Aazam movie trailer: बिछ गया शह-मात का खेल, Jimmy Shergill के दांव में उलझे 5 खिलाड़ी!
Advertisement
trendingNow11680589

Aazam movie trailer: बिछ गया शह-मात का खेल, Jimmy Shergill के दांव में उलझे 5 खिलाड़ी!

Jimmy Shergill Aazam Movie: जिम्मी शेरगिल कम ही फिल्मों में दिखाई देते हैं लेकिन उनके किरदार हर फिल्म में बेहद दिलचस्प ही होता है. एक बार फिर वो आजम में कुछ ऐसा ही कमाल करते नजर आ रहे हैं.

 

Aazam movie trailer: बिछ गया शह-मात का खेल, Jimmy Shergill के दांव में उलझे 5 खिलाड़ी!

Aazam Movies Release Date: शह और मात के खेल यानि शतरंज में कब कौन किस पर भारी पड़ जाए कहना मुश्किल है. दिमाग के इस खेल में एक गलत चाल और बस निजाम का खेल खत्म ही समझो. ऐसी ही बिसात जावेद ने बिछा दी है जिसमें एक नहीं बल्कि पूरे 5 खिलाड़ी फंस गए हैं. एक-एक कर जावेद हर किसी को डाउन करता जा रहा है. लेकिन दिलचस्प बात ये कि किसी को पता ही नहीं कि चाल चलने वाला असल है कौन..ये सार है जिम्मी शेरगिल (Jimmy Shergill) की अपकमिंग मूवी आजम का जो इसी महीने रिलीज होने जा रही है. 

कैसी है फिल्म की कहानी?
ट्रेलर की शुरुआत होती है एक दमदार डायलॉग से- जो टाइम से तेज चलेगा वो जीतेगा, जो टाइम के पीछे चलेगा वो हारेगा. इसके बाद एंट्री होती है इस कहानी के किरदारों की. अंडरवर्ल्ड का डॉन नवाब जो बीमार जो कैंसर से जूझ रहा है और जिसके कुछ ही दिल बचे हैं. लेकिन नवाब की कुर्सी पर हर किसी की नजर है. तभी एंट्री होती है जावेद की जो एक ही रात में इस खेल की पूरी तस्वीर बदलना चाहता है. मोहरा बनता है कादर और निशाने पर आ जाते हैं 4 किरदार. बस फिर आगे की कहानी देखने लायक है. 

19 मई को रिलीज हो रही है फिल्म
जिम्मी शेरगिल काफी समय से कन्टेंट को ध्यान में रखकर फिल्में करते हैं. वो सब्जेक्ट को लेकर चूजी हैं इसलिए उनके किरदार भीड़े में सबस अलग होते हैं. फिलहाल आजम में भी वो कुछ अलग ही करते दिखेंगे. फिल्म में मौजूद हर कलाकार अपने अपने रोल में पूरी तरह फिट बैठा है. यही वजह है कि टीजर के बाद अब ट्रेलर को भी लोग काफी पसंद कर रहे हैं. बात फिल्म की रिलीज की करें तो 19 मई को थियेटर्स में ये रिलीज होने जा रही है. जिसका इंतजार अब जिम्मी के फैंस को बेसब्री से है. 

 

Trending news