साउथ इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रही हैं करीना कपूर! यश की 'टॉक्सिक' में आएंगी नजर? फैंस कर रहे सवाल
Advertisement
trendingNow12161189

साउथ इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रही हैं करीना कपूर! यश की 'टॉक्सिक' में आएंगी नजर? फैंस कर रहे सवाल

Kareena Kapoor Khan: पिछले साल दिसंबर में यश ने निर्देशक गीतू मोहनदास के साथ अपनी अपकमिंग फिल्म 'टॉक्सिक' की घोषणा की थी. ये फिल्म अगले साल 2025, अप्रैल में रिलीज होगी. इसी बीच फिल्म में करीना कपूर खान की एंट्री को लेकर फैंस कई तरह के सवाल कर रहे हैं. 

 

साउथ इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रही हैं करीना कपूर! यश की 'टॉक्सिक' में आएंगी नजर?

Kareena Kapoor Khan South Film Debut: बॉलीवुड की बेबो यानी करीना कपूर खान इन दिनों अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'क्रू' को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. हाल ही में फिल्म का दमदार ट्रेलर रिलीज हुआ, जिसको खूब पसंद किया गया. फिल्म में करीना कपूर के अलावा तब्बू और कृति सेनन भी नजर आने वाली हैं. राजेश कृष्णन द्वारा निर्देशित ये फिल्म 29 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है, जिसको लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं. 

इसी बीच करीना कपूर को लेकर एक और बड़ी सामने आ रही थी कि वो जल्द ही अपना पहला साइथ डेब्यू देने जा रही हैं, जिसको लेकर हाल ही में एक्ट्रेस ने खुलकर बात की. करीना ने बताया कि वे एक 'बहुत बड़ी साउथ फिल्म' में काम करने जा रही हैं और इससे फैंस को हैरानी हुई, जिसके बाद फैंस के मन में ये सवाल चल रहा है कि क्या वे KGF स्टार यश की अपकमिंग फिल्म 'टॉक्सिक' का हिस्सा बनने वाली हैं. हाल ही में रेडिट अकाउंट बॉलीब्लाइंड्स गॉसिप ने करीना का एक वीडियो शेयर किया है. 

So I think Kareena's film with Yash is confirmed! She said this on a zoom meeting with her fans yesterday.
byu/Adorable_Name_1565 inBollyBlindsNGossip

साउथ फिल्म करने जा रहीं करीना कपूर 

वीडियो में वे अपनी साउथ इंडस्ट्री में डेब्यू के बारे में बात कर रही हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'तो मुझे लगता है कि यश के साथ करीना की फिल्म पक्की है! उन्होंने कल अपने फैंस के साथ जूम मीटिंग में ये बात कही'. वीडियो क्लिप में करीना ने कहा, 'अब, जैसा कि मैंने कहा कि मैं एक बहुत बड़ी साउथ फिल्म कर सकती हूं. अब ये पूरे भारत जैसा ही होगा, इसलिए मुझे नहीं पता कि मैं कहां शूटिंग करूंगी, लेकिन मैं अपने सभी फैंस के लिए यह जानने के लिए एक्साइटेड हूं कि ये पहली बार होगा जब मैं ऐसा करूंगी'. 

आलिया भट्ट-मृणाल ठाकुर के अलावा मधुबाला की बायोपिक के लिए फैंस ने सुझाए इन टॉप एक्ट्रेसेस के नाम

करीना कपूर पर फैंस भी कर रहे कमेंट्स 

वहीं, इस वीडियो पर फैंस कमेंट्स भी कर रहे हैं, जिसमें से एक फैन ने लिखा, 'वे 'टॉक्सिक' और 'सिंघम' जैसी बड़ी फिल्में कर रही हैं और साथ ही 'जाने जान', 'क्रू', 'द बकिंघम मर्डर्स' जैसी कंटेंट-संचालित फिल्में भी कर रही हैं. उनकी लंबी उम्र पागलपन भरी है'. एक यूजर ने लिखा, 'वे 42 साल की उम्र में यश के साथ अपनी पहली पैन इंडिया फिल्म करेंगी! मुझे लगता है कि फिल्म इंडस्ट्री कितना कामुक हो सकता है'. इस तरह के और भी कई कमेंट्स वीडियो पर देखे जा सकते हैं. 

Trending news