Jaane Jaan: OTT डेब्यू के चंद दिन बाद ही करीना कपूर को मिली गुड न्यूज, खुद किया खुलासा
Advertisement
trendingNow11889854

Jaane Jaan: OTT डेब्यू के चंद दिन बाद ही करीना कपूर को मिली गुड न्यूज, खुद किया खुलासा

Kareena Kapoor को इतनी बड़ी गुड न्यूज मिली है कि उन्हें इस बात पर खुद भी यकीन नहीं हो रहा. एक्ट्रेस ने इस बात का खुलासा खुद सोशल मीडिया पर किया. अब एक्ट्रेस का पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है.

करीना कपूर की जाने जान नेटफ्लिक्स पर बनीं नंबर 1

Jaane Jaan Trending: करीना कपूर खान ने 'जाने जान' (Jaane Jaan)  फिल्म से ओटीटी पर डेब्यू किया है. इस सस्पेंस थ्रिलर फिल्म को ओटीटी पर रिलीज हुए 7 दिन हुए है. महज 7 दिनों में ये फिल्म नेटफ्लिक्स पर नंबर एक पर ट्रेंड कर रही है. इस बात की जानकारी करीना और फिल्म की बाकी स्टारकास्ट ने सोशल मीडिया पर दी.

जाने जान ट्रेंडिंग
करीना कपूर खान, विजय अहलावत और विजय वर्मा (Vijay Verma) ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर पोस्ट लिखा है. इस पोस्ट में इन तीनों सितारों ने फोटोज के साथ कैप्शन भी लिखा है. इन फोटोज पर लिखा- 'ट्रेंडिंग नंबर एक पर वो भी ग्लोबली.' इसके साथ ही कैप्शन में लिखा- 'जाने जान पूरी दुनिया में छा गई. आप सभी का शुक्रिया.'

 

 

सस्पेंस से भरपूर फिल्म
ये फिल्म मिसूज डिसूजा का रोल निभा रही करीना के इर्द गिर्द घूमती है. फिल्म में दिखाया गया है कि करीना अपने पति तो मार देती हैं. इस मर्डर को छिपाने में उनकी मदद जयदीप अहलावत करते हैं जो टीचर के किरदार में है. इस केस को सॉल्व करने के लिए पुलिस वाले का रोल निभा रहे विजय वर्मा मुंबई से कलिपोंग आते हैं और उसके बाद कहानी में जबरदस्त सस्पेंस दिखाया गया है.

 

 

 

बेहतरीन है क्लाइमेक्स
इस फिल्म का क्लाइमेक्स इतना जबरदस्त है कि आप एक सीन भी मिस नहीं कर पाएंगे. इस फिल्म का निर्देशन सुजॉय घोष ने किया है. ये 21 सितंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई. इस फिल्म के प्रमोशन में करीना कपूर ने विजय वर्मा और जयदीप की काफी तारीफ की थी. इसके साथ ही बताया था कि सैफ ने उनसे कहा था कि तैयारी करके जाना क्योंकि तुम्हारे सामने विजय वर्मा और जयदीप हैं. करीना का ये बयान उस वक्त खूब चर्चा में रहा. करीना इससे पहले 'लाल सिंह चड्ढा' फिल्म में नजर आई थीं. इसमें उनके साथ आमिर थे. फिल्म की चर्चा तो बहुत थी लेकिन फ्लॉप रही.

 

Trending news