जब सालों पहले करीना कपूर ने अभिषेक बच्चन को लेकर कही थी ऐसी बात, किया था अमिताभ बच्चन से कंपेयर
Advertisement
trendingNow12164342

जब सालों पहले करीना कपूर ने अभिषेक बच्चन को लेकर कही थी ऐसी बात, किया था अमिताभ बच्चन से कंपेयर

Kareena Kapoor Khan: इन दिनों अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'क्रू' को लेकर सुर्खियों में बनीं करीना कपूर खान और अभिषेक बच्चन ने साल 2000 में आई फिल्म 'रिफ्यूजी' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. एक्ट्रेस ने अपने एक पुराने इंटरव्यू में अभिषेक को अपने 'सबसे करीबी दोस्तों' में से एक बताया था और साथ ही उन्होंने उनके बिग बी से बेहतर भी बताया था. 

सालों पहले करीना कपूर ने अभिषेक बच्चन को लेकर कही थी ऐसी बात, किया था अमिताभ बच्चन से कंपेयर

Kareena Kapoor Khan On Abhishek Bachchan: इन दिनों अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'क्रू' को लेकर सुर्खियों में बनी करीना कपूर खान ने अपने करियर की शुरुआत साल 2000 में आई जेपी दत्ता की फिल्म 'रिफ्यूजी' से की थी. खास बात ये है कि इस फिल्म से सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन ने भी फिल्म इंडस्ट्री में अपना पहला कदम रखा था. फिल्म को खूब पसंद किया गया था. इतना ही नहीं, एक्ट्रेस को इसके लिए बेस्ट फीमेल डेब्यू के लिए फिल्मफेयर अवॉर्ड भी मिला.

हालांकि, फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने से पहले साल 2000, मई में रेडिफ के साथ एक इंटरव्यू के दौरान करीना कपूर ने अभिषेक बच्चे के साथ अपने रिश्ते के बारे में बात की और उनके पिता, मेगास्टार अमिताभ बच्चन के बारे में भी अपने विचार शेयर किए थे. जब उनसे पूछा गया था कि वे अपनी फिल्म 'रिफ्यूजी' में अभिषेक को कैसे रेटिंग देंगी? इसके बारे में बात करते हुए करीना ने कहा था, 'एक एक्टर के तौर वे बेहतर हैं. कम से कम मुझे वे हजार गुना बेहतर लगते हैं उनके पिता से'.

fallback

अमिताभ से ज्यादा बेस्ट होंगे अभिषेक 

एक्ट्रेस ने अपने विचार रखते हुए कहा था, 'उनके पिता अमिताभ बच्चन बेस्ट हैं, लेकिन वो बेस्ट से भी बेहतर होने वाले हैं. मैं इसके बारे में निश्चित हूं. एक इंसान के तौर पर वे अद्भुत हैं. मेरे सबसे करीबी दोस्तों में से एक हैं'. करीना को 'रिफ्यूजी' में अपना पहला सीन भी आया था, जिसमें उनके और अभिषेक के बीच एक रोमांटिक सीन आता है. उन्होंने कहा, 'हम पहले दिन से ही बहुत सहज थे, क्योंकि वे मेरे परिवार का हिस्सा है और मेरे करीबी दोस्त है. शुरुआत से ही हमारे बीच अच्छी केमिस्ट्री रही है'. 

बेटे एल्विश यादव की गिरफ्तारी से टूट गई मां, सिसक-सिसक कर रोती आई नजर; वायरल हो रहा VIDEO

fallback

करिश्मा और अभिषेक का रिश्ता 

बता दें, 2000 के दशक की शुरुआत में ऐसी अफवाहें थीं कि अभिषेक बच्चन और करीना कपूर की बड़ी बहन और एक्ट्रेस करिश्मा कपूर शादी करने वाले थे. करिश्मा को कई इवेंट्स में बच्चन परिवार के साथ देखा जाता था. हालांकि, कुछ समय बाद ही दोनों के रास्ते अलग हो गए. अभिषेक ने साल 2007 में ऐश्वर्या राय से शादी की, जबकि करिश्मा ने साल 2003 में दिल्ली के एक बिजनेसमैन संजय कपूर से शादी की थी. उनकी एक बेटी समायरा और एक बेटा कियान है. साल 2016 में करिश्मा और संजय का तलाक हो गया था. 

Trending news