khan Next Film: जोया अख्तर की 'द आर्चीज' से बॉलीवुड डेब्यू करने वाली जाह्नवी कपूर की छोटी बहन खुशी जल्द ही सारा अली खान के भाई और सैफ अली के बेटे इब्राहिम अली खान के साथ बड़े पर्दे पर रोमांस करती नजर आने वाली हैं. 

 

'नादानियां' से सैफ के बेटे इब्राहिम करेंगे डेब्यू, खुशी कपूर संग लड़ाएंगे इश्क; करण जौहर ने कर दिया खुलासा

Khushi Kapoor and Ibrahim Ali Khan Next Film: सैफ अली खान और अमृता सिंह के बेटे इब्राहिम अली खान जल्द ही फिल्म निर्देशक बोनी कपूर और श्रीदेवी की बेटी और जोया अख्तर की 'द आर्चीज' से बॉलीवुड डेब्यू करने वाली जाह्नवी कपूर की छोटी बहन खुशी कपूर से साथ बड़े पर्दे पर रोमांस करने के लिए पूरी तरह से तैयार है. दरअसल, हाल ही में फिल्म निर्माता-निर्देशक करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस ने दोनों की फिल्म का नाम रिवील कर दिया है. 

दोनों जल्द ही अपकमिंग फिल्म 'नादानियां' में साथ नजर आने वाले हैं और इस खबर के सामने आने के बाद उनके फैंस भी काफी खुशी नजर आ रहे हैं और दोनों को बड़े पर्दे पर साथ देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं. पिंकविला की एक खास रिपोर्ट के मुताबिक, पहले खुलासा किया था कि करण जौहर इब्राहिम अली खान और ख़ुशी कपूर के साथ एक रोमांटिक-कॉम फिल्म का प्लान बना रहे हैं. साथ ही ये भी सामने आया था कि ये फिल्म डायरेक्ट-टू-ओटीटी रिलीज होगी और शाउना गौतम के निर्देशन की पहली फिल्म होगी. 

काफी समय से फिल्म को लेकर हो रही चर्चा

इसके तुरंत बाद करण ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर शाउना को बधाई दी, क्योंकि धर्मा प्रोडक्शंस से संबद्ध डिजिटल कंटेंट कंपनी धर्माटिक एंटरटेनमेंट के साथ उनकी फिल्म की शूटिंग शुरू हो गई है. हालांकि उस समय, फिल्म से जुड़ी कोई जानकारी सामने नहीं आई थी. वहीं, अब करण जौहर की ओर से फिल्म 'नादानियां' का नाम सामने आ चुका है. इब्राहिम अली खान और शाउना गौतम करण जौहर के साथ एक खास रिश्ता शेयर करते हैं, क्योंकि इन दोनों ने फिल्म निर्माता को उनकी आखिरी फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में साथ काम किया था, जिसमें रणवीर सिंह और आलिया भट्ट मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

इब्राहिम और खुशी कपूर का वर्कफ्रंट 

इब्राहिम धर्मा की फिल्म 'सरजमीन' से बॉलीवुड में अपना डेब्यू देने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं, जिसमें उनके साथ काजोल और पृथ्वीराज सुकुमारन भी नजर आने वाले हैं. वहीं, खुशी कपूर के काम की बात करें तो ख़ुशी कपूर ने नेटफ्लिक्स पर रिलीज 'द आर्चीज' से अपने अभिनय की शुरुआत की थीं. जोया अख्तर द्वारा निर्देशित इस फिल्म से शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान और अमिताभ बच्चन के पोते अगस्त्य नंदा ने भी डेब्यू किया था. 

Trending news