'हम भाग नहीं सकते...' पैप्स पर चढ़े Taimur Obsession से कैसे डील करते हैं करीना और सैफ? एक्ट्रेस ने किया खुलासा
Advertisement
trendingNow12129245

'हम भाग नहीं सकते...' पैप्स पर चढ़े Taimur Obsession से कैसे डील करते हैं करीना और सैफ? एक्ट्रेस ने किया खुलासा

Kareena Kapoor Son Taimur:  करीना कपूर खान और सैफ अली खान के बड़े बेटे तैमूर अली खान हमेशा से ही पैपराजी के बीच फेमस रहे हैं. इसी को लेकर हाल ही में करीना ने बताया कि कैसे वे अपनी लाइफ और फैमिली पर लगातार पैपराजी का ध्यान होते हुए भी अपनी लाइफ को पाइवेट रखती हैं, जिसमें उनकी मदद उनके पति सैफ करते हैं.  

पैप्स पर चढ़े Taimur Obsession से कैसे बचे करीना कपूर और सैफ अली खान? एक्ट्रेस ने किया खुलासा

Kareena Kapoor On Paps Taimur Obsession: करीना कपूर खान इन दिनों अपनी मोस्ट अवेटेड अपकमिंग फिल्म 'क्रू' को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. इस फिल्म में करीना के एक कृति सेनन और तब्बू नजर आने वाली हैं. राजेश कृष्णन द्वारा निर्देशित ये फिल्म 29 मार्च, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. हाल ही में फिल्म का एक शानदार टीजर जारी किया गया था, जिसको दर्शकों का खूब प्यार मिला. वहीं, फैंस भी इस फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से वेट कर रहे हैं. 

करीना कपूर खान अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रहती हैं. हालांकि, करीना कपूर अपनी लाइफ के खास पलों को प्राइवेट रखना और इंटरनेट से बचाकर रखना पसंद करती हैं. करीना दो बच्चों की मां हैं. उनके दोनों बच्चे तैमूर और जैह हमेशा से पैपराजी के बीच फेमस रहे हैं. हाल ही में करीना ने अपने दोनों बच्चों का पैप्स के बीच फेमस होने को लेकर एक बड़ा खुलासा करते हुए बताया कि पैपराजी द्वारा तैमूर और जैह की फोटो क्लिक में उनको कोई दिक्कत नहीं होती. 

पैपराजी से कैसे डील करती हैं करीना 

करीना ने बताया कि वो जानती हैं कि कैसे अपनी लाइफ और फैमिली पर लगातार पैपराजी का ध्यान होते हुए भी अपनी लाइफ को प्राइवेट रखना है, जिसमें उनकी मदद उनके पति सैफ करते हैं. एबीपी नेटवर्क के आइडियाज ऑफ इंडिया समिट 3.0 में करीना ने खुलासा किया, 'कुछ चीजों को प्राइवेट रहना जरूरी है. अज्ञात लोगों के लिए थोड़ा सा ध्यान रखा जाना चाहिए. हालांकि, मैं अपनी लाइफ को थोड़ा निजी रखना पसंद करती हूं'. 

तैमूर हमेशा से पैपराजी के ऑब्सेशन रहे 

करीना और सैफ के बेटे पैपराजी की नजरों में लगातार बने रहते हैं. खासकर तैमूर, जो पहले दिन से ही पैपराजी के बीच फेमर रहे हैं. जब करीना से पूछा गया, 'वे मीडिया के तैमूर के लिए ऑब्सेशन से कैसे निपटती हैं और क्या एक मां के तौर पर ये उन्हें परेशान करता है'? इसको लेकर करीना ने कहा, 'मुझे लगता है कि तैमूर पर मीडिया के ध्यान से निपटने का एकमात्र तरीका ये था कि मैं असल में इसके बारे में शांत रहूं'.

Trending news