शाहरुख-आमिर संग फरमाया ऑनस्क्रीन इश्क, पर इस बिजनेसमैन ने ऐसी अदा से भेजे फूल कि दिल बार बैठी ये हसीना
Advertisement
trendingNow11997878

शाहरुख-आमिर संग फरमाया ऑनस्क्रीन इश्क, पर इस बिजनेसमैन ने ऐसी अदा से भेजे फूल कि दिल बार बैठी ये हसीना

Actress Married to Businessman: हम बात कर रहे हैं 90 के दशक की टॉप एक्ट्रेस रहीं जूही चावला की जिन्होंने कई सुपरस्टार संग काम किया लेकिन दिल हार बैठीं एक बिजनेसमैन पर.

शाहरुख-आमिर संग फरमाया ऑनस्क्रीन इश्क, पर इस बिजनेसमैन ने ऐसी अदा से भेजे फूल कि दिल बार बैठी ये हसीना

Juhi Chawla and Jay Mehta Love Story: कहते हैं दिल का कोई हिसाब किताब नहीं होता ये कब किस पर आ जाए कोई नहीं जानता. अपने करियर में जूही चावला (Juhi Chawla) ने कई हीरो संग ऑन स्क्रीन रोमांस फरमाया लेकिन रीयल लाइफ में वो दिल हार बैठीं एक बिजनेसमैन जय मेहता (Jay Mehta) पर जिन्होंने उन्हें प्यार के असल मायने सिखाए. एक बार जो जूही ने दिल लगाया तो फिर शादी का फैसला लेने से भी नहीं हिचकीं वो भी तब जब उनका करियर पीक पर चल रहा था. 

जय मेहता से ऐसी थी पहली मुलाकात
कहा जाता है कि फिल्म कारोबार के सेट पर पहली बार जूही चावला और जय मेहता से हुई थी. वो भी राकेश रोशन के जरिए. दरअसल, राकेश रोशन जय मेहता के दोस्त थे. लिहाजा वो उनकी फिल्म के सेट पर पहुंचे थे जहां उनकी मुलाकात जूही चावला से यूं ही हो गई थी. उस वक्त ये एक कैजुअल मीटिंग थी और दोनों के बीच ऐसा कोई रिश्ता नहीं बना था. लेकिन फिर कुछ और मुलाकातों के बाद जूही को पता चला कि जय मेहता की पत्नी की मौत प्लेन क्रैश में हो गई है और जय वाकई दुख में है. उस वक्त वो इमोशनली जय मेहता से कनेक्ट हुईं और मुलाकातों का सिलसिला बढ़ने लगा. बातें और मुलाकातें बढ़ीं तो दोनों के बीच प्यार कब हो गया इन्हें पता ही नहीं चला. 

fallback

जय ने यूं फूल भेजकर किया था इम्प्रेस
जूही को इम्प्रेस करने का मौका जय हाथ से जाने नहीं देना चाहते थे. कहा जाता है कि एक बार उन्होंने जूही को एक ट्रक भरकर गुलाब के फूल तोहफे में दिए थे. जिसे देखकर तो वो काफी इम्प्रेस हो गई थीं. फिर जब जय ने शादी के लिए प्रपोज किया तो करियर के पीक पर होने के बावजूद वो इंकार ना कर सकीं. 1995 में दोनों शादी के बंधन में बंधे लेकिन इसके बारे में किसी को कानों कान खबर तक ना होने दी. 6 साल तक दोनों ने शादी की बात को छिपाया. दरअसल, इसके पीछे वजह भी जूही का करियर ही था. वो उस वक्त पीक पर चल रही थीं और नहीं चाहती थीं कि शादी की खबर से उनके करियर पर कोई असर पड़े.      

Trending news