करिश्मा कपूर को कैसी लगी छोटी बहन की 'क्रू'? तैमूर की इस आदत से तंग हैं करीना कपूर
Advertisement
trendingNow12192118

करिश्मा कपूर को कैसी लगी छोटी बहन की 'क्रू'? तैमूर की इस आदत से तंग हैं करीना कपूर

Kareena Kapoor Khan Ask Me Anything: करीना कपूर खान "#Askme anything" सेशन में फैंस से रूबरू हुईं. जहां उन्होंने 'क्रू' फिल्म के साथ साथ अपने बच्चों और बहन को लेकर भी जवाब दिए. इस दौरान उन्होंने करिश्मा कपूर के रिएक्शन को भी साझा किया कि आखिर उन्हें फिल्म कैसी लगी.

करीना कपूर खानँ

फिल्म 'क्रू' की ताबड़तोड़ सफलता किसी से छुपी नहीं. पहली बार तब्बू, करीना कपूर और कृति सेनन ने साथ में काम किया. इस कॉमेडी फिल्म को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. इस बीच बेबो ने फैंस के साथ बातचीत की. दरअसल करीना कपूर खान ने इंस्टाग्राम पर "#Askme anything" सेशन किया. जहां उन्होंने 'क्रू' के साथ साथ बहन व बच्चों को लेकर भी जवाब दिए.  जहां करीना कपूर ने इशारा किया कि आखिर वह तैमूर की किस आदत से परेशान रहती हैं.

इस 'एनिथिंग आस्किंग' सेशन में लोगों ने करीना कपूर से ढेर सारे सवाल किए. किसी ने 'क्रू' के बॉक्स ऑफिस प्रदर्शन को लेकर सवाल किया तो कुछ ने तैमूर-जेह को लेकर. करीना ने अपने ही अंदाज में इन सवालों का जवाब दिया. एक फैन ने तो करीना से क्रू की कास्ट संग अनदेखी फोटो की भी डिमांड कर दी थी. ऐसे में बेबो ने बीटीएस पिक्चर शेयर की जिसमें उन्हें पूरी टीम के साथ बैठे हुए देखा जा सकता है.

करीना कपूर ने दिए जवाब
एक यूजर ने पूछा कि आपको बच्चों को ड्रेसिंग करना कितना पसंद है. इस पर करीना ने कहा कि वह तो बच्चों को सजाना संवारना चाहती हैं लेकिन टिम बिल्कुल भी करने नहीं देता है. वहीं 'क्रू' में उनका फेवरेट सीन कौन सा है? तो उन्होंने एक GIF शेयर किया.

इतने करोड़ में हुआ था सैफ अली खान-अमृता सिंह का तलाक, कैसा है सारा का 15 साल बड़ी 'मां' करीना संग रिश्ता

 

'क्रू' से करीना कपूर का फेवरेट गाना

fallback

जब एक फैन ने पूछा, "क्रू का आपका पसंदीदा गाना", जिसपर करीना ने क्रू के 'नैना' गाने को बैकग्राउंड में पोस्ट किया. इसके बाद, एक और फैंस ने पूछा, "क्रू से कोई पसंदीदा लाइन??, इस पर एक्ट्रेस ने जवाब दिया, 6 महीनों से सिर्फ वेज, नॉन-वेज, वेज, नॉन-वेज लगी हुई है ... वो भी फ्री में"

करिश्मा कपूर को कैसी लगी 'क्रू'
एक दूसरे फैन ने पूछा, "क्रू की स्क्रिप्ट पढ़ते समय आपको सबसे ज्यादा किस चीज ने अट्रैक्ट किया", इस पर करीना ने जवाब दिया, "कॉमेडी होनी चाहिए। बहुत लंबे समय के बाद ऐसा कर रही हूं. वहीं एक यूजर ने पूछा कि 'क्रू' देखकर लोलो यानी उनकी बहन करिश्मा कपूर का क्या रिएक्शन था. तब करीना ने बताया कि लोलो को फिल्म बहुत पसंद आई. अब तक वह तीन बार देख चुकी हैं.

Kareena Kapoor संग फोटोशूट देख Saif Ali Khan की Ex गर्लफ्रेंड हो गई थीं आगबबूला, कसकर लगाई थी डांट!

 

'क्रू' की कमाई
मालूम हो, राजेश ए. कृष्णन ने 'क्रू' को डायरेक्ट किया है. बालाजी टेलीफिल्म्स और अनिल कपूर फिल्म एंड कम्युनिकेशंस नेटवर्क ने इसे प्रोड्यूस किया है. 'क्रू' ने 7 दिनों के अंदर 87 करोड़ रुपये से अधिक का बिजेनस भी कर लिया है.

Trending news