Shah Rukh Khan के साथ IPL मैच देखना नहीं है अच्छा! जूही चावला बोलीं- 'सारा गुस्सा मुझपर निकाल देते हैं...'
Advertisement
trendingNow12188195

Shah Rukh Khan के साथ IPL मैच देखना नहीं है अच्छा! जूही चावला बोलीं- 'सारा गुस्सा मुझपर निकाल देते हैं...'

Shah Rukh Khan and Juhi Chawla: जूही चावला ने हाल ही में एक इवेंट में हिस्सा लिया था, जहां एक्ट्रेस ने बताया कि शाहरुख खान के साथ मैच देखना मुश्किल है. ऐसा क्यों है, इस वजह को बताते हुए जूही चावला ने अपने और शाहरुख खान के बॉन्ड पर भी बात की है. 

जूही चावला और शाहरुख खान

Shah Rukh Khan and Juhi Chawla Movies: आईपीएल क्रिकेट टीम कोलकत्ता नाइट राइडर्स (KKR) के मालिक शाहरुख खान, जूही चावला और एक्ट्रेस के पति जय मेहता हैं. KKR का जब भी मैच होता है तो शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) अपनी टीम को सपोर्ट करने के लिए पहुंचते हैं. कई बार जूही चावला (Juhi Chawla) भी शाहरुख खान के साथ स्टैंड्स में टीम को सपोर्ट करती नजर आती हैं. लेकिन हाल ही में एक इवेंट के दौरान जूही ने कह डाला है कि शाहरुख खान के साथ मैच देखना बहुत मुश्किल होता है. क्योंकि जब भी टीम सही नहीं परफॉर्म करती है तो वह सारा गुस्सा उनपर निकाल देते हैं. आइए, यहां जानते हैं कि आखिर जूही ने ऐसा क्यों कहा है.

जूही पर गुस्सा निकालते हैं शाहरुख खान!

न्यूज एजेंसी IANS की रिपोर्ट के मुताबिक, जूही चावला (Juhi Chawla Movies) ने एक इवेंट के दौरान कहा है कि शाहरुख खान (Shah Rukh Khan KKR Team) के साथ मैच देखना बिल्कुल भी सही नहीं है. रिपोर्ट के अनुसार, जूही ने कहा- 'उनके साथ मैच देखना मुश्किल हो जाता है क्योंकि जब हमारी टीम अच्छा परफॉर्म नहीं करती तो वह अपना सारा गुस्सा मुझ पर उतार देते हैं. मैं तब उनसे कहती हूं कि यह सब मुझे नहीं, बल्कि टीम से जाकर कहो. इसलिए हम मैच देखने के लिए बिल्कुल परफेक्ट नहीं हैं. मुझे लगता है कि बाकी टीम मालिकों के साथ भी ऐसा ही होता होगा. जब उनकी टीम खेलती होगी तो वह भी पसीने में तर-बतर हो जाते होंगे.'  

महंगे कपड़े खरीदना है मृणाल ठाकुर के लिए पैसों की बर्बादी, बोलीं - '2 हजार से ज्यादा..'

फ्रेंड्स भी हैं शाहरुख खान और जूही चावला!

शाहरुख खान और जूही चावला (Shah Rukh-Juhi Movies) कई फिल्मों में स्क्रीन शेयर करने के साथ-साथ दोस्ती का रिश्ता भी शेयर करते हैं. इसी दोस्ती की वजह से कोलकत्ता नाइट राइडर्स भी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan IPL Team) और जूही चावला ने मिलकर खरीदी थी. बता दें, कोलकत्ता नाइट राइडर्स आईपीएल के पहले एडिशन यानी 2008 से है. शाहरुख खान और जूही चावला की टीम अब तक दो बार आईपीएल की ट्रॉफी जीत चुकी है. 

तापसी पन्नू और मैथियास बोए के जबरदस्त डांस का वीडियो आया सामने, फैंस ने पूछा - 'शादी हो गई क्या'

Trending news