बेटी Nysa की वायरल तस्वीरों पर तोड़ी चुप्पी, कहा- मैं उसकी तरह...
Advertisement
trendingNow11764402

बेटी Nysa की वायरल तस्वीरों पर तोड़ी चुप्पी, कहा- मैं उसकी तरह...

काजोल ने हाल ही में  एक इंटरव्यू के दौरान निसा और पपराजी के रिश्ते पर खुलकर बात की. उन्होंने बताया जब पहली बार निसा ने पपराजी को देखा था तो उन्होंने कैसे रिएक्ट किया था.

 बेटी Nysa की वायरल तस्वीरों पर तोड़ी चुप्पी, कहा- मैं उसकी तरह...

Kajol: अजय देवगन और काजोल की बेटी निसा देवगन बॉलीवुड की फेवरेट स्टार किड में से एक हैं. मीडिया हर जगह निसा को स्पॉट करती हैं. निसा शहर में सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले स्टार किड्स की लिस्ट में शामिल हैं. जब भी वह घर से बाहर निकलती हैं, या छुट्टिया मनाने शहर के बाहर जाती हैं. उनकी सभी तस्वीरें सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो जाती हैं. निसा को अक्सर अपने दोस्तों के साथ पार्टी करते हुए स्पॉट किया जाता है. इतना ही नहीं नीसा हमेशा पपराजी के साथ तहजीब से पेश आती हैं. उनकी तस्वीरें जब खींची जाती हैं तो बहुत ही अदब से मीडिया के साथ बातचीत करते हुए भी नजर आती हैं. 

"निसा ने अपने अनुभव से सीखा है"

काजोल ने हाल ही में  एक इंटरव्यू के दौरान निसा और पपराजी के रिश्ते पर खुलकर बात की. काजोल और अजय हमेशा अपने बच्चों निसा और युग को लोगों की नजरों से दूर रखने में कामयाब रहे हैं लेकिन अब, चीजे बदल गई है.निसा बड़ी हो गई हैं. ऐसे में उन्हें अपने दोस्तों के साथ कई बार स्पॉट किया जाता है. यहां तक ​​कि मीडिया भी निसा को क्लिक करना पसंद करते हैं. हाल ही में काजोल ने एक इंटरव्यू के दौरान खुलासा किया कि जब निसा की जब पहली बार  फोटोग्राफर्स के साथ मुलाकात हुई थी तो क्या हुआ था. काजोल ने बताया, "उस वक्त निसा महज दो साल की थी जब जयपुर में मीडिया ने उन्हें घेर लिया था. उस वक्त निसा ने फूट-फूटकर रोना शुरु कर दिया तब मैंने उसे उठाया और कार में लेकर चली गई. मैंने फिर उसे उस दिन समझाया कि वो लोग तुम्हें कोई नुकसान नहीं पहुंचाना चाहते, ये सिर्फ उनका काम है."

द ट्रायल में आने वाली हैं नजर

काजोल ने आगे बताया कि, "निसा ने अपने अनुभव से ही पपराजी के साथ डील करना सीखा है और मैं ये कह सकती हूं कि उसने बहुत अच्छे से सीखा है. वह मुझसे कहीं ज्यादा अच्छे तरीके से संभाल रही है." बता दें काजोल को लस्ट स्टोरीज़ 2 में देखा गया है. वहीं जल्द ही एक्ट्रेस अपनी आगामी फिल्म द ट्रायल में नजर आने वाली हैं.

Trending news