Juhi Chawla: इस एक्ट्रेस ने खोली जूही चावला की पोल, कहा- शूटिंग पर मुझे ऐसे देखती थीं कि...
Advertisement
trendingNow11781200

Juhi Chawla: इस एक्ट्रेस ने खोली जूही चावला की पोल, कहा- शूटिंग पर मुझे ऐसे देखती थीं कि...

Juhi Chawla Films: आज की फिल्म एक्ट्रेसों को एक-दूसरे से दोस्ती रखते देखना कोई अनोखी बात नहीं लगती. लेकिन दो दशक पहले यह स्थिति नहीं थी. वह समय था, जब एक्ट्रेसों की दोस्ती दुर्लभ हुआ करती थी. उसी दौर की एक्ट्रेस शांतिप्रिया ने जूही चावला के साथ काम करने का चौंकाने वाला अनुभव बताया है...

 

Juhi Chawla: इस एक्ट्रेस ने खोली जूही चावला की पोल, कहा- शूटिंग पर मुझे ऐसे देखती थीं कि...

Actress Shanti Priya: बीती सदी के आखिरी दशक की चर्चित अभिनेत्री शांति प्रिया (Shantipriya) कुछ महीनों पहले ओटीट वेब सीरीज धारावी बैंक (Web Series Dharavi Bank) में नजर में आई थीं. लंबे समय बाद वह एक बार फिर एक्टिंग में कमबैक (Comeback) कर रही हैं. हाल में उन्होंने मीडिया से बातचीत में बीते दौर को याद किया और उन एक्टरों के बारे में बात की, जिनके साथ वह काम कर चुकी हैं. शांति प्रिया ने गोविंदा (Govinda) की तारीफ करते हुए जिंदादिल और विनम्र बताया. लेकिन जूही चावला (Juhi Chawla) के बारे में उन्होंने कहा कि उनके अपने मूड स्विंग होते थे. जूही चावला और शांति प्रिया ने 1992 में फिल्म मेरे सजना साथ निभाना में साथ काम किया था.

वह एक नई लड़की
दक्षिण फिल्मों (South Films) से बॉलीवुड से ज्यादा चर्चित रहीं शांतिप्रिया ने जूही के खिलाफ एक चौंकाने वाला खुलासा किया. उन्होंने कहा कि जूही का व्यवहार ठंडा हुआ करता था. दोनों की पहली मुलाकात फिल्म भाभी के सेट पर हुई थी, जहां शांतिप्रिया अपनी बहन भानुप्रिया के साथ गई थीं. भानुप्रिया (Bhanupriya) भाभी में अहम रोल निभा रही थीं. साउथ फिल्मों से अपने करियर की शुरुआत करने वाली शांतिप्रिया ने अक्षय कुमार (Akshay Kumar) स्टारर सौगंध से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. 1992 में मिथुन चक्रवर्ती स्टारर मेरे सजना साथ निभाना के दौरान जूही के साथ काम करने के अनुभव पर उन्होंने कहा कि जूही के अपने मूड स्विंग्स हैं. शूटिंग के दौरान उनका बर्ताव अक्सर ठंडा रहा. उन्होंने बताया कि जूही अक्सर उनकी तरफ बहुत ठंडे अदांज में देखते हुए कहती थीं कि वह दक्षिण भारतीय है, एक नई लड़की है.

बदला गया समय
शांतिप्रिया ने बताया कि जूही और मैंने मुश्किल से ही कुछ खास बातचीत की क्योंकि हमारे एक-दूसरे के साथ बहुत कम दृश्य थे. उन्होंने कहा कि जूही आज भी अगर उन्हें देखेंगी तो शायद ही उन्हें याद कर पाएंगी. शांतिप्रिया ने कहा कि आज माहौल बदल चुका है और महिला एक्टर दोस्त हैं. जबकि उनके दौर में महिला एक्टर एक-दूसरे से कम ही मिलतीं और बात करती थीं. उन्होंने कहा कि उन दिनों आपस में बहुत प्रतियोगिता हुआ करती थी. हालांकि शांतिप्रिया ने कहा कि जूही चावला के अलावा उन्हें किसी महिला अभिनेत्री से कोई समस्या नहीं थी. कुछ समस्याएं आयशा जुल्का के साथ थी, मगर उनके बारे में उन्होंने बात नहीं की.

 

Trending news